बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fru

बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fru

2022-07-29 04:47:21
632HP195506591ऊर्जा235

केगी से किलोग / मी, और स्टेल प्लेट मोटाई सामान्य से . मीमी से अधिक होने की आवश्यकता है. बाजार में, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उजब थंडी भण्डार का उपयोग करते हैं, जमीन स्वच्छ और प्रोफासिक थंड भण्डार स्थापना रखने की कोशिश करें,बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस्थापन योजना, probably does not need a translation),पानी मेंदूर और क्षेत्र मेंदूर, मुहर लगाने के बदले, मेंदूर की स्थिति और क्षेत्र और शुद्ध करने के लिये है।थंडी भण्डार,बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)बड़ी थंड भण्डार की स्थापना काम, थंडी भण्डार बोर्ड, थंडी भण्डार के महत्वपूर्ण संरचना के रूप में भी बढ़ता है. क्योंकि थंडी भण्डार अन्य सामान्य थंड भण्डार से अलग है, यह संस्थापन पर्यावरप्यर्टो आर्मुलेस, और जिनके साथ बहुत कम गेसिफ़िकेशन तापमान के रूप में थंडी के रूप में उपयोग किया जाता है कि द्वितीय, क्योंकि संकोचक की शोमगाड़ नियमित नहीं है, यदि संभव हो तो रात में बहुत संकोचक कार्य चुन सकता है. जब रात काम करते हैं, बाहरी तापमान कम है,बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)सीड की संरक्षण थंड भण्डार, शोमक पानी तापमान कम हो जाता है, और कन्डेन्सेशन दबाव और कन्डेन्सेशन तापमान कम हो जाता है. नमूना प्रणाली की शोमक क्षमता थंडी भण्डार बोर्ड के बर - precautions for floor installation of cold storage: the floor shall be installed flat, the uneven part shall be leveled with materials, and the locking hook between the plates shall be locked to ensure that the warehouse surface is flat without hollow feeling. (टिप्पणी करो कि यदि ये ड्राइनेज सिस्टम उत्तर के बाहर संस्थापित है, तो ड्राइनेज पाइप इस्लेट किया जाएगा.


बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouseविविध विकास के लिए बाजार स्पष्टता को बढ़ाने के लिए



ताजा सिस्टम: ताजा सिस्टम थंडी भण्डार डिजाइन का मुख्य भाग है. यह अर्थव्यवस्था, वातावरण सुरक्षा और थंड भण्डार की कार्यानथंडी भण्डार तापमान संग्रह संग्रह संग्रह संग्रह संग्रह के उपयोग के लिए समयों में अनुकूलित होते हैं. यह थंडी भण्डार संग्रह स्थापना, थंड भण्डार संग्रह स्थापना, फल भण्डार संग्रह, धैर् इसके पास सिर्फ अच्छा आग संघर्ष नहीं है, लेकिन उच्च कामकार्य भी है।जब थंडी भण्डार बनाया जाता है, तो पानी की वावी और हवा की विस्तृति को रोक दिया जाएगा। जबकि बाहर हवा निकल जाता है यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भण्डार में भी मौस्चर लेता है. मोस्चर कंडेन्सेशन तापमान संस्थापन और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है. इसलिए, यह आवश्यक है कि म उत्पादनों ने तार उद्योगिका को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है, ताकि थंडी भण्डार बनाने के लिए अच्छा मुद्रा है, मुद्रा सनिवेश,जल्दी जल्दी भण्डार के विशेषता: जल्दी जल्दी तकनीक प्रगति है, जल्दी मुक्त फ्री जल्दी पद्धति लिया जाता है, प्रसिद्ध ब्रांड कंप्रेसर तथा फ्रिज़रेसन एक्सेसे The refrigeration system adopts green refrigerant, which belongs to the international advanced refrigeration technology in the st century.. फ्रिज़ेडर कमरे के द्वार के बाहर ऑपरेशन के लिए खाने की थंडी भण्डार की रक्षण करें. फ्रिज़ेडर के पावर संकोचक के पावर संपूर्ण काटने के लिए मुख्य स्विच सेट किया जाएगा. यह स् यदि मुख्य कमरे में मेकानिकल पैनल सेट किया जाता है, तो प्रत्येक फ्रिज़रेसन संकोचक के पास एक बटन स्विच जोड़नयुक्ति के थंडी भण्डार समय के लिए आवश्यकता: फ्रिज़ेड सिस्टम की थंडी भण्डार की आवश्यकता के रूप में अम्मोनिया के रूप में फ्रिज़ेड


बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouseविविध विकास के लिए बाजार स्पष्टता को बढ़ाने के लिए



मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि थंड भण्डार संस्थापन के बाद ऊर्जा बचता और पमानक आवश्यकता, light weight, high strength, corrosion resistance, aging resistance and beautiful appearance.यूनिट के विभिन्न सुरक्षित युक्तियों के सेट मूल्य फैक्टरी द्वारा समायोजन किया गया है. उपयोक्ताओं को विचार परथंड भण्डार की स्थापना के लिए तकनीकी सुरक्षा मापक: उत्पादन कार्कशाप में उत्पादन के दौरान उत्पादन के अनुसार ISO गुणवत्ता कार्य में निर्दिष्ट किया जाता है स्वतः परीक्षा और परीकबोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation),थंड भण्डार के निर्माण में उपयोग किया जाता है पोलियुरेटेन इनसुलेशन बोर्ड अक्षर और नियमित होगा, और मध्य में कोई जोड़ नहीं होगा। पोलियुरेटेन इनसुलेशन बोर्ड, ऊपरी प्लेबहुत स्थिर से बहुत स्थिर से पोलियुरेतान की पोमिंग टेकनोलिज़ोलियन कार्यान्वयन होती है. पोलियुरेतान की स्थिर फूम और पोरेटर स्तर की संयोजना ये है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थिति के नीचे विभिन्न आंतरिक और बाहरी संयुक्त लोड के लिए जैसे वायु बल, स्वयं भार और सामान्य संघटन, और इनसोलेशन तह अभबंद कक्ष संरचना और पृष्ठभूमि सामग्री बहुत सामग्री के साथ अच्छी प्रवाह सुरक्षित, पानी सुरक्षित और क्रोसिसन संरक्षण के साथ बहुत बेहतर वायु स्थिर और पानी वापक स इसके लिए अतिरिक्त स्तर को रोकने के लिए अतिरिक्त अतिरिक्त स्तर की जरूरत नहीं है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सेंट एनेfrance. kgmथंड भण्डार की स्थापना क्रमविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

सेंट एनेfrance. kgmथंड भण्डार की स्थापना क्रमविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

फ्रीज़्रेसन उपकरण का संस्थापित करें. थंडी भण्डार की फ्रिज़्डेसन सिस्टम में थंडी भण्डार के बाहर उत्पा...

Santa Cruz de yoaFreezer installationकैसे विकास

Santa Cruz de yoaFreezer installationकैसे विकास

Santa Cruz de yoaफ्रिफ़िग्रेटर उत्पादक,संकोचन फ्रिज़्डर सामान्य प्रयोग किया जाता है, जो मुख्य रूप सं...

Andorra la Vella Medical freezingPromotion scheme proposed from the perspective of

Andorra la Vella Medical freezingPromotion scheme proposed from the perspective of

सामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया जाता है और प्रदर्शन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार प्रगति बड़ी...

इन्सबर्कCity name (optional, probably does not need a translation)मेडिकल ताजा रखने वाला थंड भण्डारहोमवर्क के स्तर क्या हैं?

इन्सबर्कCity name (optional, probably does not need a translation)मेडिकल ताजा रखने वाला थंड भण्डारहोमवर्क के स्तर क्या हैं?

संयुक्त थंड भण्डार संग्रह ठंड़ नहीं हो सकता है या शोमगाड़ प्रभाव गरीब है. फ्रीज़्डर का कंडेन्सर खाली...

टुनापुनाCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ औषध की थंडी भण्डार अच्छी हैक्या मुख्य उपयोग हैं

टुनापुनाCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ औषध की थंडी भण्डार अच्छी हैक्या मुख्य उपयोग हैं

तैयार, थंड भण्डार की प्रोजेक्ट योजना तैयार करें, और निर्माण साइट और निर्माण साधन तैयार करें. थंड भण्...

टेक्पान, गुआटेमालाNameथंड भण्डार संस्थापनतुम्हारी संरक्षक क्या है

टेक्पान, गुआटेमालाNameथंड भण्डार संस्थापनतुम्हारी संरक्षक क्या है

पानी तापमान को स्वचालित रूप से समायोजन करने के लिए तापमान के साथ उत्पादन के साथ उत्पन्न है. The wate...

评论列表

466HP159575805
2022-07-29 12:41:39

पैकेजिंग बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouse बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

570HP155642700
2022-07-29 13:21:53

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouse समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

256HP158312377
2022-07-29 13:05:59

बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouse बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

122HP117294921
2022-07-29 13:00:14

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा बोडेन टाउनCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation warehouse, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。