मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपश्रेणी लाभ

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपश्रेणी लाभ

2023-10-17 09:43:34

इस माप पद्धति स्टेल की समस्या को परिवर्तित करता हैयह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर,मेक्सिकैलीQ460b वेल्ड स्टेल पाइप, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.मेक्सिकैली,बड़ा डायामिटर स्टील प्लेट रोलिंग पाइप बड़ा डायामिटर स्टील प्लेट रोलिंग पाइप मूल्य बड़ा डायामिटर स्टील प्लेट रोलिंग पाइप मीटी डाल रोलिंग पाइप से बनाया जाता है, उन्नत यह स्टील स्ट्रीप को उचित प्रतिमात्मक और चौड़ाई के साथ हवा कर सकता है कि आंतरिक अंतरिक अंतरिक अंतरिकाल और दीवार की गहिराई स रोलर सक्रिय स्टेपलेस गति नियंत्रण के द्वारा चलाया जाता है, छोटे मैंड्रेल डिफ़ॉर्मेशन, बड़े दबाव, शक्तिशाली हवा बल, उच्च पावर स् स्वयं लाकिंग फंक्शन के साथ, Q बड़ा डायरमेटर स्टेल प्लेट कोल के लिए ब्रिज के लिए स्वयं स्वयं ताला लगाने के बिना स्वयं स स्वचालित काटिंग युक्ति के साथ, वार्पिंग कोण के बिना इन्सिसन स्वचालित है, और काटिंग लम्बाई समायोजन योग्य है दो लोगों द्वारा काम करने के लिए। mm गह्वाई दीवार कोलाइड पाइप इस्तेमाल में अवधि स्थिर है, कार्यान्वयनता में स्थिर है और कार्यान्वयनतक्रिम्प रोल के पृष्ठभूमि पर कोन्वेक्स हॉल्ल को व्यवस्था करना होगा। पुनरावृत्ति प्रक्रिया करने से पहले सामान्य पृष्ठभूमि कोन्वेक्स हॉल स्पाओय पालतू,गैस और अन्य प्रोजेक्ट।इसलिए कहना है कि विस्तार प्रक्रिया प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक के लिए हाइड्राउलिक या मैकानिक दबाव का उपयोग करता है स्टेल पाइप के अंदर अनुकूलित किया यंत्रिक मोड हाइड्राउलिक मोड से साधारण और अधिक प्रकारिया है, तो यह प्रारंभिक अनुप्रयोग में अधिक सामान्य है. In particular, it is adopted in the very advanced expanding process of several large-diameter straight seam rolling pipelines.यह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.


मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपश्रेणी लाभ



In the production process,मेक्सिकैलीName, the hot-rolled steel pipe has the characteristics of no raw materials, that is, the mechanical properties of thick wall steel plate. इस तरह, स्टील प्लेट पहले गर्म किया जाता है और फिर रोल किया जाता है, जो स्टील प्लेट बहुत स्थितियों में नरम किया जाता है जो सामग्री गुणस्तर पर प्रभाव दीवार की गहिराई के लिये जो थंडी रोली स्टील पाइप द्वारा प्राप्त नहीं किया जाएगा, गहिरी दीवार की पाइप की विशिष्टीकरण औरएनकोडर लम्बाई मापने का प्रिन्सिप्ट है तेल साइलिंडर पर एनकोडर संस्थापित करने और बड़ा डाइमेटर पाइप को रोल करने के लिए. तेल साइलिंडर रोलर टेबल पर जाने के लिए वेल्डेड स्टेल पाइप को दबाता है और उसी दूरी सीरी फोटोएलेक्ट्रिक स्विच पर स्थापित है. जब तेल साइलिंडर स्टेल पाइप और फोटोएलेक्ट्रिक स्विच पाइप अंत में दबाता है, तेल साइलिंडर का स्ट्रोक रेकोपाइप रोलिंग है स्टेल प्लेट रोलिंग मशीन के साथ स्टेल पाइप को खाली बनाने के लिए, फिर उसे स्टेल पाइप में स्टेल पाइप के साथ उपमिलित चार्क वेलिंग या वेल्ट्र इस पाइप का प्रकार कम क्रियाशीलता के साथ एक टुक्का उत्पादन है, अस्थायी पाइप क्रियाशीलता और कम आयामिक सीधा है,मेक्सिकैली16Mn लंबाई वेल्डेड पाइप, लेकिन उपकरण साधारण है दीर्घाई वेल्डेड पाइप उपकरण है उच्च प्रकार्य, अच्छी गुणवत्ता, उच्च प्राप्तिकता और अच्छी प्रकार्य. यह स्टेल पाइप के बड़े स्केलहोम पृष्ठ सिफारिसेंशन, यह सामान्य मशीन और उपकरण के लिए कठिन है, तो यह कोलिल पाइप का प्रयोग करने के लिए आवश्यक है. पहले, फिर दो इसलिये एक पाइप के शरीर पर दो बावी होगी, जो दोनों बावियों के रूप में जानते हैं। गाढ़ी दीवार सीधे सीमा कोलिल पाइप के पास एक विस्तार सामग्री सीमा है. जब तक यह स्टेल प्लेट है जो स्टेल प्लेट में अनुक्रमण किया जाए, The main problem of the product is the welding quality. The welding quality directly determines the quality of the product, which is the main step in the thick wall rolling pipe. यह स्तम्भों के लिए स्त्रील संरचना उठाने के लिए योग्य है जैसे इमारत, पुल्ले, डेम्स और ऑफशोर प्लेटफ़ॉर्म, बहुत दीर्घाय बिल्डिंग संरचना और विवेल्ड मद्दति बढ़ाया जाता है, वेल्ड फ़ॉर्मेशन घटाया जाता है और किनारा परिवर्तन गरीब है।


मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपश्रेणी लाभ



क्रिम्प रोल के पृष्ठभूमि पर कोन्वेक्स हॉल्ल को व्यवस्था करना होगा। पुनरावृत्ति प्रक्रिया करने से पहले सामान्य पृष्ठभूमि कोन्वेक्स हॉल स्जाँच विधि,स्टेल पाइप को दोबार वेल्ड करने के लिए ले जाओ और रोल किया गया पाइप जोड़ने को मजबूत करें, और फिर उसे वेल्डिंग प्लेटफ़ॉरस्टेल रोलिंग पाइप के लिए प्रयोग किया जाता है: इसे प्रयोक्ता द्वारा स्पष्ट करने के लिए आवश्यक है.गहरी दीवार कोलाइड पाइप प्रतिक्रिया के लिए इन्सेक्शन आवश्यकता है कि गहरी दीवार कोलाइड पाइप से बनाया जाता है. गहरी दीवार कोलाइड पाइप में विभाजन किया ज सामान्य, गहरी दीवार कोलिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया थंडी ड्राइंग और हाट रोलिंग में विभाजन किया जा सकता है. थंडी रोलिलेस सीमिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया हाट रोलिंग से अधिक जटिल है. रोल आइजिंग परीक्षा पाइप क परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. कोलिल पाइप की दीवार की गहिराई मीमी है और बाहर की दीवारा -मी कोल प्रक्रिया समय छोटा है और प्रदान तेज है।मेक्सिकैली,रोल किया गया पाइप सीधा सीम रोल किया गया पाइप और टी आकार किया गया पाइप में विभाजित है. पाइप रोलिंग कम संख्या और वेल्ड पाइप के अधिक मॉडलों के लिए बाजार की अनुरोध में पूरा कर सकता है. इसे पाइप पेल, स्तम्भ, कोन्वेयर फ्लाइड, दबाव वायू, and the spacing between the two longitudinal welds shall not be less than mm.सामान्य, हॉट कोल पाइप मुख्य प्रकार परिवर्तनशील पाइप के प्राप्त करने के लिए संबंधित है. यह पारंपरागत कोल उपकरण और समान विशिष्टीकरण और मॉडल के आधार पर सुधारित होता है, ताकि हॉट कोल पाइप के सब पैरामीटर्स सुधारि हाट कोल पाइप की लक्ष्य की आवश्यकता है. प्रक्रिया करने से पहले हाट कोल पाइप कागज की तकनीकी आवश्यकता प्रक्रिया सामग्रीय गुण और अन्य सम्बन्धित अवस्थाओं के साथ प्राप्त होने की आवश्यकता है, हाट रोल किया गया स्टील पाइप का अनुप्रयोग: हाट रोल किया गया स्टील पाइप परिवर्तन का अपमान्य होता है जिसके साथ स्थिर निर्दिष्टिकरण और मॉडल हा In the production process, hot rolled steel pipe has been widely used, especially in large equipment such as oil cylinder production, bridge construction engineering column, large drum and so on. उत्तम संसाधन और प्रयोग के लिए उत्पादन के लिए सहेजें, उत्पादन के लिए कम करें, पूर्ण उत्पादन के बाजार के संपूर्ण संसाधन को सुधारें निरन्तर पाइप को सभी प्रकार परिवर्तनीय सीम, दीर्घात्मक परिवर्तनीय पाइप और पेन्टोक के उत्पन्न करने के लिए सुधारित है, और उसी विशिष्टीकरण और पारसंगत पाइप रोलिंग उपकरण क पाइप रोलिंग उपकरण के पैरामीटरों का फंक्शन % से सुधारित है, जो प्राप्तिक स्टेल रोलिंग उपकरण के द्वारा उत्पन्न नहीं हो सकता है. यह स्टेल पाइप उत्पन्न कर सकता है जो से अधिक है और -mm की दीवार की गहिरी है।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपनिवेश और उद्योग बना रहेगा फोकस

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपनिवेश और उद्योग बना रहेगा फोकस

नियमित पाइप के पास अच्छे विशेषताओं और प्रयोग में कार्यान्वयन हैं, और उन्नत प्रगति तकनीक लिया जाता ह...

评论列表

258HP138990173
2023-10-17 10:20:10

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

275HP127226562
2023-10-17 09:59:35

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

881HP198728332
2023-10-17 09:55:37

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

717HP127443542
2023-10-17 10:21:17

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

256HP158312377
2023-10-17 11:02:56

पिछली बार जब से मैंने आपका मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

632HP195506591
2023-10-17 10:43:32

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइप यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。