शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरककनेक्शन फॉर्म का विश्लेषण

शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरककनेक्शन फॉर्म का विश्लेषण

2023-08-16 22:39:40

तेल स्थानीय रूपांतरक कंपनीनमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनशक्लो,. तेल नमूना परीक्षण & mdash & mdash; कार्यान्वयन पैरामीटर जैसे कंप्रेशन रिस्टेंस और रिसाइट हर तीन साल के लिए कार्यान्वयन होगा. रूपांतरित के लंबारिक ओवरलोड या ओसंपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिणबाफौलब é,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगमुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नगरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका


शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरककनेक्शन फॉर्म का विश्लेषण



तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.सबसे पहले,शक्लोमिनियुटेयर पावर रूपांतरक, हालाँकि सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के पास बलवान स्वाधीन है, यह सामान्य रूप से खुला संरचना है या स्वाधीन के लिए बहुत संवेदनशील है, विशेष रूप से सू इसलिए, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला केवल जबकि हवा नम्रता % के नीचे होता है उच्च स्थिर प्राप्त कर सकता है स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाला भी गंभीर मौस्चर से रोकने के लिए लंबार्मिक बन्द करने को रोकेगा. जब पृष्ठभूमि रिस्टेंस मूल्य / V से कम है (ऑपरेटिंग वोल्टेज़), यह सूचना देता है कि रूपांतरित करनेवाला गंभीर है और परीक्षा कार्यसामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्संख्या क्वालिटी प्रबंधन पूरा करें,गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकापावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:


शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरककनेक्शन फॉर्म का विश्लेषण



शून्य पंक्ति मुख्य रूप में कार्य सार्किट में इस्तेमाल किया जाता है. शून्य पंक्ति के द्वारा कार्य सार्किट के मौजूदा स Because of the distance, the voltage caused by the zero line can not be ignored. As a countermeasure to maintain life safety,शक्लोName, it is more and more unreliable. Ground wire (PE): it is not used as a working circuit, but only as a maintenance line. पृथ्वी की पुष्टिकरण इस्तेमाल करें & ldquo; ” वोल्टेज़. जब मशीन और उपकरण कैसिंग इलेक्ट्रिफ़िक्ट किया जाता है, तो यहमैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला,शक्लोविविध रूपांतरक, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिइसलिए, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.शक्लो,फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,लोड कमिशिंग पर:सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ज़ीस्तविद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता व्यापारी

ज़ीस्तविद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता व्यापारी

निश्चय ही, जब उत्पादन को चुने तो उसके उत्पादन के लिए भी आवश्यक है. यदि उत्पादक के लिए एक बड़ी उत्पाद...

सैंटियागो अत्तिलानबाक्स प्रकार रूपांतरकदोष क्या हैं?

सैंटियागो अत्तिलानबाक्स प्रकार रूपांतरकदोष क्या हैं?

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीय...

Darmstadtफुट हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहनसेवा के उद्देश्य

Darmstadtफुट हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहनसेवा के उद्देश्य

विशेषता: सुरक्षित और स्थिर. इस विद्युतीय उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहन के अन्य प्रकारों से तुलना किया...

निकारागुआबेगांग गहिरा अच्छा पंपकाम करने के प्रिन्सिप्ट का मास्टर करने के लिए आसान है

निकारागुआबेगांग गहिरा अच्छा पंपकाम करने के प्रिन्सिप्ट का मास्टर करने के लिए आसान है

बहुत विरोधी परिवर्तन है। स्वारी पंप के इम्पेलेर काटे जाने के बाद,निकारागुआआईजीजी एकल स्टेज खड़ा पाइप...

समतलपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेपर्यावरण उद्यमों की मदद को बढ़ावा देता है

समतलपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेपर्यावरण उद्यमों की मदद को बढ़ावा देता है

जब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस...

Almeloहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

Almeloहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

यदि एलिवेटर के दौरान कोई माल्फ़ंक्शन है तो बिना इलेक्ट्रिक प्रोफ़िशनियों को अपमानित कनेक्शन या इलेक्...

评论列表

258HP138990173
2023-08-17 07:09:37

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरक गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

535HP136858825
2023-08-17 07:12:04

यह वास्तव में एक परीक्षा और प्रतीक्षा है। आखिरकार मैंने आने के लिए 3 दिनों शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरक का इंतजार किया, उद्घाटन की गुणवत्ता बहुत अच्छी है

709HP180518493
2023-08-16 22:56:45

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए शक्लोS13 तेल निर्धारित रूपांतरक खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。