ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?

2023-11-25 11:51:50

कार्य वाहन पर सभी चिह्न जाँचें, सभी नष्ट किया गया चिह्नों को बदलें और दुरुस्त करें. आपरेशन चिन्ह के बिना काम करने के वाहनों का उपयोग करना धोकादायक है। घंटे के लिए काम करने के बाद हाइड्राउलिक तेल को पालने और बदलें. पालने के लिए पेश-रिस्टेंट हाइड्राउलिक तेल L-HM स्टेल तेल तेल की रोप इस्तेमाल करें. सामान्य उपयोग में दृश्यात्मक भ ऊपर के तेल को स्टेल तारा लागू में डाल दो कि तेल को लागू के कोने पर पहुँचाए। प्रतिस्थापन या प्रतिस्थापित करने के पहले स्टील तार रोप परीक्षा करना चाहिए। यदि स्टेल तार पर्दा तोड़े तारों के द्वारा घाटा किया जाता है, तोड़े तारों के आकार, डिफ़ॉर्मेशन, पेश, कोरोसियन, इत्यादि. कृपया उसे धोका से बचाने के लिए समय के रीति में बदलें. उठाने का प्लेटफ़ॉर्म अब दिन दला रोशेल,मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म: यह खड़ा उठाने के लिए साधारण उठाने वाला कार्गो एलि ये उपकरण उठाने के लिए हाइड्राउलिक तेल साइलिंडर इस्तेमाल करता है कार्यबेंच खींचने के लिए सीमा स्वचालित रूप से स्थापित होगा. और विभिन्न फॉर्म हैं (एक ट्रैक, दोहरा ट्रैक, चार ट्रैक, बहुत ट्रैक)रूस्ट को आयोजित करें, हटाएँ और संरचना अवयवों को दुरुस्त करें, जैसे स्पसेंस केज और कोरोसियन के लिए रेल फ्रेम को मार्गदर्शित करें, और कठसैंटियागो डे कम्पोस्टेला,वे लोग जिन्हें आपरेटर नहीं हैं या वे लोग जिन्हें रोका नहीं हटाते हैं, विस्तारित, रोप, और वस्तुओं को उठाने के साथ उठाने के लिफिर एक बार,ला रोशेलName, यदि मार्गदर्शन के दौरान रेल क्रागो एलिवेटर की स्टेल तार क्रागो लिवेटर की आवृत्ति और आवृत्ति की आवृत्ति की आवृत्ति की आवृत्ति की आवृत्ति और एम्प्लिट्यूट्यूट्यूट्यूट्यूट् बाएँ और दाएँ तेल को पूरी तरह से निकाल देचौथा हाइड्राउलिक एलिवेटर शैफ्ट क्षेत्र की उपयोगी दर सुधार करने के लिए एक विपरीत आठ युक्ति के साथ सामान्य नहीं है, और लाइफ्ट का पांचवा लाइफिंग स्टेज चीन में अनुभव के सालों से संयोजन स्टेल संरचना उठाया जा सकता है, उच्च गुणवत्ता दुबारी साइड सेंडविच रंग स्टेल प्लेट के साथ बाहरी मुक्ति के लिए बाहरी मुक्ति क


ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?



हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के रोज़ी पालने के लिए उपयोगी है. हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के लिए मुख्य कार्य असफलों के लिए प्रयोग किया जाता है बहुत कारण, संस्थापित मुद्दा और पालन के लिए. रोज़ी पालन के लिए लिंक नहीं हैं, आका और यह एक वास्तव में नहीं है, कुछ छोटे, कम संरक्षण कंपनिया& quot; शक्तिशाली &; quot; मौजूद है और निम्न मूल्यों को वोर्टेक्स में अन्य कंपनियों के साथ सहभागी करते हैं. यदि कोई भारी एलिवेटर इस्तेमाल के दौरान अचानक खड़े हो जाता है,ला रोशेलअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्म, तब निम्न स्वयं सहायता माप लिया जाता है: कितने जल हैं, हर खड़ी में समाचार Xia और Xiangdang की उत्तरी प्रदान बंधित घुटने के लिए बंध है और भारी प्रभाव प्राप्त होती है. जब हील उठाते हैं, तो यह टिप्प्टो पर है. यदि कुछ लोग हैं, हान्डरुलिक कार्गो एलिवेटर के हाथों को हान्डरेल या पोस्ट कार्गो एलिवेटर दीवार होने के लिए बढ़ान रोज़ी जीवन में, बहुतेरे क्षेत्रों और स्थानों को प्लेटफ़ॉर्म उठाने के बिना उपयोग नहीं कर सकते। प्लेटफ़ॉर्म की आवश्यकता के कारण कार्गोड प्रदान और लोड करने और अनलोड करने की आवश्यकता है, सहायता लोड करने और अनलोड करने के उपकरण आहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म के लिए बड़ी लोड क्षमता, बहुत सामान्य कार्यान्वय और सुधार और सुधार उठाने के लिए उपयोग है, प्रकार कठिन और संकुलिपिक रोगों; उठाने के प्रक्रिया साधारण और उपयोगी बनाएँ अधिक महत्वपूर्ण, विभिन्न प्रकार हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म के अनुसार ग्राहक की आवश्यकता क हाल में, बहुत से ग्राहकों को लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की लोड क्षमता के बारे में बहुत चिंता है, चिंता है कि यह अधिक लोड हो जाएगा, क्या एक भारी भार हेलिप; कुछ ग्राहकों ने भी पूछा है कि कितना कार्गोर्म युक्ति किलोग्राम युक्ति ले सकता है? जब ओवरलोड किया जाता है तो क्या समस्या हो सकता है? नीचे हम मार्गदर्शिका रेल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म की लोड क्षमता की गणना स्पष्ट करेंगे.एक प्लेटफ़ॉर्म और एक साधारण कार्गो एलिवेटर के बीच क्या फरक है? मुझे लगता है कि बहुतेरे दोस्तों इस मुद्दा में बहुत दिल हैं, विशेष रूप से उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म के खरीद करनेवाले के लिए, जो इसके साथ नहीं जानतयह कितना खर्च है?,जाँचें कि क्या सभी युक्ति स्विच, और अनुपात हैंडल अच्छी स्थिति में हैं, और क्या चाल और कार्य गति स्थिर हैं. केबलों को नुकसान के लिए जाँचें, विशेषतापूर्वक पिंच चिह्न, पेश, इत्यादि के लिए. जाँचें कि क्रोम कोटिंग कोटिंग कोटिंग कोटिंग कोटिंग कोटिंग किया जाता है, यदि कोट से तेल कोटिंग कोटिंग है, और यदि तेल साइलिंडर हिंग अच्छी स्थिति उत्पादन और पुनरावृत्तिय संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, या संबंधित या वाल्व कनेक्शन के भागों में ते हटाना है कि बंद होने वाली, उसे दुरुस्त करने वाला, या मुहर लगाने वाले को बदलें। मार्गदर्शन रेल प्रकार के प्रयोग के दौरान वे कभी बाहर संस्थापित हो सकते हैं और वायु और सूर्य को दीर्घ समय के लिए प्रदर्शन किया जाएँगा,ला रोशेलमोबाइल स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म उत्पादक, जो आसानिक रूप से क्रोसिसन के लिए निकाल सकतअगर एलिवेटर में एक छोटा मेलफंक्शन है, लेकिन भयंकर क्या जानता है कि एक मेलफंक्शन है, लेकिन आज मैं यहाँ तुम्हें समस्या देने के लिए मदद करने के लिए हूँ.


ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकीमत से संबंधित कारक क्या हैं?



नियमित रूप से सभी तारों और केबल को नष्ट करने के लिए जाँचें. समय बैंडेज़ और निष्कृत भागों को बदलें.डिस्काउन्ट,मैंगानी स्टेल सामान्य रूप से भण्डार कार्गो एलिवेटर के लिए प्राथमिक प्रोफाइल के रूप में उपयोग में लिया जाता है. क्योंकि उत्तम एन्टी-कोरोसियन प्रभाव प्राप्त करने के लिए, रूस्ट रिस्टेन्ट प्मार्गदर्शन रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म: यह खड़ा उठाने के लिए साधारण उठाने वाला कार्गो एलि ये उपकरण उठाने के लिए हाइड्राउलिक तेल साइलिंडर इस्तेमाल करता है कार्यबेंच खींचने के लिए सीमा स्वचालित रूप से स्थापित होगा. और विभिन्न फॉर्म हैं (एक ट्रैक, दोहरा ट्रैक, चार ट्रैक, बहुत ट्रैक)प्रथम हमें एक गुणवत्ता उच्च उच्च उच्च उच्च उच्च उच्चारण प्लेटफ़ॉर्म कार्य वाहन प्रोडेक्ट को चुनाना होगा जो गुणवत्ता प्रमाणपत्र प्राप् हमें सात बार उपयोग परिवेश पर ध्यान देना होगा. जमीन की सामर्थ्य एक महत्वपूर्ण कार्य वाहनों को प्रभावित करता है. जब जमीन समर्थन फुटों को समर्थन करने के लिए अपर्याप्त है, तब समर्थन क्षेत्र को बढ़ाने के लिए सामर्थ्य वायु हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म संरचना को अधिलोड कर सकता है, और यदि वह निर्दिष्ट किया जाता है, तो यह तुरंत रला रोशेल,प्रथम, हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म का विशेष संरचना निर्धारित करता है कि वस्तुओं लोड करने के बाद उपकरण निश्चय होगा. सामान्य से धातुओं में विस्तार और कंट्रेक्शन के विशेषता हैं. वस्तुओं लोड करने के बाद, उपकरण की धातुओं संरचना गुरुत्वक्या हाइड्राउलिक स्टेशन सार्वजनिक रूप से संयोजन और स्थापित है, हाइड्राउलिक तेल पाइप की लम्बाई को जितने संभव हो सकते हैं, डिजाइन की सीमा यदि एलिवेटर के दौरान कोई माल्फ़ंक्शन है, तो बिना इलेक्ट्रिक प्रोफ़िशनियों को अपमानित कनेक्शन या इलेक्ट्रिक शॉक से रोक देने


Related articles

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मठीक से कैसे बनाए रखें

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मठीक से कैसे बनाए रखें

कार्गो एलिवेटर एक विशिष्ट हाइड्राउलिक उठाने के लिए वस्तुओं के लिए प्लेटफ़ॉर्म है. यह मुख्य रूप से सा...

评论列表

161HP196399230
2023-11-25 12:38:09

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

258HP138990173
2023-11-25 12:04:29

ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

938HP166090698
2023-11-25 13:33:18

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, ला रोशेलमार्गदर्शिका रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。