लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजकंपन कम करने के तरीके क्या हैं

लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजकंपन कम करने के तरीके क्या हैं

2023-12-12 00:11:14
अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान, उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानकार में प्रवेश करने के बाद एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा लेसीएलिवेटर को अद्यावधिक, पुनरावृत्ति करने और रखने के लिए साथ मालिक द्वारा उठाया जाएगा. लिफ्टरों के सीधे प्रयोगकर्ता के रूप में, कृपया उन्हें अच्छी तरह संभालन करो, उन्हें अच्छी संभालन करो, उन्हें संसारित रूप एलिवेटर को निर्णय न करो, क्योंकि यह लिवेटर के सवार में अन्यों के सुरक्षा के लिये एक ध्यान देता है. तुम सिर्फ उच्च संरक्षित अभिवादन के सामने नहीं होगे, परन्तु ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकGrujonz,पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो,लेसीअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने कएलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?


लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजकंपन कम करने के तरीके क्या हैं



दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबर. तियान्जिन में ब्रिटिश अमेरिकन टोबाको द्वारा स्थापित किया; ब्रिटिश टोबाको टियान्जिन फैक्टरी ( में टियान्जिन सिगारेट फैक्टरी के रूप में नाम बदला गया); कारखाना पूरा हुआ है. छह ओटिस हैंडल कार्गो एलिवेटर्स फैक्टरी बिल्डिंग में संस्थापित हैं.घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.संख्या क्वालिटी प्रबंधन पूरा करें,कुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरएलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, इत्यादि).पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं


लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेजकंपन कम करने के तरीके क्या हैं



इलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं,लेसीप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है,लेसीप्लेट हाइड्राउलिक रॉडब्लॉक मशीन फ्लिप करें, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त, कार्य वर्णन,मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?. गीला एलिफ्टर संस्थापित करने के कुल लागत में उपकरण के लिए, सामान्य इंजिनियरी के लिए और संस्थापन के लिए हैं. जबकि घर एलिवेटर को मनपसंद करते हैं, सायनिक इंजिनियरियन और संस्थापन के लागत अनदेखा नहीं जा सकता. सामान्य बात करने के लिए संस्थापन और सामान्य इंजिनियरिक खर्चों के लिए कुल खर्च के -% के लिए खाते हैं.लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.लेसी,क्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं खड़ा पैनल पर अलार्म बटन या फोन संख्या गुण प्रबंधक को जानकारी देता है कि एलिवेटर प्रोफेशनल्स बचाव की मदद या अनु


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मेटांज़ाज3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणउत्कृष्टता का पीछा करें

मेटांज़ाज3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणउत्कृष्टता का पीछा करें

मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन...

Almeloहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता जोखिम

Almeloहाइड्राउलिक अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मगुणवत्ता जोखिम

सिवाय सामग्री एलिवेटर के लिए निर्धारित उपकरण के लिए, कोई अन्य वस्तु भण्डार नहीं किया जा सकता है, और...

फ्रांसमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसमस्याओं और उपचार के उपायों का प्रयोग करें

फ्रांसमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजसमस्याओं और उपचार के उपायों का प्रयोग करें

शैफ्ट पहना अनुमति योग्य परिस्थिति में है गंभीर डिफ़ॉर्मेशन बिना और गंभीर रूप में घुमाए सकते हैं.सेवा...

सैन जोसस्थिर उठाने स्तरविश्लेषण और डिजाइन प्रक्रिया और आवश्यकताएं

सैन जोसस्थिर उठाने स्तरविश्लेषण और डिजाइन प्रक्रिया और आवश्यकताएं

b. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण,सैन जोसअलुमिनि...

गापिंगमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

गापिंगमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

जब बोर्डिंग ब्रिज काम कर रहा है (लोड करने के दौरान), मैनुअल स्विच चालू है. प्राधान्य निर्धारण विधि,...

कुचोवsible slurry pumpयह बहुत से उत्पादकों के द्वारा प्यार है

कुचोवsible slurry pumpयह बहुत से उत्पादकों के द्वारा प्यार है

प्यूमेंट केंद्रीपूर्ण बल इस्तेमाल करेगा कि इम्पेलेर से बाहर किनारे पर प्रवाह को ड्राइव करे और ऊर्जा...

评论列表

161HP196399230
2023-12-12 07:36:17

लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

275HP127226562
2023-12-12 07:33:46

लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

938HP166090698
2023-12-12 07:41:26

लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

466HP159575805
2023-12-12 08:56:32

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

717HP127443542
2023-12-12 08:47:30

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

409HP184720764
2023-12-12 07:37:13

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद लेसीमुख्य लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म स्टेज एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。