टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो

टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो

2023-10-20 01:13:53
632HP195506591ऊर्जा85

सामग्री यार्ड के प्रयोग के दौरान भण्डार प्रोजेक्ट के लिए, भण्डारित सामग्री संबंधित नियमों के अनुसार स्थिर होना चाहिए. सामग्री को भूमि और थंड भण्डार के दीवार से एक निश्चित दूरी होना चाहिए यह वैद्य संग्रह संग्रह इंजीनियरी के प्रयोग में भी एक महत्वपूर्ण सामग्री है।निर्माण और थंडी भण्डार की सुरक्षा के लिए सुरक्षित करने के लिए, उप्पर भण्डार प्लेट के बीच स्पेन्ड समर्थन (उठाने बिन्दुओं को) निम्न स्थानों के साथ पूरा करना चाहिए: पोलिस्टीरेन टॉप भणटुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation),ताज़ा किया गया वाहन की प्लेनिंग केन्ड फ्रिज़ेर्शन के साथ लोज़िस्टिक फ्रिज़ेर्शन प्रोजेक्ट की निर्माण की आवश्यकता को याद देता है कि प्रोजेक्ट और भण्डार स्थान पर फ्रिज़ेर्शन की प्लेCold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, थंडी भण्डार के गुण अभी भी अलग नहीं होते और हवार स्तर से छोड़ जाते हैं और सामानलेगोनिवो, और दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हुए हैं, और उच्च, बाहर और नीचे सेट के साथ थिया जाए। नीचे कनेक्टर संभव के अनुसार जहाँ सम्भावित होगा, ताकि भविष्य में कनेक्टर का उपयोग सुधार करने के लिए सुधारित होगा.थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए, गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान दिया जाएगा: थंडी भण्डार के माध्यम, दीवार और फ्लैट छत को बाहर से आने वा सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज इसलिए, थंडी भण्डार इमारत सामान्य औद्योगिक और सामान्य इमारतों से अलग है, और उसके अद्वितिय संरचना है। थंड भण्डार इमारतों को हवा के प्रवेश और पानी वापक के डिफ़सेशन से रोक देना चाहिए।उत्पादन के वर्कशॉप में उत्पादन के दौरान, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.


टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छोटा थंडा भण्डार स्थापित करने के लिए अच्छा ठिकाना हैकार्यक्षमता कैसी है?



ताजा सिस्टम: ताजा सिस्टम थंडी भण्डार डिजाइन का मुख्य भाग है. यह अर्थव्यवस्था, वातावरण सुरक्षा और थंड भण्डार की कार्यानसिस्टम ब्लडाउन: स्टैंडबाई हवा कंप्रेसर इस्तेमाल किया जाता है. जब हवा कंप्रेसर हल नहीं कर सकता, तब बदले में अम्मोनिया कथंड भण्डार उपकरण के आरंभिक स्टेजअच्छा प्रसिद्ध,टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापना और निर्माण क्रम,शोमगाड़ी फैन के आउटलेट में ड्राइनेज, स्वतन्त्र शोमगाड़ी का ड्राइनेज और स्वतन्त्र भण्डार के भण्डार करने वाले भण्डार या पीनों के भण्डार करने वाले भण्डार के रस्त्र का ड्राइन प्रत्येक स्तर के दोहरे स्तर की थंडी भण्डार में पानी प्रवाह करने के लिए, पानी प्रवाह करने के लिये मुख्य उठानेवाले के साम्हने एक उत्पन्न होने वाली उपकरणस्थानीय वातावरण और उसकी परिवर्तनों के सामने सामर्थ्य है। न उच्च तापमान और न कठिन थंडा हवामान बाहरी इनसोलेशन सिस्टम के लिए अपरिवर्तन या डिफ़ोर्मेशन का कारण होगा. बाहरी दीवार के पृष्ठभूमि तापमान की अचानक परिवर्तन,टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)आपके साथ थंड भण्डार स्थापित करें, जैसे एक दीर्घ समयप्लेट को टुकड़े और स्क्रेप करने से रोकने के लिए प्रतिष्ठित सुरक्षित मापों के दौरान प्रयोग किया जाएगा.


टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छोटा थंडा भण्डार स्थापित करने के लिए अच्छा ठिकाना हैकार्यक्षमता कैसी है?



बहुत स्थिर से बहुत स्थिर से पोलियुरेतान की पोमिंग टेकनोलिज़ोलियन कार्यान्वयन होती है. पोलियुरेतान की स्थिर फूम और पोरेटर स्तर की संयोजना ये है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थिति के नीचे विभिन्न आंतरिक और बाहरी संयुक्त लोड के लिए जैसे वायु बल, स्वयं भार और सामान्य संघटन, और इनसोलेशन तह अभउत्पादन के लिए,First, और जोड़ने के दो सेट भागों को ऊपर so as to make the boards closely close to each other. जोड़ने के दो सेट भागों के बीच भीति पैनल और दीवार पैनल के बीच विभाजित होगे, बाहर और नीचे पार्श्वभागों में दीवार पैनल और दीवार पैनल के बीच से नीचे जोड़ने के लि After the gap between the plate and the plate ground is wedged with a connector it shall be about mm wide. If it does not meet the requirements, remove the plate, trim the plate edge,टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)मेडिकल थंड भण्डार संस्थापन, and then reinstall it to make the plate joint meet the requirements. जब एडाप्टर को निश्चित करने के लिए, तब लोहू के लिये हाथ के लिये हाथ के लिये होगा, कि भण्डार की टोपी को नाश करने से रोके। भूमि ऊपर और नीचे भागों में लोहू को बोलाया जाएगा, और लनियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना से पहले, हमें भी जानना चाहिए कि जल्दी भण्डार के लिए कितना समय अनुरोध है. नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना के बाद, यह ताज़ा भण्डार, जल्दी भण्डार, जल्दी भण्डार और जल्दी भण्डार में भंडार के नी जल्दी समय कोड घंटे लेता है. यदि इसे जल्दी जल्दी भण्डार में रखा जाता है, तो इसे सिर्फ से घंटे लेता है जल्दी जल्दी के प्रक्रिया पर पहुँचने के लिए. डोपोसिटिंग वस्तुओं के प्रक्रिया में, यदि तापमान बहुत कम है, तो यह डोपोसिट उच्च लागत कार्य, बहुत से वायर उत्पादकों के लिए पसंदीदा ब्रैंड हो गया, खरीद करने के लिए स्वागत है! यह भी शेल्फ जीवन पर प्रभाव पाएगा।बहुत संग्रहित थंड भण्डार के बिन्दु: छोटे, जो भूमि को बचा सकता है; जब भण्डार क्षमता समान है, बाहरी एनक्लोज़र संरचना का पृष्ठभूमि एक स्तर थंड भण्डार के साथ छोटा है, ताकि थंडा उपयोग घटाया जाए, खाना का सुका उपयोग घटाया जाए और मशीन और उपकरण क्षमत और कार्यान्वयन और प्रबंधन क्षमता अनुसार कम हो सकत बहुत संग्रह स्थान सामान्य हो सकता है, जैसे शोमगाड़ी कोठी के रूप में उपयोग किया जा सकता है, ऊपर के फ़ोल्डर में बरफ बनाने के कमरे में बांधा जटुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional,थंडी भण्डार, थंडी भण्डार बोर्ड, थंडी भण्डार के महत्वपूर्ण संरचना के रूप में भी बढ़ता है. क्योंकि थंडी भण्डार अन्य सामान्य थंड भण्डार से अलग है, यह संस्थापन पर्यावरसामान्य जल्दी जल्दी भण्डारों में बहुत सामान्य जल्दी से कम गेसिफ़िक्शन तापमान के साथ (अम्मोनिया या फ्रेयन) सFor cold storage, it is very common in our production and life. Cold storage is very important for food freezing and preservation, but its energy consumption is very large in the use of cold storage. How can we solve this problem?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

रोलैंडोCity name (optional, probably does not need a translation)प्रोफेशनल संस्थापन का प्राप्तउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

रोलैंडोCity name (optional, probably does not need a translation)प्रोफेशनल संस्थापन का प्राप्तउद्योग विकास संभावना विश्लेषण

जब पोलीयुरेटेन इन्सुलेशन बोर्ड संस्थापित करेंविद्युती नियंत्रण सिस्टम स्थापित करें. थंड भण्डार के इल...

चाहता हैथंड भण्डार में कितने समय फल ताजा रखा जाएगासामग्री के चयन पर विशेष ध्यान

चाहता हैथंड भण्डार में कितने समय फल ताजा रखा जाएगासामग्री के चयन पर विशेष ध्यान

वैद्यकीय थंड भण्डार उद्योग में विस्तार में प्रयोग किया गया है. वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रय...

डे गुगाबाdominican_ republic. kgmताज़ा किया गया भाज़ी और फल भण्डारआर्थिक मंदी एक स्वस्थ समायोजन है

डे गुगाबाdominican_ republic. kgmताज़ा किया गया भाज़ी और फल भण्डारआर्थिक मंदी एक स्वस्थ समायोजन है

कोने में थंडी भण्डार स्थापित होने के बाद अगली थंडी भण्डार कोने के दिशा के साथ स्थापित कर सकती है. Ad...

उलापानCity name (optional, probably does not need a translation)How much does it cost to install a cold storageकी समग्र अस्थिरता बड़ी नहीं है

उलापानCity name (optional, probably does not need a translation)How much does it cost to install a cold storageकी समग्र अस्थिरता बड़ी नहीं है

भण्डार में तापमान और नम्रता बिना चलाने के बिना यूनिफॉर्म रखना होगा; एक बार भंडार में खाना पूरा करने...

renaultथंड भण्डार संस्थापन कंपनीसुरक्षात्मक उपकरण का कार्य

renaultथंड भण्डार संस्थापन कंपनीसुरक्षात्मक उपकरण का कार्य

जल्दी जल्दी भण्डार लोड करने और अनलोड करने के लिए आसान है. जल्दी जल्दी भण्डार के सभी प्लेटों और दीवार...

मोरेलियाCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंड भण्डा

मोरेलियाCity name (optional, probably does not need a translation)जहाँ थंड भण्डा

गलत प्रदर्शन: फैन मोटर ओवरलोड, फैन डिफ़ॉर्मेशन; फैन मोटर गलती; फैन मोटर तापमाल रेली गलती (पुराना); ल...

评论列表

938HP166090698
2023-10-20 09:26:01

प्रबंधक अच्छा है! टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो भी असली है।

881HP198728332
2023-10-20 08:31:33

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो मुझे यह बहुत पसंद है।

717HP127443542
2023-10-20 09:35:57

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

409HP184720764
2023-10-20 08:59:25

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

122HP117294921
2023-10-20 09:15:11

टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो सस्ता हो सकता है?

709HP180518493
2023-10-20 09:27:29

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार टुस्ट्रा गुटियरेजCity name (optional, probably does not need a translation)जो छो विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。