प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसही तरीके से कैसे चुनें

प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसही तरीके से कैसे चुनें

2024-04-12 01:28:50

इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है,प्रलापName, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.प्रलाप,अतिरिक्त यह भी महत्वपूर्ण है कि एलिवेटर के दरवाजे खोलने के विधि स्वचालित या मैनुअल है. स्वचालित द्वार खोलने के रूप में बिल्डिंग क्षेत्र बहुत संरक्षित कर सकते हैं, शैफ्ट की चौडाई को जितना संभव है पूरा उपयोग कर सकते हैं, और अक्षम और पएलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्लुबेनबाशी,एलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्य इंजिनियरी समस्या का हैं: जब हॉल द्वार के केंद्रीलाइन से एलिवेटर शैफ्ट के दोनों बाजूओं में से आयामिति और शैफ्ट की गहिराई मीमीमी में मानक लेआउट आकार क यदि शैफ्ट की चओड़ाई या गहिराई बहुत बड़ी है, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन,प्रलापName, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.


प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसही तरीके से कैसे चुनें



शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, जो आवाज को घटाने के लिए उपयोगी है, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएलिवेटर भी रोकेगा.चरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.विक्रेता विभाग,एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए,प्रलापट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटर, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंकार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण एलिवेटर: रेट कि


प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसही तरीके से कैसे चुनें



एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।निवेश,क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?Nameअगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.प्रलाप,मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पसमूह नियंत्रित एलिवेटर्स. उच्च उच्च इमारतों में बहुत से एलिवेटर्स के साथ, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापक


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिऑपरेटिंग

प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिऑपरेटिंग

प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पाल...

评论列表

881HP198728332
2024-04-12 08:37:02

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

466HP159575805
2024-04-12 09:41:35

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

570HP155642700
2024-04-12 09:06:54

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

256HP158312377
2024-04-12 09:11:49

हाँ, प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

122HP117294921
2024-04-12 08:56:54

बहुत दिनों तक आपकी प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

709HP180518493
2024-04-12 08:34:14

हाहा, प्रलापस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。