बन पोंगअलुमिनियम रोडसमस्याओं का जवाब

बन पोंगअलुमिनियम रोडसमस्याओं का जवाब

2023-10-23 22:17:06

मे के पहले दस दिनों में, सारा ओलोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है और लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है। मौजूदा अनुरोध और खर्च समर्थन कमजोर हैं, और कोई धनात्मक प्राप्त नहीं है। छोटे समय सूअर लोहे बाजार दुर्बल है और बदलने के लिए कठिन है।बन पोंग,यह प्रकाशित तेल स्टेन को हटाने के लिए लागू हैहार्ड कोप्पर टूबों और साफ कोप्पर टूबों के बीच भिन्न हार्ड कोप्पर टूबों के प्रयोग में हार्ड कोप्पर टूबों के रूप में सिर्फ सीधे इसलिए, वे सामान्य रूप से पावर स्थानों में उपयोग में लिये जाते हैं, विद्युतिय उपकरणों के स्विच और स्थानों में जहाँ कनेक्शन बिन् तुलना के साथ स्वच्छ कोप्पर ट्यूब से तुलना किया जाएगा, हार्ड कोप्पर ट्यूब का मूल्य कम होगा. हालाँकि साफ कोप्पर ट्यूब का नाम साफ ट्यूब है,बन पोंगकम स्टील पाइप, यह भी हार्ड ट्यूब के रूप में उपयोग किया जा सकता है,बन पोंगस्टेल प्लेट, तो साफबेक्सले,मौजूदा कोप्पर ट्यूप पृथ्वी हार्मिंग का प्लिकेशन, जमीन हार्मिंग सिर्फ साधारण हार्मिंग पद्धति नहीं है, बल्कि आधुन अधिक और अधिक घर, सार्वजनिक इमारत,बन पोंगName, खेल सुधार, औद्योगिक सुधारों और अन्य स्थानों में जमीन हापमिंग रेडियाटर का उपयोग करने के लिए शुरू कोप्पर के कोरोसियन रेसिस्टेंस के कारण, कोप्पर ट्यूब को बहुत स्थानों में रेडियोटर के मुख्य सामग्री के रूप में चअक्षर के कारण ऑक्टोबर पर : के बाद, TZBZ में निर्दिष्ट किया गया है तथा निर्दिष्ट उत्पादन के अनुकूलन के अनुकूलन के अनुकूलन के लिए सभी सीन्टिंग मशीन और गीले डेस के प्रयोग से फुर्नेक्स


बन पोंगअलुमिनियम रोडसमस्याओं का जवाब



On October , according to the Economic and Information Commission of Shandong Province, at the end of September , Shandong Province had resolved the overcapacity of million tons of pig iron and million tons of crude steel, and all the de capacity equipment had been shut down and withdrawn. ऑक्टोबर में, विकास और रिफ़ॉर्म कमिशियानकोप्पर ट्यूप कॉप्पर ट्यूप तापमान करने के लिए आसान है कि उसके हल्के वजन के कारण, और यह सामान्य रूप से कम तापमान पर उपयोग मपिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, जो अफ़सामनमें बेहतर है, और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है, और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।संभाव्य विकास, हैंडन में बाजार संशोधन फेस्टिवेल के बाद एक उच्च स्तर तक पहुँचा। बहुत दीर्घार के लिये कमजोरी अनुरोध की कार्यान्वयं बाजार के अत्याधिकार के लिये निकाली, और संशोधन के सदैव उत्पन्न क


बन पोंगअलुमिनियम रोडसमस्याओं का जवाब



यायस ट्रेडिंग दिन समाविष्ट * * * * , * * , सेटिंग क्रिया , ट्रेडिंग वोल्यूम , और स्थिति वोल्यूम . पिछले व्यापार दिन से तुलना करने के लिए से कम हुआ, और स्थिति आवाज से पहले व्यापार दिन से तुलना के लिए कम हुआ। नीचे नीचे संयोजन के छ दिनों के बाद, आज सत्र के नीचे पुनरावृत्ति थी, लेकिन यह फिर बाद सुधारा गया था, और बन्द करना फ्लैट था।सिफारिसिंग और सलाह,अक्षम: निम्न आउटपुट, उत्पादन क्षम और उच्च क्षम. एक्स्ट्रूशन कोप्पर ट्यूप प्रक्रिया एक स्थिर और उत्तम कोप्पर ट्यूप उत्पादन पद्धति है घर में और वर्तमान में विदे सिर्फ इस प्रक्रिया द्वारा उत्पन्न किया गया है और वेन्टिलेशन के क्षेत्र के लिए अधिक उपयोगी हैं, जो भविष्य में कोप्पर टूप उद्निरन्तर कास्टिंग तथा रोलिंग पद्धति: यह उत्पादन पद्धति सीधा करना हैकोप्पर पाइप की अच्छी कार्यान्वयनता है कोप्पर पाइप के विशेषताओं के लिए, जो आधुनिक कंट्रेक्टरों के लिए पानी पाइप, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, बोडा यूआन के लिए यूआन, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.& quot;, जो निकट भविष्य में सफलता है।एक व्यवहार लिंक करें. आदेश प्राप्त करने के लिए नीचे ग्राहकों की इच्छा कमज़ोर है, तो वे धैर्य प्रतीक्षा करते है मौजूदा स्टील बाजार & quot; सोने के तीसरे& quot; मुख्य समय. The market has a good expectation of the future market and a strong willingness to support prices. यह अपेक्षा है कि टांग्शान मेन्टस्ट्रीम बिलेट की क्रमण अगले सप्ताह अधिक शक्तिशाली होगी.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

बन पोंगअलुमिनियम रोडकार्य विशेषताओं और जोखिम कारक

बन पोंगअलुमिनियम रोडकार्य विशेषताओं और जोखिम कारक

मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.उत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप...

评论列表

881HP198728332
2023-10-23 23:53:03

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी बन पोंगअलुमिनियम रोड गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

122HP117294921
2023-10-23 22:51:20

प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय बन पोंगअलुमिनियम रोड की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

709HP180518493
2023-10-23 23:30:53

पहली ऑनलाइन खरीद बन पोंगअलुमिनियम रोड. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

632HP195506591
2023-10-23 23:40:06

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार बन पोंगअलुमिनियम रोड विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。