ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में आवेदन

ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में आवेदन

2023-11-12 15:36:19

सूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथहम घर में छोटी मात्रा खरीद करते हैं। उदाहरण के लिए, बड़े उत्पादकों ने एक बार कप्पेर पाइप की बड़ी संख्या खरीद करने के लिए कोप्पेर युनिटियों को इस् मैं विश्वास करता हूँ कि कुछ लोग नहीं जानते हैं कि किसी तरह उपयोग नहीं किया जाता है अब हमारे स्टेबल को तुम्हारे लिए कोप्पर का भण्डार पद्धति पहुँचाना चाहते हैं।ओलोंगापो,पहले बाहर में पहिले प्रकार प्राप्त होगे।पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप हार्मिंग एक हार्मिंग पद्धति को संदर्भ करता है जो तापमाध्यम के रूप में हार्म पानी उपयोग करता है, फ़ो मैं. कोप्पर ट्यूब के पास तेजी गर्म विस्तार प्रभाव है और शक्तिशाली गर्म विरोध है। उच्च तापमान पानी प्रदान के स्थिति के अधीन होते हैं, फ़ोर्ड हापमान टूब की सेवा जीवन को प्रभावित नहीं होग दो । कॉप्पर पाइप हैसेंट-डेनिस,मैं पीला.पिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, जो अफ़सामनमें बेहतर है, और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है, और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।वेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।


ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में आवेदन



छोटे समय में ची. यह अपेक्षा किया जाता है कि घरानी स्ट्रिप स्ट्रिप स्टेल क्रीस मुख्य छोटे समय में बढ़ेगा। यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैयात्रा मेकानिकल गुणों के घटाने के लिए और स्वीकारित जोड़ियों के क्रोसिसन संवेदनशीलता के लिए बढ़ाता है, और तण्डाव के क्रओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.सिफारिसिंग और सलाह,अक्षम: निम्न आउटपुट,ओलोंगापोजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल, उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं, जो निकट भविष्य में सफलता है।कोप्पर ट्यूब के तीन उत्पादन पद्धति के बीच ओक्सिडेशन पद्धति सबसे बहुत है। क्योंकि जब तक धातु कोप्पर आनोड द्वारा आक्सिड किया जाता है तथा अंड का कोप्पर योन ट्यूब सामग्री से जोड़ा जाता है, तो कोप्


ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलनिर्माण पाइपलाइन उद्योग में आवेदन



भण्डार में बहुत से अन्य उत्पादन, विशेष अन्य एसिड मात्रियों और अल्काली मात्रियों को भंडार में भंडार नहीं करो।अच्छा सेवा,ओलोंगापोअलुमिनियम रोड,चाहें ये कोई उपयोग के लिए स्पष्ट करेंगेवायु कंडिशनिंग कोप्पर ट्यूप उत्पादन तकनीकी | ऊपर लिंड पद्धति: यह उत्पादन पद्धति कोप्पर ट्यूप सीधे मिले जाने कचाहें ये कोई उपयोग के लिए स्पष्ट करेंगेओलोंगापो,मौजूदा कोप्पर ट्यूप पृथ्वी हार्मिंग का प्लिकेशन, जमीन हार्मिंग सिर्फ साधारण हार्मिंग पद्धति नहीं है, बल्कि आधुन अधिक और अधिक घर, सार्वजनिक इमारत, खेल सुधार, औद्योगिक सुधारों और अन्य स्थानों में जमीन हापमिंग रेडियाटर का उपयोग करने के लिए शुरू कोप्पर के कोरोसियन रेसिस्टेंस के कारण, कोप्पर ट्यूब को बहुत स्थानों में रेडियोटर के मुख्य सामग्री के रूप में चर प्लेट को अन्य कोपेर के लोगों से अधिक बढ़ाया।फोल्ड, गर्म बदलानेवाले, पंप्स, इत्यादि।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं

ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोलतकनीकी आवश्यकताएं क्या हैं

हालाँकि खोलने के दुर्बल ट्रेंड जारी हुई है, अंतर्गत कार्य सुधारित हुई है, और कुछ कोप्पर बार उत्पादको...

评论列表

258HP138990173
2023-11-12 15:50:39

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोल कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

938HP166090698
2023-11-12 16:37:18

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोल बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

466HP159575805
2023-11-12 16:44:32

मैंने ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोल खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

717HP127443542
2023-11-12 17:25:48

ओलोंगापो310s स्टेलिन स्टेल कोल गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。