ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलसामान्य संरचनात्मक डिजाइन का परिचय

ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलसामान्य संरचनात्मक डिजाइन का परिचय

2023-05-10 02:57:24

लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है,ग्रोडनोतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियग्रोडनो,दायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.रिबाइराव दास नेव्स,जब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, बारिश, बर्फ, वायु तथा राती के प्रवेश को न


ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलसामान्य संरचनात्मक डिजाइन का परिचय



फेज असफल के केस में ध्वनिरूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनपरीक्षण आधार, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग,ग्रोडनोएमोर्फूस स्लाई रूपांतरित करनेवाला तथा तेल स्लाइड रूपांतरित करनेवाला, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि


ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडलसामान्य संरचनात्मक डिजाइन का परिचय



जब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कस्वागत कॉल,क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.यदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें, क्योंकि यह डीसी है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकाग्रोडनोस्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है,ग्रोडनोरद्दी रूपांतरक, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रजब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

अज़ुआ डी कॉम्पोस्टेला315 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकजीवन के सभी क्षेत्रों में स

अज़ुआ डी कॉम्पोस्टेला315 केवा तेल निरन्तरित रूपान्तरकजीवन के सभी क्षेत्रों में स

सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैजब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थ...

बायराज़िनो१०० केवी तेल अनपूर्ण रूपांतरकगिरावट के बाद बाजार में तेजी

बायराज़िनो१०० केवी तेल अनपूर्ण रूपांतरकगिरावट के बाद बाजार में तेजी

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्य...

होबोकेनएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक काउच्च गुणवत्ता अनुशंसा

होबोकेनएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक काउच्च गुणवत्ता अनुशंसा

गृह रूपांतरक बाजार धीमा हैपोर्सेलेन पॉट और लेमिनेट ग्लास तेल स्तर गैज का तेल लिकावेनकिंग सिटीवोल्टेज...

माता-पिता और मित्रों के लिए विश्वासस्वयं प्रोपलेड लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मकुल मिलाकर

माता-पिता और मित्रों के लिए विश्वासस्वयं प्रोपलेड लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मकुल मिलाकर

उच्च असामान्य प्रकार परिस्थितियों को तेजी ओढ़ने और भी गीयर, रैक्स, रोलर और मार्गदर्शन रेलों के साथ...

पाकअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

पाकअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

२०१३ से हूबे, सीआन, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर प...

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणआपके लिए उपयुक्त उपकरण कैसे चुनें

ओसिजेकसूखी प्रकार 800kVA रूपांतरक की क्रमाणआपके लिए उपयुक्त उपकरण कैसे चुनें

स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:पावर रूपांतरकओसिजेक,अंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सह...

评论列表

466HP159575805
2023-05-10 11:52:12

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

717HP127443542
2023-05-10 10:10:07

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

256HP158312377
2023-05-10 11:32:35

क्या आप मुझे ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

409HP184720764
2023-05-10 10:08:58

पैकेजिंग ग्रोडनोपावर प्रदान परिवर्तकका विशिष्टीकरण तथा मॉडल बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。