बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंयुक्त उद्यमों के विकास क

बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंयुक्त उद्यमों के विकास क

2024-04-27 00:20:35

मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है,बोगोटाहाइड्राउलिक अनलोडिंग और टिपिंग मशीन, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कजोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने बोगोटा,निर्माण एलिवेटर, निर्माण और पालन के लिए एलिवेटर.जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सकार्लो,एलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्य इंजिनियरी समस्या का हैं: जब हॉल द्वार के केंद्रीलाइन से एलिवेटर शैफ्ट के दोनों बाजूओं में से आयामिति और शैफ्ट की गहिराई मीमीमी में मानक लेआउट आकार क यदि शैफ्ट की चओड़ाई या गहिराई बहुत बड़ी है, तो सुधारित मापक जैसे स्टील दीमों को जोड़ना चाहिए, या डिजाइनर को क्रेक्ट एक्सटेंशन और मजबूत करने हाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है और प्लन्जर को स्थिर गति प्रारंभ: कम्प्यूटर कमरे के लिए कम आवश्यकता, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई,बोगोटाछोटा देखने वाला घर एलिवेटर, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।


बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना



एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने क. एक निजी अनुकूलित उत्पादन के रूप में उच्च अंतिम गीला रिसाइज़ों में उपयोग किया जाता है, विला एलिफ़ेटर की दृश्य और कार्यान्वय शैफ्ट या फ्रेम डिजाइन की बाहरी फैकेड कार के अंतर्गत सजावट, और नियंत्रण चेहरे की डिजाइन सब अक्षर हैं जो अंतर्गत सजावट के सारे शैली का प्रभाव पाएगा. वे सिर्फ व्यक्तिगत आवश्यकता नहीं मिलते और सजफ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।प्रदान,क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होएलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदान


बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसंयुक्त उद्यमों के विकास को बढ़ावा देना



छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।विश्वासवार्ट,ब्रिक कोन्क्रिट संरचना एलिवेटर शैफ्ट: अपूर्ण इट्टे संरचना शैफ्ट के लिए, उपयोक्ताओं को एक निश्चित ऊंचाई में बीम्स का वृत्त बनाने के लिए आवश्यक हो सकते हैं, तीन पार्श्वभाग पर संयोजना किया गया है और एलिवेटर प्रवे निम्न रिंग की दीर्घिया -मीमी है गोल्ली के नीचे से दूर है, और उच्च रिंग की दीर्घिया -मीमी है शाफ्ट छत के नीचे स्थान से द स्थिर मार्गदर्शिका रेल समर्थन फ्रेम की स्थिति पर स्टेल प्लावुड से पूरा होने वाला फ्रेमवर्क से पूरा होगा. प्लावुड की स्थिति और आकार एलिवुड द्वारा यदि शैफ्ट संरचना बिना रिंग किल्ले से बनाया जाता है, तो सुधार के लिए फ्रेमों के बीच जोड़ दिया जाता है.ट्रैक्शन मशीन, एलिफ्टर के दिल, प्लेनेट्री गीयर प्रसारित, हेलिकल गीयर प्रसारित, और कुर्म गीयर प्रसारित, जैसे छोटे आकार, कम गमाई और ऊर्जा संरक्षण के कारण।लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.बोगोटा,एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मपेशा राजा है

बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मपेशा राजा है

संरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान...

评论列表

938HP166090698
2024-04-27 08:12:24

अच्छा विक्रेता, बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

535HP136858825
2024-04-27 08:53:18

बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

466HP159575805
2024-04-27 08:53:45

क्या आप मुझे बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

570HP155642700
2024-04-27 07:46:40

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

256HP158312377
2024-04-27 08:24:42

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

632HP195506591
2024-04-27 07:41:26

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। बोगोटादोहरा स्तम्भ अलुमिनियम अल्वी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。