सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रासउत्पाद की गुणवत्ता को सख्ती से नियंत्रित करें

सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रासउत्पाद की गुणवत्ता को सख्ती से नियंत्रित करें

2024-03-22 01:10:32

शाफ्ट के लिए आवश्यकता यह है कि वह प्लास्ट नहीं होना चाहिए, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवसिओफोक,एलिवेटर के मुख्य पैरामीटर्स रेटेड लोड क्षमता और रेटेड गति की संदर्भ करते हैं.एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.बालिना,एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, और वहाँ स्टील प्लेट्स हो


सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रासउत्पाद की गुणवत्ता को सख्ती से नियंत्रित करें



तत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कजब एलिवेटर चुने तो इलेक्ट्रिक लिमोन के प्रकार का विचार बहुत स्पष्ट होना चाहिए। उत्पादकों के लिए जो प्राथमिकत रूप से प्रवासियों को ले जाते हैं और भी प्रवासियों के लिए कार्गोर्ड लेने के लिए कार्यों को लंबार्ड में लएलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)सच्चा प्रबंधन,लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पएलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.


सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रासउत्पाद की गुणवत्ता को सख्ती से नियंत्रित करें



एलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से, अच्छी गुणवत्ता,सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.अंतर्राष्ट्रीय तकनिकीय मानक,सिओफोकस्वयं चल रहे हैं, प्रबंधन व्यवसाय मानकों और व्यवसाय माडलों को उद्योग में ले आया है, घराने व्यवसाय के लिए त औद्योगिक विन्यास की दृश्य से, घराने के लिफ्टेटर उद्योग का अग्लोमेरेशन प्रभाव स्पष्ट है. एलिफ्टेटर पूरा मशीन और अवयवों का उत्पन्न मुख्य रूप से यांग्टेज नदी डेल्टा और पेर्ल नदी अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिसिओफोक,सिओफोकहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है,ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैइस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.एलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पनामापावर रूपांतरक Mसब

पनामापावर रूपांतरक Mसब

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के सा...

चांगुइनोलारद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपबाजार की अनुरोध दिन के दिन बढ़ती है

चांगुइनोलारद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपबाजार की अनुरोध दिन के दिन बढ़ती है

   कैविटेशन प्रदर्शन कहता है.   यदि यह मिला जाता है कि इम्पेलेर निष्कारित है और पाणी प्रदान अपर्याप...

Darmstadtफुट हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहनरुझान पूर्वानुमान

Darmstadtफुट हाइड्राउलिक उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहनरुझान पूर्वानुमान

बाजार में उठाने के स्थान के विक्रेता बहुत महत्वपूर्ण होगा. और लोगों को विभिन्न आकारों में अधिक गारं...

KromezheshNameनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

KromezheshNameनीचे की ओर रुझान बनाए रखें और शून्य के करीब

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत...

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनउत्पाद निर्यात में नई सफलता

Hlybokaye10kV सूखी प्रकार पावर परिवर्तनउत्पाद निर्यात में नई सफलता

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए...

क्लैस्टरेक नाद ओहरीNameडिबगिंग प्रक्रिया और सामान्य आवश्यकताएं

क्लैस्टरेक नाद ओहरीNameडिबगिंग प्रक्रिया और सामान्य आवश्यकताएं

संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुर...

评论列表

161HP196399230
2024-03-22 09:47:02

सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रास अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

466HP159575805
2024-03-22 09:41:35

सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रास कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

717HP127443542
2024-03-22 08:40:02

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रास, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

570HP155642700
2024-03-22 10:03:15

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। सिओफोकघर से छोटे एलिवेटर क्रास का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。