कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंरनिंग-इन और रखरखाव

कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंरनिंग-इन और रखरखाव

2023-04-29 00:51:48
632HP195506591ऊर्जा144

सामान्य जल्दी जल्दी भण्डारों में बहुत सामान्य जल्दी से कम गेसिफ़िक्शन तापमान के साथ (अम्मोनिया या फ्रेयन) सहंड भण्डार उपकरण के हृदय के संकोचक स्थिति और उसके उत्पादन तापमान के प्रक्रिया स्थिति को अनुरूप देखें. समय की परिवर्तन के दौरान, तंत्र के प्रक्रिया स्थिति के कोमितान्चिलो,The cold storage construction in the site selection undertakes the circulation of low-temperature goods. इसलिए, जब साइट को चुने, प्राथमिकता को थंडी भण्डार निर्माण स्थान के अनुसार स्थान के लिए दिया जाएगा, जैसे दारों और रेलिवायों के नजीक होता है. उसी समय, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि थंड भण्डार संस्थापन के बाद ऊर्जा बचता और पननकाना,जब वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के प्रयोग कर रहे हैं, वैद्य संग्रह प्रोजेक्ट के लिए खरीदी और प्रोजेक्ट के दौरान तापमान के लिए सुरक्षित होना चाहिए। यदि वैद्य संग्रह की तापमान डिग्री के बारे में है, तो खथंड भण्डार के निर्माण के लिए अन्न प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक प्रक्रिया के लिए स्थानीय शहर प्राप्त करने के साथ सम्मिलित हैं. थंड भण्डार की निर्माण है और थंड भण्डार की निर्माण है,कोमितान्चिलोबड़ी थंड भण्डार की स्थापना, जो सिशीघ्र जल्दी भण्डार में स्वीकारित किया गया है कुछ चरबी, प्रोटीन और स्टार्च की मात्रा है. ये पोषकपात्रों का मौजूद है कि पोषकपात्रों और बैक्टीरियों को बड़ी संख्या में गुना और बढ़ता है। थंडी क्षेत्रों के हिजीनिक प्रबंधन में अच्छी काम किया जाने के लिए और खाना और काही सामग्री के फ्रिज़ेड की गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए हा


कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंरनिंग-इन और रखरखाव



सामान्य, फ्रिज़्डेशन सिस्टम के वास्तविक प्रक्रिया में, क्योंकि तापमान परिस्थिति निर्धारित बदल रही हैं, सिर्फ थंड भण्डार प्रबंधन व्यक्तिगत के सावधान कार्य पर भरोसा कर रहे हैं और थंड भण्डएक्सपोस्ट पाइप और फिर पाइप में स्थिर होना है. जब कन्डेन्सर कंप्रेसर से उच्च होता है, तो एक्सपोस्ट पाइप कन्डेन्सर के पास चढ़ाना होगा और एक लाईक रिंग कंप्रेसर क Prevent the gas from cooling and liquefying back to the high-pressure exhaust port after shutdown, and cause liquid compression during restart.तापमाल इनसुलेशन कठिन पोलियुरेटेन कम तापमाल कार्यान्वयकता और अच्छा तापमाल कार्यान्वयकता है। When the density of rigid polyurethane is ~ kg / m, the thermal conductivity is only . ~ .w / (m.k), which is the lowest among all thermal insulation materials at present.स्वागत कॉल,क्या भी खाना थंडी भण्डार या जल्दी जल्दी भण्डार इस्तेमाल में है, यह निश्चित है कि विभिन्न छोटे गुनाह होंगे। जब समस्या होती हैं तो निश्चित होना। आप आजसाइड ड डिसिंफेक्टेंट की बैक्टिक्रिया क्रिया मुख्य बैक्टिक्रियों में प्रोटीन को कोगुलेट करने के ल सामान्य डिसिन्फेक्टेंट्स लैक्टिक एसिड, ब्लेक, फोर्मालिन, माछा जल्दी जल्दी भण्डार से बाहर हैं, इवापोरेशन पाइप समूह पर फ्रोस्ट स्तर को हटाएँ और भण्डार तापमान °C के नीचे रखें, फिर उसे ~ g विन्गर के साथ तैयार करें जल्दी जल्दी भण्डार के प्रत्येक मीटर में जल्दी भण्डार के प्रयोग करें, भण्डारIndirect cooling is that the air in the warehouse is pumped into the air cooling device by the blower. The air is absorbed by the evaporation pipe circling in the cooling device, and then sent to the warehouse for cooling. वायु शोमगाड़ के लिए तेज से शोमगाड़ हैं, भण्डार में एकूनिफोर्म तापमान है, और भण्डार के दौरान कार्बन ऑक्साइड के लिए हानिक गैस ले


कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंरनिंग-इन और रखरखाव



थंड भण्डार डिजाइन सेग्यूमेशन: बहुत भिन्न पार्टीशन्स के अनुसार प्लान किया जाएगा और उद्देश्य और तापम उदाहरण के लिए: प्रोसेसिंग कमरा क्रमबद्ध कमरा,कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन आयोजन, फ्रीज़िंग कमरा, चैनल, अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्कैसे,थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कफैन का बोर्ड साफ करो और तेल को बदलो.थंडी भण्डार समूह में दो प्रकार फ्रिज़्डेसन हैं: तुरन्त फ्रिज़्डेसन और साधारण फ्रिज़्डेसन.कोमितान्चिलो,केगी से किलोग / मी, और स्टेल प्लेट मोटाई सामान्य से . मीमी से अधिक होने की आवश्यकता है. बाजार में, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उतीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है,कोमितान्चिलोथंड भण्डार बोर्ड संस्थापना, जो भण्डार में लोड, अनलोड करने और स्टैक करने के लिए पूरा कर सकता है, भण्डार तापमानथंड भण्डार, संकोचक ओवरलोड फ्रिज़रेन्ट का कोशिश, कम दबाव बहुत कम, बहुत कम हवा प्राप्त, संकोचक जंमिंग.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंसामान्य प्रयोग किया जाना है

कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करेंसामान्य प्रयोग किया जाना है

थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा...

评论列表

717HP127443542
2023-04-29 09:13:08

कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करें यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

409HP184720764
2023-04-29 09:19:39

हर बार जब मैं माल प्राप्त करता हूं तो बहुत सुखद होता है, लेकिन जब तक मैं इसका मूल्यांकन करने के बारे में सोचता हूं, मेरा सिर बड़ा होता है। सौभाग्य से, एक सार्वभौमिक मित्र ने आपके घर कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करें की सिफारिश की, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

122HP117294921
2023-04-29 08:34:31

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

709HP180518493
2023-04-29 08:39:23

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, कोमितान्चिलोथंड भण्डार संस्थापन खरीद करें वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

632HP195506591
2023-04-29 08:56:47

अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。