sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटरआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं

sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटरआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं

2023-10-27 13:31:01

कई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशमशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पsweden. kgmघर के लिफ्टरों को सुरक्षित करने के लिए नियमित रूप से रखना चाहिए और क्या वे काम करने के लिए जारी रख सकते हैं, जबकि किसी गुनाह और छुपी खआरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.नयाला किसिमनी,sweden. kgmखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, तो बिना आग एलिवेटर के अंदर प्रकाश कोई शक्ति नहीं है, जबकि अभी अग्नि एलिवेटर के अंदर प्


sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटरआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं



प्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.एलिवेटर अचानक दरवाजा खोल देता है और स्तर के बाद नहीं चलेता, लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है, ड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, उसके युक्ति प्रबंधन,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होसंकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैएलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.


sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटरआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं



कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरजाँच विधि,क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?क्या कैबिन को ओक्सिज़न की कम होगी?जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.sweden. kgm,एलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, मार्गदर्शन जूत मार्गदर्शन रेल पर चल रहा है,sweden. kgmName, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवइलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा,sweden. kgmहाइड्राउलिक पूर्ण स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, आज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.


Related articles

ग्रेनोबलमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तउपयोग करने के लिए विश्वसनीय

ग्रेनोबलमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज का अनलोडिंग का प्राप्तउपयोग करने के लिए विश्वसनीय

हाइड्राउलिक सिस्टम के लिए शुद्ध तेल इस्तेमाल के लिए हाइड्राउलिक तेल का प्रयोग होना चाहिए जो प्रयोग क...

सांत्वना डेल सुरएक १६० पावर रूपांतरक कितना हैनई छूट उद्धरण

सांत्वना डेल सुरएक १६० पावर रूपांतरक कितना हैनई छूट उद्धरण

सांत्वना डेल सुरपावर रूपांतरक १३- ५०,सांत्वना डेल सुरसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्री,...

HENDERSONहाइड्राउलिक उठानाबहुलक सामग्री का कम घनत्व

HENDERSONहाइड्राउलिक उठानाबहुलक सामग्री का कम घनत्व

विशेषतः अब बहुतेरे गाव विद्युतीय उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म के साथ संयुक्त हैं और घराने से उत्पादन के उपकरण...

Emmenकार माउन्ट किया गया अलुमिनियम एलिवेटरविकास की व्यापक संभावनाएं

Emmenकार माउन्ट किया गया अलुमिनियम एलिवेटरविकास की व्यापक संभावनाएं

जाँचें उपकरण के मुख्य अवयवों के लिए क्या उपयोग किया जाता है, क्या विशिष्टीकरण क्या गुणवत्ता है, और क...

कर्णबटबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ाका मूल्य और अर्थ

कर्णबटबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ाका मूल्य और अर्थ

कर्णबटस्वच्छ प्रकार रूपांतरित संसाधन,तेल का प्रक्रियानिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्ट...

डांस्कअल्लुमिनियम स्थानीय लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं

डांस्कअल्लुमिनियम स्थानीय लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मस्थापना में कई प्रमुख चरण हैं

ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंच...

评论列表

258HP138990173
2023-10-27 15:15:01

sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटर न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

256HP158312377
2023-10-27 13:45:57

बढ़िया sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटर, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

122HP117294921
2023-10-27 14:43:12

sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटर सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या sweden. kgmविला होम सिट एलेवेटर सस्ता हो सकता है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。