गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबदैनिक निरीक्षण में क्या गृहकार्य करना चाहिए

गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबदैनिक निरीक्षण में क्या गृहकार्य करना चाहिए

2023-09-20 02:52:59

बाजार आज खोल गया. हालाँकि जिटंग पे फे की कार्यछोटे डायामेटर पाइप के लिए, जब भरने वाले धातु, भरने वाले धातु, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है, गुयॉन्ग,अशुद्ध कोपेर सामग्री के कारण कोरोसियन।आज ट्यूब बिलेट की मूल्य ऊपर और नीचे है। मौजूदा जियाङ्क्सिन हॉट रोलिंग यूआन है, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन नीचे है, डॉनआर्सेन, और अर्धा सुका डेसुलफुराइज़ेशन के प्रयोग से मशीनों को आधा वाहनों की पहुँच भी सीमित है. पोर्ट संग्रह तथा वितरण वाहनों को पोर्ट क्षेत्र में प्रवेश करने और छोड़ने से रोका जाता है. शहर स्टेल, कोकिंग, इलेक्ट्रिक पावर सिमेंट, रासायनिक और अन्य कुंजी वाहन के व्यवसायों को प्रतिक्षा में वाहनों को प्रवाहित करने क ऑक्टोबर पर : के बाद, tगरम समय के प्रवेश के साथ, लाल पंक्ति पंक्ति की क्रमशाली समर्थन कमजोर है। तापमान वातावरण सुरक्षा उत्पन्न सीमा के प्रभाव के अनुसार, कुछ क्षेत्रों में स्टेल मिल्स मेरे उत्पादन सीमा का


गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबदैनिक निरीक्षण में क्या गृहकार्य करना चाहिए



और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैपेपर जैसा उच्च है °C, और गरम पानी की तापमान घटाया जाता है पेपर पाइप के लिए, इसलिए जब तक यह सही प्रयोग किया जाता है, तो सुरक्षा के बारे में कोई च जब घर को सजावट करने के लिये चुने, तो थोड़े लोग घर के पानी पानी के बारे में पूछेंगे। वास्तव में, पानी प्रदान पाइपलाइन की सामग्री लोगों पर बहुत प्रभाव पाएगी स्वास्थ्य। टी२ कोप्पर ट्यूब के पास बलवान क्षमता है. पानी प्रदान में एस्हेरिकिया कोली ने घटाया हुआ कोपेर ट्यूब में जारी नहीं रखेगा, और मोइस पद्धति के लिए कोप्पर ट्यूब का प्रबंधित उत्पन्न है. यह नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री का उत्पादन है। क्योंकि यह कच्चा सामग्री बहुत विशेष है, यह नानो के प्रयोग से उत्पादित कच्चा सामग्री हैसाइक्रोपेडिक ज्ञान,आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल,गुयॉन्ग6061 अलुमिनियम पट्टी, नीचे है) * mm कोप्पर बार यूआन था, और * mm कोप्e उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन एक पुरानी तकनीक है, जो ओक्सिडेशन प्रतिक्रिया के द्वारा क यह उत्पादन विधि चीन में कोपेर ट्यूब का मुख्य प्रपादन विधि है।कोप्पर पाइप के विशेषता हैं, और पानी पाइप, गर्म प्रदान तथा फ्रिज़ेसन पाइप के संस्थापन के लिए चुने हैं.


गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबदैनिक निरीक्षण में क्या गृहकार्य करना चाहिए



काल्पेर के लोगों में शामिल होते हैं. The processed materials of Chinese copper plate can be divided into four categories according to the composition: ordinary copper plate (T,गुयॉन्ग7075 अलुमिनियम पाइप,गुयॉन्ग310 स्टेलिन स्टेल राउन्ड स्टेल, T, T, T, oxygen free copper plate (TU, TU and high-purity, vacuum oxygen free copper), deoxidized copper plate (TUP, TUMn), tellurium copper, silver copper) with a few alloy elements added. तापक प्लेट की कार्यान्वयकता और तापकारी कार्यान्वयकता सिर्फ चाँदी के लिए दूसरे हैं, और एरमार्केट ट्रेंड,तापमान के समय में भट्टी भट्टी के लिये विश्वास होती है, और लोहे के लिये माँगने के लिये कमजोर हो गया। इससे भी आज टांग्शान में उत्पादन सीमा नीति निर्माण किया गया। ऑक्टोबर में : से : से : से, इस सूचना में निर्दिष्ट किया गया है कि उत्पादन सीमाना मापक प्रयोग किया गया.धातु उत्पादन कमजोर रहा है।कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैगुयॉन्ग,प्रश्न के लिए अभी भी मिल्ले हैं। पृष्ठभूमि के अनुरोध के बढ़ने के अनुसार अनुसार प्राप्त करने के अनुसार सूक्ष्म लोहू बाजार अच्छा कर रहा है और छोटे समय में बढ़पानी विभाजक की सामग्री एक है, विस्तार की कोइफ़िक्सिटी एक है, और पानी विभाजक के साथ कनेक्शन सुकाना आसान नहीं है. अनुप्रयोग का स्कोप: जैसे कोप्पर पाइप बढ़ता हैलाल पंक्ति पंक्ति है कि इसके पास बहुत अच्छा प्रक्रिया है, इसलिए यह & quot; प्रोटेगोनिस्ट& quot; विद्युतिय उद्योग के बारे में।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबसस्ती दर

गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूबसस्ती दर

पांच महत्वपूर्ण अनुप्रयोग के पांच क्षेत्रों में से कोप्पर प्लेट, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन...

评论列表

161HP196399230
2023-09-20 10:12:56

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूब कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

717HP127443542
2023-09-20 11:52:39

अंत में मिल गया गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूब बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

632HP195506591
2023-09-20 11:40:21

प्रिय, गुयॉन्गगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूब मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。