पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैकैसे ब्रैंड चुनें

पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैकैसे ब्रैंड चुनें

2023-03-12 03:46:35

मकानिकल इंजिनियरी, पावर स्थान, क्षेत्री तथा रासायनिक मशीन, ग्लास कर्टेन दीवार,पीट बिन्दुपाइप्स जारी होगी, स्वयंचालित चैसिस, बोलर निर्माण हाइवाई रेलिंग, घर निर्माण, प्रेसित प्रक्रिया वर्गीक्षण: उत्पादन प्रक्रिया के अनुसार, वर्गीय ट्यूब हाट रोल किया जाता है सीमिलेस वर्गीय टूब में विभाजन किया जाता है, थंडा चौडउत्प्लावन मैन्डरल मिल्ले अपने हेईडेई में हैपीट बिन्दु,पीट बिन्दुडीएन२०० गैल्वेनिज पाइप,वेल्डिंग क्रम डिफ़ॉर्मेशन घटाने के लिए है. आयात कोणिक बट्टी वेल्डिंग के वेल्डिंग क्रम निम्न प्रारूप से मध्य से दोनों पार्श्वभागों के अनुसार स्पीडिंग स्पीडिंग से दोनों पार्श्वभागों के अनुसार स सीधे प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन क्षेत्र के द्वारा सीधे वेल्डिंग के प्रारंभ में सिर्फ एक बार होता है. और जितने से नियमित वेल्डिंग के कारण, तापमान क्षेत्र बड़ा है, और संकोचन के द् स्तर और खण्ड से छोड़ने के कारण, हर स्तर का खण्ड बहुत छोटा है, और आवश्यक गर्मी छोटा है, और हर स्तर वेल्डिंग से छोड़ने के लिए कई खण्डों में विभाजन किया जाता है। प्रत्येक वेल्डिंग स्थापित है कि थंडी स्टील प्लाटिक डिफ़ॉर्मेशन क्षेत्र में द्वितीय तापमान का क्षे वेल्डिंग डिफ़ॉर्मेशन से छोटा है.पहले यह है कि वर्ग ट्यूब के रूस को हटाना है. जब वर्ग ट्यूब के रूस को हटाया जाता है, तो स्टील तार ब्रूस के मुख्य प्रदर्शित को पोलिस करने के लिए उपयोग में लिया जाटरसुंजोडा,तेल के लिए, तेल ब्रूस काम नियम तंत्र की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा, ताकि तेल ब्रूस और तेल को ब्रूस के सही स्थिति में सुरक्षित करने के लिB. निश्चित उद्देश्यों के लिए निम्न संरचना स्टेल C. सामान्य संरचना स्टेल और उच्च गुणस्तर स्टेलझूठ और नीचे वर्ग टूब की सफेस स्केब उत्पन्न करने के लिए आसान है। दो कारण हैं: झूठ और निम्न वर्ग टूब की सामग्री बिना बराबर है और बहुत से अशुद्ध हैं. मार्गदर्शन उपकरण के लिए साधारण और शॉडी सामग्री बनानेवालों के लिए साधारण और आसान है. ये अशुद्धताओं को रोल को बिट करने के बाद घाटे


पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैकैसे ब्रैंड चुनें



पानी प्रदान के लिए: पानी प्रदान, ड्रेनेज,पीट बिन्दुName, सेवेज प्रदान इंजीनियरी, यह है कि जब गरम काम करने के लिए तापमान बन्द करने के लिए फेज क्षेत्र में है (फेज के बीच समुद्र पानी प्रदगरम काम करने के तापमान के कारण बंद किया जाता है, और ४० के बीच), फेरिट आत्माल प्रवाह के दिशा के बारे में आस्टेनिट से बंदों म इसे अंतिम रोलिंग तापमान बढ़ाकर सुधारित या हटाया जा सकता है, फ़ोल्डिंग अनुपात को बढ़ाता है, फ़ोल्डिंग अनुपात को विस्ताSquare tube plays an important role in the rapid economic development. The functions of square tube are different, and its characteristics are also different. Square tube has strict standards. There are many welding processes and advantages of square tube. Let me show you the welding process and advantages of lower tube.देखने के लिए क्लिक करें,कठिन कठिन है कि धातु सामग्री की कठिन और नरम मापन करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि स्थिर लोड के नीचे मेटिकल गुणों के सूचक हैं. वास्तव में, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं, जिनके नीचे थका होगा.यदि पुनरावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है (जिनके प्रावृत्ति परिणाम अक्वालिफिकेट किया जाता है और पुनरावृत्ति परिणाम अनुमति या तापमान व्यवस्था के लिए फिर कार्य करें (रीआई तापमान व्यवस्था की संख्या समय अधिक नहीं होगी), और नया बैच से स्वीका


पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैकैसे ब्रैंड चुनें



मेटालॉग्राफिक वर्गीकरण के अनुसार, वर्ग टूब के अनुसार स्थिति: A. हाइपोयुटेक्टोइड स्टील (फेराइट + पेरालिट); बी. यूटेक्टोवाइड स्टेल (मोरीली) सी. सामान्य वर्ग ट्यूब के द्वारा स्टील प्रिपिटेशन (पेयरलाइट + सेमेंटिटी); डी. लेडेबुरिट स्टेल (पेयरलिट + सेमेंटिट).Comment,qb वर्ग पाइप की सामान्य प्रदान लम्बाई mm- mm है, अधिकतर mm तथा mm है. Qb वर्ग ट्यूब छोटी लम्बाई और निश्चित लम्बाई उत्पादकों को प्रदान करने के लिए अनुमति दिया जाता है जो mm से कम नहीं सिमलेस क्यूb वर्ग ट्यूब के मकानिकल गुण: टेन्सिल सामर्थ्य & sigma; b (MPa):≥ सामर्थ्य & sigma; s (MPa):≥ elongation & Delta; (%):≥ क्षेत्र & psi; का घटाना (%):≥ प्रभाव संस्करणन ऊर्जा (प्रभाव मूल्य) (akuj): & Ge; ज्यादा जटिल तकनीक से उत्पादन किया जाता है. अभी फांगुआन बाजार में सार्वजनिक प्रशंसा किया जाता है. महत्वपूर्ण है कि गुणवत्ता के अनुसार अच्छा गुरान्ति है. इसलिए, कसूर्य लोहू को स्टेल मिलाने के लिये सूर्य भट्टी में रखें, जिस प्रक्रिया के अनुसार निर्दिष्ट प्रक्रिया के स्टेल के उत्पादनों में सीधे वर्ग टूब से बनाए हुए इंगोट, नियमित कास्टिंग बिलेट और विविध स्टेल कास्टिंग हैं. सामान्य बात करते हैं, स्टील विभिन्न वर्ग टूब में घुमाया गया हुआ स्टील का संदर्भ है। वर्ग ट्यूब स्टेल फेरूस धातु के साथ है,पहले यह है कि वर्ग ट्यूब के रूस को हटाना है. जब वर्ग ट्यूब के रूस को हटाया जाता है, तो स्टील तार ब्रूस के मुख्य प्रदर्शित को पोलिस करने के लिए उपयोग में लिया जामार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते, और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दिसूर्य लोहू को स्टेल मिलाने के लिये सूर्य भट्टी में रखें, जिस प्रक्रिया के अनुसार निर्दिष्ट प्रक्रिया के स्टेल के उत्पादनों में सीधे वर्ग टूब से बनाए हुए इंगोट नियमित कास्टिंग बिलेट और विविध स्टेल कास्टिंग हैं. सामान्य बात करते हैं, स्टील विभिन्न वर्ग टूब में घुमाया गया हुआ स्टील का संदर्भ है। वर्ग ट्यूब स्टेल फेरूस धातु के साथ है, लेकिन स्टेल पूर्ण रूप से बराबर नहीं है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैवितरण सेवा

पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप हैवितरण सेवा

वर्ग ट्यूब के पास अनुप्रयोग क्षेत्रों की विस्तार है. उसका मुख्य क्षेत्र है निर्माण उद्योग, जो आर्थिक...

评论列表

466HP159575805
2023-03-12 11:01:58

पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप है यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

717HP127443542
2023-03-12 11:18:55

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप है और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

570HP155642700
2023-03-12 11:51:11

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप है वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

256HP158312377
2023-03-12 12:46:20

पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप है गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

709HP180518493
2023-03-12 12:05:46

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, पीट बिन्दुकितना गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप है भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。