केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबअनुरोध

केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबअनुरोध

2023-09-07 04:07:04
केनिनगाऊ316L स्टेनलेस्टेल पाइप,केनिनगाऊ6082 aluminum bar,

सार्क्लेशन संस्थापित करें. हालाँकि स्टेल पोर्ट की नीति पोर्ट की दृश्य से, हेनग्रून, दादा इत्यादि की सारी उत्पादन स्थिति से सामान्य है, और बाद के अवधि म लेकंग बाजार के सारे सारे संशोधन के लिए लगभग से टोन पर रहते हैं, जो मध्यम सामान्य स्तर है, और लेकंग बाजार के हाल में लेकंग बाजार के लिए उतहुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब यून द्वारा थोड़ा घटाया गया है, और मौजूदा मुख्य कारखाना क्रमाण - यून है। In terms of pipe plant: Linyi Pipe Plant locked the price for a week. स्थिर बाजार मानसिकता के साथ, हाट रोल किया गया सीमिनस पाइप की फैक्टरी की क़ीमत अब - यूआन के बीच है। बाजार के बाजार पर: आफ-समय के प्रवेश के साथ, व्यापारियों सामान्य उच्च मूल्य पर जहाज के साथकेनिनगाऊ,नेस्स।अक्षर के कारणसुबयखान,मुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.Five of the five major application fields of copper plate, copper bar and copper tube: copper is used in medicine. १९७० में चीनी वैद्य संस्थापक लियू टंगकिंग और लियू टंगल में मिला कि कंपेर बहुत शक्तिशाली है, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगपेपर ट्यूब सामान्य गर्म विमान उपकरण में इस्तेमाल किया जाता है, और ऑक्सिजनन उत्पादन उपकरण में कम तापमान पाइपलाइन भी इस्तेम कुछ सापेक्षिक रूप से कुछ दबाया गया पाणी को ट्रांसपोर्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और अओजारों में दबाया गया ट्य इससे भी कोप्पर पाइप साथ स्थिर है, अन्य धातुओं के अनुसार, जो आसानी से कोरोड किया जाता है, तो अब बहुत से पानी पाइप और इमारतों में उपयोग किया जाता ह


केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबअनुरोध



वर्तमान में डी के सामने आधारितपानी के लिए पीआई मूल्य और कोरोसियन चिन्हों को नियंत्रण करने के लिए प्रवाह के लिए नियंत्रण किया गया.blक्वेरी,और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैआगस्ट में, घराने वाले मीडिया और भारी प्लेट्स की क़ीमत तीव्र गिर गई। अगस्ट के बाद से प्रधान शहरों में सामान्य कार्बन बोर्ड के मूल्य केंद्र पर, जुलाई के अन्त से यूआन/टॉन पर गिरा गया था। महीने के प्रारंभ में, मैक्रो बुरी समाचार से प्रभावित हुआ, और आधार के हाल में बाजारनिम्न उत्पादन की क्षमता और उत्पादन की क्षमता


केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबअनुरोध



पिछले सप्ताह में बहुत अच्छी समाचार कंग्जोव में तापमान विस्तार पाइपों का प्रवेश किया गया है, और अनुरोध ध धीरे से कम होता है। जोड़ने के लिए और कुछ विशिष्टीकरणों क हालाँकि छोटे और मध्यम आकार पाइप बाजार में वातावरण वातावरण अभी भी थंडी है, यह अपेक्षा है कि कांग्जोव की बाजार क्रीज़ की सीमिल पाइप की स्थिर होगी और निर्बल होगी।गुणवत्ता मानक, उच्च घनत्ता अच्छा संरचना, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनकिन्तु यह लोगों के लिए पुनरावृत्ति योग्य अस्थायी नुकसान का कारण होगाआज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। फीडबैक के अनुसार, बाजार के मुख्य रूप से काल इंतजार और देखा गया था, जिसे सारा ट्रांसेक्शन ब्लॉक किया गया था, और मुख्य प्रबन् आज क्षण गिर गया।केनिनगाऊ,सीधे है.कमरे की तापमान तापमान की सामर्थ्य है जो अनेलेड लाल कोप्पर शीट की है,केनिनगाऊ45 # राउन्ड स्टील, ~ kgf/mm है, विस्तार ~%, और ब्रिनेल कठोर है (HB) ~वेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबएना

केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूबएना

परिवर्तन, काम करने के वातावरण में बड़ा तापमान भिन्न, और बड़ा आकार कोप्पर ट्यूब उत्पन्न कर सकता है.बा...

评论列表

275HP127226562
2023-09-07 12:02:36

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

938HP166090698
2023-09-07 11:34:30

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

570HP155642700
2023-09-07 12:22:36

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

256HP158312377
2023-09-07 11:41:23

एक दूसरे की सहायता करना! आपको केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

409HP184720764
2023-09-07 12:20:05

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

122HP117294921
2023-09-07 13:07:04

केनिनगाऊकॉप्पर ट्यूब डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。