बन माईNameमानक आवश्यकता

बन माईNameमानक आवश्यकता

2023-10-15 14:19:50
बन माईकॉप्पर ट्यूब,बन माई310s स्टेलिनस स्टेल वेल्ड पाइप,बन माईT,

लाल कोप्पर की संशोधन से नियमित घटाने की ट्रेंड समाप्त हो सकती है। स्टेल संस्थाओं के उत्पादन सीमा और अनुरोध के दबाव के बढ़ाने के साथ, लोहान के पोर्ट के संस्थापित की सदैव घटान इससे अधिक, नया संख्या के अनुसार * *, आयात किया गया लोहू के आयात के दिन दिन हैं, जो ना से पहले एक दिन कम है.स्टेल बिलेट के अनुसार: : में, चांग्ली में कुछ स्टेल बिलेट से कम किया गया था, और मौजूदा कार्बन वर्ग बिलेट यूआन के टैक्स से प्रद चीन के कम्युनिस्ट के . राष्ट्रीय कंग्रेज के बाद, बाजार के बारे में संदेह हुआबन माई,कम PH मूल्य ca के साथ पानीआज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। फीडबैक के अनुसार, बाजार के मुख्य रूप से काल इंतजार और देखा गया था, जिसे सारा ट्रांसेक्शन ब्लॉक किया गया था, और मुख्य प्रबन् आज क्षण गिर गया।डेरा इस्माइल खान, और द्वितीय हार्टिंग के बाद बड़ा एक्सट्रुडरसबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। The temperature in the warehouse should be generally kept at - ° सी, जबकि नम्रता सामान्य होना चाहिए। कमरा ही रखना चाहिएमुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.


बन माईNameमानक आवश्यकता



कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~रूस योन g/L के ऊपर पहुँचता है, उल्लेखित मूल्य एसिडिटी और कुल एसिडिटी को निर्दिष्ट मूल्य में अनुकूलित कर सकता है, तब समाधान उच् जब मूल्य के ऊपर की मूल्य पहुँचता है, फोस्फ़िङ गति तेज है, और फोस्फ़िङ फिल्म ठीक है और घनता है। आपरेशन के दौरान, तापमान को नियंत्रण करने के लिए ध्यान दिया जाएगा. यदि तापमान °C से उच्च है, सारा ओपरीक्षण आधार,हालाँकि इस स्थिति को भी बदलना कठिन हैअन्य क्षेत्रों में लाल कोप्पर बार आधारित रूप से टांग्शान के मूल्य ट्रेंड का अनुसरण करते हैं जिनमें जियंग्सु स्टील कार्य का आदेश उच्च होता है, और अधिकतर दायर् Wu&# में स्टेल मिल्स; आदेश प्राप्त करने में सीमित हैं, और बाजार स्रोत कठिन हैं। बहुतेरे व्यापारी व्यापारी बेचाने का इच्छा नहीं करते। शांक्सी बिलेट मार्केट विभिन्न प्रदान करता है, और क्लिक करना कठिन हैसामग्री और कुल लागत, स्थिर और स्थिर को सहेजें


बन माईNameमानक आवश्यकता



लाल कोप्पर की संशोधन से नियमित घटाने की ट्रेंड समाप्त हो सकती है। स्टेल संस्थाओं के उत्पादन सीमा और अनुरोध के दबाव के बढ़ाने के साथ, लोहान के पोर्ट के संस्थापित की सदैव घटान इससे अधिक, नया संख्या के अनुसार * *, आयात किया गया लोहू के आयात के दिन दिन हैं, जो ना से पहले एक दिन कम है.गुणवत्ता सुरक्षा,दस दिन के बीच और अंतिम हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; an region, due to the high inventory level, traders had no desire to increase prices, most of them had shipped goods, and spot prices lacked motivation to rise. बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गयाक्योंकि कोप्पर पाइप प्रक्रिया और कनेक्ट करने के लिए आसान है, यह सामग्री और कुल लागत, स्थिर और विश्वासी सहेज सकता है और संस्थापन के पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप पाइप हार्मिंग एक हार्मिंग पद्धति को संदर्भ करता है जो तापमाध्यम के रूप में हार्म पानी उपयोग करता है, पाइप हार्मिंग पाइप में वार्ता करता है, फ़ो मैं. कोप्पर ट्यूब के पास तेजी गर्म विस्तार प्रभाव है और शक्तिशाली गर्म विरोध है। उच्च तापमान पानी प्रदान के स्थिति के अधीन होते हैं, फ़ोर्ड हापमान टूब की सेवा जीवन को प्रभावित नहीं होग दो । कॉप्पर पाइप हैबन माई,कोप्पर ट्यूब के तीन उत्पादन पद्धति के बीच ओक्सिडेशन पद्धति सबसे बहुत है। क्योंकि जब तक धातु कोप्पर आनोड द्वारा आक्सिड किया जाता है तथा अंड का कोप्पर योन ट्यूब सामग्री से जोड़ा जाता है, तो कोप्लाल कोप्पर प्लेट के पास डुक्टिलिटी है. शुद्ध कोप्पर, जो पानी के ड्रूप के रूप में बड़ा है, दो किलोमीटर पानी तार के ऊपर खींचा जा सकता है या बिछाने से बड़ा पारदर्शी फूल में फ The most valuable propertyओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot; & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मिस्टेलबैकस्टेनलेस स्टेल सेनिटरी पाइप उत्पादकविकास के नए अवसर

मिस्टेलबैकस्टेनलेस स्टेल सेनिटरी पाइप उत्पादकविकास के नए अवसर

;- मी परिवर्तन के कारण फेरोमाग्नेटिज़्म इस्तेमाल में विचारित किया जाएगा (जैसे औजार भागों में).निर्मा...

इत्र15CRMO सेली प्लेटबहुत अच्छी विशेषता

इत्र15CRMO सेली प्लेटबहुत अच्छी विशेषता

यह कहा जाता है कि आपप के कारणइससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर...

एंजिल्स310s स्टेलिन स्टेल पाइपरोल मार्केट को मजबूर करना जारी रखें

एंजिल्स310s स्टेलिन स्टेल पाइपरोल मार्केट को मजबूर करना जारी रखें

लाल पोपरमूल्य. प्रतिस्थापन में मौजूदा संशोधन को पालन करने के लिए है और कोई बड़ा प्रतिस्थापन योजना न...

फिलीपींसथंड भण्डार की अलुमिनियम पंक्तिसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच

फिलीपींसथंड भण्डार की अलुमिनियम पंक्तिसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच

फ़ोर्ड हार्मिंग सिस्टम के लागत उच्च है।फिलीपींसइस लेख के लिए ट्रोड्यूक्शन।ज्वाला हटाएँ यदि भरनेवाला...

पोपोवो5mm गहरा स्टेनलेस स्टेल प्लेटकैसे उत्पादन करें

पोपोवो5mm गहरा स्टेनलेस स्टेल प्लेटकैसे उत्पादन करें

मॉडल & mdash; सामान्य मॉडल; स्टेनलेस स्टेल। जीबीआई ब्रैंड CrNi है.सामान्य पाइप स्टेनल स्टेल स्टेल स...

नीबजS30815 स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला

नीबजS30815 स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमायोजन और उपयोग की विस्तृत श्रृंखला

इसलिए, स्टेलिन स्टेल के सेवा परिवेश के लिए आवश्यकता है, और धूलि को बहुत सारी रूप से हटाने के लिए आवश...

评论列表

938HP166090698
2023-10-15 14:30:09

बढ़िया बन माईName, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

535HP136858825
2023-10-15 15:14:08

बन माईName बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

570HP155642700
2023-10-15 15:41:03

अच्छा विक्रेता, बन माईName चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

122HP117294921
2023-10-15 16:05:15

बन माईName आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。