डरहमNameप्रोत्साहन गुणवत्ता उपाय

डरहमNameप्रोत्साहन गुणवत्ता उपाय

2022-04-10 00:34:05

डिवेशन रील नियमित रूप में (यूनिट: मिमी): नामान्य डाइमेटर & amp; amp; lt; से से से से परिमिटर डिवाइशन & plusmn; ± ± ± ± ओवालिटी बाहरी आयामिति में से %, और स्टेल प्लेट कोल से अधिक कोई मानक मानक नहीं है. अब हम मानक GB / t- के स्वीकार के अनुसार निर्माण का आयाम कगहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है, जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.डरहम,यूटिलिटी मॉडल को अक्षरिक बनाया जाता है कि ऑन-लाइन माप को समझा जा सकता है, और स्टेल पाइप की लम्बाई डाटा को अन्तराल के बिना लम्बाई माप अपमान है: यदि विशेष प्रकाश स्रोत irradiation के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाएगा, तो स्टेल पाइप बाहरी प्रकाश के द्वारा विशेष प्रकाश स्रोत प्राप्त किया जाएगा कैम्फेरिंग के बाद पाइपविकास किया गया दीवार कोल प्रोसेसिंग उद्योग के % के सिर्फ सीसी काटिंग मशीन है, और सिर्फ % मैनुअल काटिंग है; सीसीसी काटिंग मशीन केवल कुल खाली करने के भाग के लिए खाते हैं. %, जिनमें से NC प्लाज्मा काटने का अनुपात छोटा है. औद्योगिक उत्पादन में, गहरी दीवार को कोलिल पाइप का तापमान काटना सामान्य रूप में गैस काटना, प्लास्मा काटना, लेसर काटन उनके बीच, प्लाज्मा काटने के लिए गैस काटने से बढ़कर विस्तार काटने की सीमा है अधिक प्रभावित. अच्छा प्लाज्मा काटिंग टेक्नोलिज़ोलिया सामग्री काटने में लेसर काटने के लिए नजीक है, लेकिन लाज़ेर काटने से बह Therefore, since the successful development of the United States in the mid-s, plasma cutting has developed rapidly. प्रोफेसिशनल हॉट रोल्ड स्टेल पाइप, बड़ा दीवार रोलिंग पाइप, गहरी दीवार सीम रोलिंग पाइप, स्टेल कैसिंग,डरहमName, रोलिंग पाइप कारखान, उच्च दबाव रेटिंग, आग और उच्च तापमान रोलिंग क्षमता, क It shows great advantages in saving materials and improving labor productivity. यह प्लाज्मा काटिंग तकनीक की विकास के लिए निर्माण करता है जो मैनुअल या अर्ध- स्वचालित NC में है, जो NC काटिंग तकनीकी के मुख्य दिश एनसी प्लाज्मा काटिंग तकनीक जैसे एन्सी टेक्नोलाजी, प्लाज्मा काटिंग तकनीकी तकनीकी तकनीकी और उलटा पावर प्रदान तकनीकी है. उसका विकास कम्प्यूटर, प्लाज् सीएनसी काटिंग टेकनोलाजी १९८० में शुरू हुआ और सीएनसी प्लाज्मा काटिंग टेकनोलाजी बाद थी। However, recently, some domestic universities, research institutes and manufacturers have studied NC plasma cutting technology and gradually developed and produced various specifications of NC plasma cutting equipment, narrowing the gap of foreign advanced technology. रोलिंग पाइप, टी-वेलिंग पाइप, फ्लॉव डेटिंग रोलिंग पाइप, Mn रोलिंग पाइप, QB रोलिंग पाइप और विशेष आकार रोलिंग पाइप, और टी-वेलिंग पाइप, Mn रोलिंग पाइप, QB रोलिंग पाइप और विशेष रोलिंग पाइप, रोलिंग पाइप फैक्टरी द्वारा उत्पन्न हसेलाया,उसके बाद, हम प्लेट के सतह का नुकसान से रोकना चाहिए। गंभीर काटे हुए भागों को स्थानान्तर करने के लिये ग्रीड किया जाना चाहिए, और ग्रीड भाग की दीवार की गहिराई डिजाइन भाग की गहि स्टेल रोलिंग पाइप असंवेदनशील पाइप है, इन्सेक्शन मुख्यभागी गहिराई और स्वच्छ गुणस्तर के स्टेल उत्पादन.Clean the iron oxide scale falling off in the process of plate drum to prevent the iron oxide scale from bonding and the surface of steel plate.


डरहमNameप्रोत्साहन गुणवत्ता उपाय



The longitudinal weld of the same barrel part of the coiled pipe shall not be greater than .पाइप रोलिंग उत्पादकों की विभिन्न प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार स्टेल प्लेट कर्ल लंबाई का सुधार माप, स्टेल पाइप लंबाई माप सि मुख्य भाग निम्न हैं: ग्रेडिंग रूलर लंबाई मापने का मूल्य प्राधान है: स्थिर लम्बाई के दो ग्रेडिंग रूलर दोनों अंतों के बाहर उच्च आवृत्ति वेल पाइप के बाहर नियत किया जाता है और रूडबेस साइलिंडर प्रेडिंगहरी दीवार कोलाइड पाइप प्रतिक्रिया के लिए इन्सेक्शन आवश्यकता है कि गहरी दीवार कोलाइड पाइप से बनाया जाता है. गहरी दीवार कोलाइड पाइप में विभाजन किया ज सामान्य, गहरी दीवार कोलिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया थंडी ड्राइंग और हाट रोलिंग में विभाजन किया जा सकता है. थंडी रोलिलेस सीमिल पाइप का उत्पादन प्रक्रिया हाट रोलिंग से अधिक जटिल है. रोल आइजिंग परीक्षा पाइप क परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है,डरहमName, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. कोलिल पाइप की दीवार की गहिराई मीमी है और बाहर की दीवारा -मी कोल प्रक्रिया समय छोटा है और प्रदान तेज है।उत्तम गुणवत्ता,उच्च मांगानेस सामग्री स्टेल को ब्रिट्ल बनाएगा और उसकी प्लास्टिसिटी घटाएगा. क्या परिस्थितियों में भारी दीवार कोल को पुनः गरम होने की आवश्यकता है?पाइपलाइन संस्थापन क्रम के अनुसार जोनिंग और उपसिस्टम के प्राधान के अनुसार स्वीकारित होगा. पहले नीचे स्तर, फिर ऊपर स्तर, फिर कठिन है. प्राधानिक में, मशीन से जुड़े हुए पाइपों को बाहर से बाहर से बाहर से नियंत्रित किया जाता है कि मशीन के स्थापना की सच्चाई पर वे अंतर्गत और बाहर पाइप के जोड़े बाहर छोड़ दिए जाएँगे। QB गहरी दीवार नियमित पाइप है एक विस्तार प्रयोग कार्बन स्टेल सामग्री है। Name इस प्रकार स्टेल पाइप सामान्य स्टॉक में नहीं है और अनुकूलित है. यदि मात्रा छोटा है, तब कच्चा मात्रा अच्छा नहीं है. QB गहरी दीवार का मुख्य समस्या निरन्तर पाइप है कि वेलिंग है. जबकि सम्भव है, प्रदान संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादनों से तुलना कर सकती है।रोलिंग पाइप उत्पादन तकनीक की आवश्यकता है कि रोलिंग पाइप वेल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड ड्यूल्ड है,डरहम20# गहरी दीवार कोलिल पाइप, दो लांबी वेल्ड्यूल्ड स्वी वेल्डिंग दृश्य और गुणवत्ता मानक वेल्डिंग विशिष्टीकरण में स्तर मानक से कम नहीं होना चाहिए.


डरहमNameप्रोत्साहन गुणवत्ता उपाय



Main technical measures for low hardening trendसाधारण मूल्य,पाइपलाइन में मुद्रा और मुद्रा किया जाएगा। सामान्य के सामान्य के सामान्य के बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की बीच की प्रक्रिया है. सामान्य के सामान्य के बीच के प्रक्रिया के प्रक्रिया के सामान्य के सामान्य के अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिमीटर के बारे में। परन्तु जब एनेलिंग प्रक्रिया में प्रवेश किया जाता है, एसिड एनेलिंग करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा, और ध्यान दिया जाएगा कि क्या पृष्ठभूमि पर बड़ी संख्या बुलबुलबुल दृश्य में थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी से थंडी है, और उसकी भाडी भाडी से अधिक से कमी है जो थंडी से थंडी थंडी से थंडी है, परन्तु पृथ्वी से अधिक प्रकार है जो थंडी से थंडी से अधिक प्रकार है, और पृथ्वी से अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वाला है, अधिक प्रकार करने वापूरा विशिष्टीकरण. वेल्डिंग, बट्ट जोन्ट और पाइप रोलिंग, छोटे प्रक्रिया समय, तेजी प्रदान और कम कास के साथ, मुख्यतः हाट रोल किया गया गहिरा वाल कोल्स जैसे पाइप, बिलबोर्ड और स्तम्भ के लिए उपयोग में लिया जाता है. हाट रोल किया गहिर Welding, forming, defect detection and delivery. कभी कभी दीवार की गहिराई सापेक्षिक गहिरी है और द्वितीय गहिराई आवश्यक है. विशेषता यह है कि बाहरी डायरमेटर टोलेरेंस छोटा है यूनिफॉर्म दीवार की गहिराई. यह महत्वपूर्ण है कि गरम रोल किया गया दीवार कोल कच्चे सामग्री के गुणों को नष्ट नहीं करेगा. हॉट रॉल गहरी दीवार रोलिंग पाइप के अपमान हैं लंबा प्रक्रिया समय और. प्रोफेसिशनल हॉट रोल्ड स्टेल पाइप, बड़ा डायरामीटर गहरी दीवाल कोल, गहरी दीवाल सीम कोल, स्टेल कैसिंग, कोल फैक्टरी संशोधन स्थिर है, गुणवत्ता सुरक्षित है. प्राथमिकता क्रिया प्रगति में हैं, संशोधन के Thick wall coil production process thick wall coil production process can be divided into cold drawing, cold rolling, hot rolling and hot expansion.यह लाइन ऊर्जा बढ़ाने के लिए जल्दी होने के लिए है। रील की गुणवत्ता की जरूरत है, सच्चा व्यवसाय! चलो हमारे उत्पादनशीलता के बारे में बात करें।डरहम,Steel plate materials mainly include Q, Q, , , cimo and cimo, with manganese and manganese capacity. Generally, cold rolled plate can be used for pipe winding. जैसे तेल, रासायनिक, प्राकृतिक गैस प्रान्तरण, पायलन और शहर पानी प्रदान तापमान, गैस प्रदान और अन्य प्रोजेक्ट The required thickness and length can be adjusted as required! रोलिंग पाइप वेल्ड है एक दोहरा साइड वेल्ड. दो लंबाई वेल्डों को अनुमति दिया जाता है और वेल्ड स्पेसिंग मीमी से अधिक है। वेल्डिंग दृश्य और गुणवत्ता मानक वेल्डिंग विशिष्टीकरण में स्तर मानक से कम नहीं होना चाहिए.यह महत्वपूर्ण है कि गहरी दीवार कोलिल पाइप के प्रकार का कार्य नष्ट नहीं करेगा. हाट रोल गहरी दीवार रोलिंग पाइप का अपमान है कि व्यवहार समय लंबा है बहुत महान है. गाढ़ी दीवार रोलिंग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है: सिलिंडर, हाइड्राउलिक, ब्रिज, रोलर, इत्यादि.गहिराई पता लगाने की गहिराई पता लगाना बहुत सादा है, जब तक कैलिपर ठीक है. अन्य पाइप की तरह.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

डरहमNameसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

डरहमNameसमग्र बाजार कमजोरी के कारक

All continuous pipe welds shall be penetration tested.गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप से बनाया जाता है. गाढ़ी...

评论列表

570HP155642700
2022-04-10 07:39:42

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, डरहमName अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

122HP117294921
2022-04-10 09:18:14

प्रिय, डरहमName मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

632HP195506591
2022-04-10 09:19:15

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा डरहमName, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。