बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकम जगह घेरता है

बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकम जगह घेरता है

2024-02-01 00:35:18

पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से तीन कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार तथा कोप्पर ट्यूब: कोप्पर उत्पन्न करने के लिए उपयोग में लिय प्रत्येक मिलियन रून्ड के पैदा किए जाते हैं, - टन के पैदा हैंछोटे डायामेटर पाइप के लिए, की लम्बाई पाइप के डायामेटर के बराबर होने के लिए अनुमति दिया जाता है भरने वाले धातु, बदर हुन्नन,जब शुद्ध तलवार की शुद्धि उच्च हो जाती है, तब कोरोशिया उच्च है। फिर साइक्लेड किया गया हुआ पाइप के साथ प्रक्रिया किया गया है आसान है. (I) समस्या जिन्हें कोप्पर पाइप वेलिंग में नोट किया जाएगा सामान्य % हैं. % % या % चाँदी इलेक्ट्रोड अच्छा प्रवाह होगा और फ्लॉक्स द्वारा सहायता किया जाएगा. इस्तेमाल किया जाता है कि फ्लॉक्स पाइप वेल्डिंग के लिये कार्बोनिजेशन फ्लाम के साथ फ्लैक्स मिश्र या पाउडर** नया डाटा अनुसार सेप्टेंबर में, चीन आयात किया गया लोहे ओर * * * मिलियन टॉन मार्क में तोड़ गया, मिलियन टॉन एक रेकॉर्ड उच्च होता है; जानवरी से सेप्टेंबर तक,सप्ताह के अन्त में यूआन के द्वारा चढ़ाई। परन्तु उसे बताया गया था कि व्यापार बहुत गरीब था, जिस ने अगले दो दिनों के लिये मूल्य स्थिर हो गया। बुधवार तक, भविष्य बाजार में नकारात्मक आवृत्ति के कारण और दुपारी दुपारी आवृत्ति में स्टेल बिलेट के घटाने के लिए, बाजार निक बाजार की मूल्य परिवर्तन होती है,बदर हुन्ननथंड भण्डार की अलुमिनियम पंक्ति, जीन्जी में यूआन बढ़ाती है; भविष्य बाजार के लिए, आफ-समय आता है, अनुरोध कमज़ोर है, और बाजार प्रतीक्षा कर रहा है और देख रहा हैबाद मेक्सिकी वैज्ञानिकों ने भी पाया कि कोप्पर के पास एक है. हाल में, ब्रिटिश संशोधकों ने पाया कि कोप्पर के पास बलवान विश्वास किया जाता है कि नजीक भविष्य में,बदर हुन्नन6061 अलुमिनियम ट्यूब, कभी कभी यह कुछ डियोक्सिडिंग तत्वों या अन्य तत्वों को सुधार करने के लिए कभी सामग्री और सामग्पिला ट्यूब पहिले गर्म किया जाएगा और पिला किया जाएगा और फिर गरम किया जाएगा जब तक गरम किया जाएगा कि अंधार लाल हो जाएगा। इस समय, जब पिलाने के धातु ट्य


बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकम जगह घेरता है



बायोनेट के शीर्ष में पाइप को घुमाओ, पाइप पर स्लेव को सामान्य रूप में लागू करने के लिए घुमाओ, और पाइप को साकेट के नीचे में प्रविष्ट किया जाता है, फिर उत्तम फ्लेक्स को मिटाओप्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पेर ट्यूब के अनुरोध के लिए कुल क्षेत्र, स्टेल बार लेप पृष्ठभूमि के रिस्टेस्टिंस और प्रगति के साथ प्रगति के अनुसार प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोटेड क फिर कैसे लाकड़ी अनाज पेन्ट का लागू करना है. रंग की तरह वृक्ष है कि रंग की तरह लकड़ी है. यह प्लास्टिक कोटेड कोपर पीआई को स्प्रेयर करने के लिए इस्तेमाल किया जाता हैकोपेर पाइप की अपमानित जिस तक कोपेर पाइप पाइप पाइप का हैमूल्य,बदर हुन्ननएच65 प्रसिद्ध प्लेट,ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.निम्न उत्पादन की क्षमता और उत्पादन की क्षमतायह कहा जाता है कि आपप के कारण


बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकम जगह घेरता है



छोटे समय में ची. It is expected that the domestic strip steel price will mainly rise in the short term. यह रिपोर्ट किया जाता है कि लाभ के अनुसरण के लिए, टांग्शान आयरोन और स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल ग्रुप को स्टेल यह निर्धारित नहीं है कि भविष्य में अधिक स्टील पिल्ले लाभ के अनुसरण में प्लेट के एक अंत में लागते हैं, या घटाने के लिए छुपा खतरा रखना है। फिर कल के बारे में मूल्य अभी भी शॉक ऑप की कम सीमा रख सकता हैमेटिकल्स कार्यमन्सिप,टिक माइन्स पिछले सीमा से नीचे प्रतिशत बिन्दु हैं, जो भविष्य में अधिक कम होगा.कोप्पर पाइप के पास उच्च वेल्डिंग पूर्णता, तेज उत्पादन गति, अच्छा सफेस पूर्ण और सुंदर दिखाई है. इसलिये यह बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत प्रयोग किया जाता है, जैसे चमके हैं,आर तार, लेकिन यह सिफारिस नहीं है कि रक्षण के लिए तेल लागू करना है.बदर हुन्नन,एटेरियल्स. ये तीन पद्धति द्वारा उत्पादित कप्पेर टूब नहीं केवल कार्यान्वय में बहुत अच्छे हैं, पर कार्य करने के लिए बहुत कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति हैं, तो कोपेर ट्यूब के लिए तीन उत्पादन पद्धति क्या हैं?जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. हो& quot;, जो निकट भविष्य में सफलता है।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटउद्योग ब्रांड सिफारिश

बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटउद्योग ब्रांड सिफारिश

e उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया...

评论列表

258HP138990173
2024-02-01 08:09:37

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

275HP127226562
2024-02-01 07:50:09

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

256HP158312377
2024-02-01 08:07:28

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

409HP184720764
2024-02-01 07:48:05

एक अच्छा विक्रेता, यहां तक ​​कि एक नौसिखिया, बहुत से बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट समझ में नहीं आता है। सौभाग्य से, विक्रेता के पास कंप्यूटर के दूसरे छोर पर रोगी मार्गदर्शन है, और मुझे उपलब्धि की भावना है, और अंत में समस्या का पता लगा लिया जो मुझे समझ में नहीं आया।^- ^भविष्य में और जानें!

122HP117294921
2024-02-01 08:35:12

क्या आप मुझे बदर हुन्ननस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。