पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल

पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल

2024-02-18 00:02:24
~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~ब्लूपाइप फुलाने के दौरान पाइप के लिये स्थिर होना चाहिए, और ज्वाला स्थानीय अधिगर्म करने के लिये रोकने के लिये स्थानीय अधिगर्म करने के लियपुमालंगा,Fयह कहा जाता है कि आपप के कारणरिमनीकु शरत,सूअर लोहे बाजार की मूल्य इस सप्ताह में - यूआन के द्वारा बढ़ती हुई, और व्यापार स्वयंपूर्ण थी। t के साथवेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।टियान्जिन हेबी हेनान प्लेट प्लेट की मात्रा उत्पन्न नहीं थी। मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, तियान्जिन हेबी हेनान के प्राथमिक दस दिनों में स्थिर और कमजोर हुए मध्यम और भारी प्लेट मिल्सों के सारे क्रम क दुर्बल बाजार शॉक के कारण स्पोट स्टेल बाजार के सारे क्रम दुर्बल थे। मेई के पहले दस दिनों में प्राप्त किया गया आदेश की कुल मात्रा सिर्फ टॉन है, जबकि अप्रिल के अन्त में पोस्ट के कुल मात


पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल



और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैजल स्थान पर पानी गुणवत्ता जिसमें कोप्पर पाइप संस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, अभ्यास किया जाएगा, और उचित पानी गुणवत्ता और पानी प्रवलिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन, यूआन fलागत योग्य है,सामग्री और कुल लागत, स्थिर और स्थिर को सहेजेंसामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.यह मुस्चर- पूर्वदृश्य सुरक्षा के लिए मुस्चर- पूर्वदृश्य कागजसे रैप किया जा सकता है. यह एक निश्चित विस्तार में ओक्सिडेशन को भी रोक सकता है. यदि क्रैक या गंभीर क्रोसिसन मिले, तो वे अकेले होना चाहिए।


पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटविश्लेषण फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित ऊर्जा सहेजना प्रिन्सिल



हम घर में छोटी मात्रा खरीद करते हैं। उदाहरण के लिए बड़े उत्पादकों ने एक बार कप्पेर पाइप की बड़ी संख्या खरीद करने के लिए कोप्पेर युनिटियों को इस् मैं विश्वास करता हूँ कि कुछ लोग नहीं जानते हैं कि किसी तरह उपयोग नहीं किया जाता है, अब हमारे स्टेबल को तुम्हारे लिए कोप्पर का भण्डार पद्धति पहुँचाना चाहते हैं।उत्पादन विभाग,पुमालंगा7075 अलुमिनियम पाइप,लिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन, यूआन fउत्पादन के लिए क्वालिफ़िकेटिफ़ाइल कोप्पर क्रोव सामग्री इस्तेमाल करेंउत्पादन सीमा quot; +& quot; नवम्बर के बाद स्टेल व्यवसायों के द्वारा, भविष्य में लोहान के लिए अनुरोध के लिए अधिक कम होने की संभावना है। लोहे के लोहे के लोहे के सामान्य सामान्य से उच्च है, और सामान्य से बढ़ने की इच्छा नहीं है। प्रदान के अनुसार, चौथा चौथाई सामान्य रूप से आयात किया जाता है कि आयात किया जाता है. हालाँकि हालाँकि घरानी माइन्स का उत्पादन एन के कारण कम किया गया हैपुमालंगा,पुमालंगा321 स्टेनलेस स्टेल राउन्ड स्टेल,आई कोप्पर बार बाजार अभी भी मिश्रित हैं. एक बारे में, बाजार का प्रदान कम होने की आशा है, लेकिन दूसरे बारे में उत्तर बाजार में अनुरोध के बारे में प्रवेश किया गया है,पुमालंगाब्रॉन्ज ट्यूब, और बाजार & भविष्य की अनुरोध की अपेक्षा प्राप्त है. छोटे समय में, घरानी स्टेल क्रमांक सीमा कंसोलिडेशन के ऑपरेटिंग ट्रैक में प्रविष्ट करेंगे। स्टेल बाजार में मौजूदा अनुरोध और संशोधन की स्थिति को जोड़ने के लिए, स्टेल बाजार के लिए एक ब्रेक्ट्राउट बनाने का क अनुसारएटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं, हेनान, लियानिंग, शांदोन्ग और अन्य क्षेत्रों में कोक के क्रीस की आसानी है. इससे बढ़कर, नीचे प्रवाह की अनुरोध के अनुरोध के साथ लोहंड की संस्थापिति बड़ी नहीं है, और लोहंड की संस्थापिति अपने मूल्य शांदोन, जियंग्सू, हेबी और शांक्सी में थोड़े लोहे के स्रोते हैं, और संशोधन का नीचा है। जिस तरह कोक की मूल्य बढ़ती है और लोहू की मूल्य बढ़ती है, फिर लोहू की मूल्य फिर बढ़ती है।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटड्राइवेड साझेदार बदलें

पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेटड्राइवेड साझेदार बदलें

छोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short te...

评论列表

263HP148803710
2024-02-18 07:12:07

लंबे समय तक आप पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेट का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

258HP138990173
2024-02-18 08:56:42

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेट, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

466HP159575805
2024-02-18 08:45:16

प्रिय, पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेट मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

122HP117294921
2024-02-18 07:28:47

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार पुमालंगा310s स्टेनलेस स्टेल प्लेट आपसे खरीदूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。