राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंगदोष प्रसंस्करण विधि क्या है

राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंगदोष प्रसंस्करण विधि क्या है

2024-02-13 02:17:11

उत्पादन मोड स्टेनल स्टेल पाइप सीमिनस पाइप में विभाजन किया जा सकता है और उत्पादन मोड के अनुसार उत्पादन में विभाजन किया जा सकता है. सीमिनस पाइप हाट-रोल किया जा सकता है पाइप, जिसे कुछ उपयोक्ताओं स्टेनल स्टेल उत्पादन के प्रयोग करते हैं. कुछ उपयोक्ताओं ने उत्पादन और पालन में अच्छा काम किया है,राडनेवोस्टेनल स्टेल गरम और थंड पानी पाइप, विशेष कुछ स्टेल कारणयोग्य और प्रभावी पालन के लिए नियमित रूप से काम किया जाएगा कि अच्छा उपयोग के कारण ओक्सिडेशन घटाए।राडनेवो,स्टील पेटिंग बेल्ट, स्टील स्टील पेटिंग बेल्ट, स्टील स्टील पोलिशिंग बेल्ट, स्टील स्टील स्टील स्टील हार्ड बेल्ट, स्टील स्टील स्टील मीडियार हार्ड बेल्ट, मॉडल & mdash; The addition of sulfur improves the processability of the material.पॉट्सक,वापस आर्गोन द्वारा सुरक्षित नहीं है, और फ्लॉक्स कोर्ड वायर + TIG प्रक्रिया चीन में बहुत सालों के लिए लागू किया गया है. फ्लॉक्स कोर्ड वायर जैसे et-elt-et-elt-t-et-elt--- कमार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल प्रकार मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल्स्टेल्स में Cr ~ Cr और Cr हैं, जिनके पास अच्छा प् गहिरा चित्र, बिगाड़ना, बिगाड़ना बिगाड़ने के बिना गहिरा चित्र किया जा सकता है। Crl थंडी डिफ़ॉर्मेशन से पहले प्रीहाटिंग की आवश्यकता नहीं है, जिस परिणाम निम्न अलग सामग्री और गरीब कोरोसियन रिस्टेंस में होता है।


राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंगदोष प्रसंस्करण विधि क्या है



मॉडल & mdash; अन्य गुण समान हैं, सिवाय कि वेल्ड कोरोसियन की जोखिला तीतानियम के जोड़ने के कारण कम है.कोड G: सामान्य सामान्य, P: उच्च आर्देशित सामान्य + गारंटिड लोहू खोटा मूल्य (लोहू खोटा मूल्य के बाद जब फ्रीक्वेन्सी Hz है तथा बड़ा मैगेंटिक फ्लूक्स घनत्व T बार है). उदाहरण के लिए, g सूचना देता है कि गहिराई .mm है और लोहान का गारंटिड मूल्य &le है; तीन थंड रोल किया गया सिलिकॉन स्टेल स्ट्रिप. लियोखेन्ग सून्ट्री स्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टेलस्टस्टेनलिस स्टेल बैकिंग वेलिंग के लिए इस्तेमाल कितने प्रकार स्टेल बैकिंग वेलिंग प्रयोग किया जाता है. साइट के वास्तविक स्थिति के अनुसार, प्रोफेशनल L स्टेलिस्टेल पाइप, L स्टेलिस्टेल स्टेल पाइप और अन्य विशेष पयुक्ति प्रबंधन, विश्वासिल, हाइजीनिक, वातावरण से मित्र आर्थिक और लागू है. पाइपलाइन का सफल विकास और नया विश्वासिल,राडनेवो9cr18mov स्टेनलेस स्टेल प्लेट, तब तक स्टेलस्टेल स्टेल स्टेल संरचना साधारण और आसानिक कनेक्शन इसे अन्य पाइपों के अधिक अन्यस्टेलिनस्टेल पाइप फिटिंग की गुणवत्ता सुधार करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि प्रक्रिया इंगोन से बिलेट पर बदलन नियमित कैस्टिंग प्रक्रिया के सुधार के कारण यह प्रगति गुणवत्ता सुधार करने के लिए आवश्यक माध्यम बन गया है।जब तक स्टेल प्रकार सही रूप से चुना जाता है और सही रूप से पालन किया जाता है, पिटिंग, कोरोसियन या पेश नहीं करेगा। स्टेनलेस्टेल स्टेल भी निर्माण के लिए मेटाल सामग्री में से एक उच्च सामर्थ्य है. क्यों भागों का प्रोसेसिंग और उत्पादन पूरा हो सकता है


राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंगदोष प्रसंस्करण विधि क्या है



इसलिए, उच्च स्टेलन स्टेलन स्टेलन की उच्च उपयोगिता दर के साथ क्षेत्र उच्च स्पर्धित्व और पूर्णता गुणवत्ता योजना के एक महमैं यह कहाँ मिल सकता हूँ?,स्टेनल स्टेल पाइप के सुधार के लिए सुधार करने के लिए मापने के लिए स्टेल स्टेल पाइप की सुधारित गुणवत्ता सुधारित होने के लिए सुधारित है कि स्टेल स्टेल पाइप के बाहर स्टेल पाइप की बाहर स्टेल पाइप की संरक्षण क , avoid the machining platform of austenitic stainless steel and carbon steel or solid overhead.निम्न तापमान अंतर्गत --- कम तापमान परिवेश में, डिफ़ॉर्मेशन ऊर्जा छोटा है. निम्न तापमान परिवेश में, प्रतिदृष्टि कि विस्तार और क्षेत्र कमी होने के लिए कम तापमान का नाम होता है। उनमें से बहुतेरे लोग फेराइट सीरी के शरीर केंद्रित क्यूबिक संरचना पर उत्पन्न होते हैं.मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल प्रकार मार्टेन्सिटिक स्टेनलेस्टेल्स्टेल्स में Cr ~ Cr और Cr हैं, जिनके पास अच्छा प् गहिरा चित्र, बिगाड़ना, बिगाड़ना, बिगाड़ने के बिना गहिरा चित्र किया जा सकता है। Crl थंडी डिफ़ॉर्मेशन से पहले प्रीहाटिंग की आवश्यकता नहीं है, लेकिन प्रीहाटिंग वेल्डिंग से पहले आवश्यकता है. crlcr मुख्य रूप से कोरोसियन रेस्टेंसिस्टंट संरचना भागों को बन crl को क्रोसिसन-रेसिस्टेंट बेरिंग और औजार के रूप में उपयोग में लिया जा सकता है.राडनेवो,स्टेनलेस स्टेल पाइप सुरक्षित, विश्वासिल, हाइजीनिक, वातावरण से मित्र, आर्थिक और लागू है. पाइपलाइन का सफल विकास और नया विश्वासिल, साधारण और आसानिक कनेक्शन इसे अन्य पाइपों के अधिक अन्यविक्कर्स स्टेलन स्टेलन पाइप विक्कर्स कठिन परीक्षा भी है, जो बहुत कठिन मात्र मात्रों और पृष्ठभूमि सामग्री की कठिन परीक्षा करने के लिए उपयोग में लिया जा सकता है. यह ब्रिनेल और रॉकवेल माध्यमों के मुख्यस्टेइन्लेस स्टेल ग्रेड समूह श्रेणी & mdash; क्रोमियम निकल मांगानेस ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस्टेल सीरी & mdash; Chromium nickel austenitic stainless steel model & mdash; उत्पादन के लिए प्रयोग किया जाता है अच्छा उत्पादन. यह तेजी से कठिन होने के लिए मशीन भी बना सकता है। अच्छी सामग्री है। पहने वाले और थके हुए शक्ति से बेहतर हैं।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

नासजो304 सेंवर्तमान उद्योग के विकास पथ का विश्लेषण करें

नासजो304 सेंवर्तमान उद्योग के विकास पथ का विश्लेषण करें

पाइप का प्रक्रिया स्थान साफ करें. शुद्ध करने के लिए अशुद्ध कपड़े या अशुद्ध कपड़े का उपयोग न करो, क्य...

लान्डे302 स्टेलिन स्टेल स्ट्रिपप्रश्न रखरखाव

लान्डे302 स्टेलिन स्टेल स्ट्रिपप्रश्न रखरखाव

पृष्ठभूमि पर स्लेब स्थिर होने के लिए द्वितीय शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमश...

टोक्योब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)मापक

टोक्योब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation)मापक

यदि आप कोपेर पृष्ठभूमि को फिर चमक बनाना चाहते हैं, तो आप इसे कोपेर बिन्दु समाधान से पोलिश कर सकते है...

न्यू कुज़नेत्स्क304 सेंव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

न्यू कुज़नेत्स्क304 सेंव्यापक रूप से लागू और अनुकूलित किया जा सकता है

सबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। The temperature in the warehouse should be generally kept a...

स्टैंडर्टन6061 अलुमिनियम पट्टीक्या है उच्च एन्टीक्रोसियन इंधन उपयोग

स्टैंडर्टन6061 अलुमिनियम पट्टीक्या है उच्च एन्टीक्रोसियन इंधन उपयोग

वेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।मैं नहीं जानते हैं...

पान्सोसfrance. kgmगैलवैनिज पाइप मार्केटबाजार की अच्छी परिवर्तन नया स्थिति की ओर

पान्सोसfrance. kgmगैलवैनिज पाइप मार्केटबाजार की अच्छी परिवर्तन नया स्थिति की ओर

वर्ग टूब के लिए बहुत से प्रक्रिया प्रक्रिया तकनीक हैं. मैं यहाँ विशिष्ट प्रक्रिया तकनीक नहीं प्रस्तु...

评论列表

263HP148803710
2024-02-13 10:38:51

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

161HP196399230
2024-02-13 10:33:32

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

275HP127226562
2024-02-13 11:06:43

पैकेजिंग राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

717HP127443542
2024-02-13 09:39:56

राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग मुझे एक कीमत बताओ, क्या पैरामीटर के लिए एक विस्तृत कीमत है?

570HP155642700
2024-02-13 09:54:16

राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

709HP180518493
2024-02-13 11:14:00

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा राडनेवोस्टेनलेस स्टेल पाइप वेलिंग और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。