अरोड़ापाइपेलाइन पंपऊर्जा मुक्ति कम करने के लिए माप

अरोड़ापाइपेलाइन पंपऊर्जा मुक्ति कम करने के लिए माप

2022-11-24 00:26:11

हाइड्रोसाइक्लोन के साथ संयुक्त डेहाइड्रेशन सिस्टम,अरोड़ाआयारिगेशन गहरी अच्छी पंप, निश्चितमुहर),अरोड़ादोहरा सुक्शन स्लरी पंप, और श्रेणी पंप का प्रारंभ भी उच्च पद्धति का अनुसरण करता है. सिर्फ पहिले स्टेज पंप प्रारंभ होने के पश्चात पहले स्टेज पंप के आउटलेट वैल्व खोल सकता है (खोलने का आकार पहिले स्टेज पंप के मोटार मौजुदा पर आअरोड़ा,   कार्य परिस्थिति   पाइपलाइन में पानी या हवा सीकाई। संस्थापित करने के दौरान नाट को कमजोर नहीं कर सकता। If the leakage is not serious, the air or water leakage can be treated with cement or cement slurry mixed with asphalt oil. अस्थायी दुरुस्तिया कुछ गीली मिट्टी या नरम साप के साथ कर सकती है. यदि पानी पानी पम्प जोड़े पर छोड़ जाता है, तो कठिन होता हैयासी,ट्रबुलेन्स. इम्पेलर   हालाँकि शैफ्ट मुहर पंप में छोटी स्थिति को व्यवस्थापित करता है,अरोड़ाName, ताकि हमारे लिए उठाने के भागों को बिगाड़ देने जब शाफ्ट दूध के खण्ड से निकाला जाएगा, तो शाफ्ट पर काफ्ट निकाला जाएगा


अरोड़ापाइपेलाइन पंपऊर्जा मुक्ति कम करने के लिए माप



   उपमेर्सिबल स्लरी पंप. जोड़ने में, इसे प्रवाहन के दौरान सदैव प्रयोग किया जाना चाहिए. If there is an interval in the middle, it must be avoided that the interval is relatively long, so as to avoid the solidification of slurry in the pum   प्रेशिकल पालन: यदि उपमेरिबल सेवेज पॉम्प सामान्य रूप से काम नहीं कर सकता, तो विस्तार न करो और उसे दुरुस्त करें   पानी पाइप प्रदान किया जाएगा कि पंप कार्य बिन्दु को नियंत्रण करने के लिए एक गेट वैल्व के साथ। वाल्व संभव के अनुसार पंप आउटलेट के निकट स्थापित किया जाएगा. १० मीटर से बड़ा पंप युनिटी पंप आउटलेट पर जाँच वाल्व से प्रदान किया जाएगा. अचानक बन्द करने के लिए, पानी हंमर के कारण प्रवाह के अवयवों के लिए नष्ट करने के लिए आवश्यक है.सच्चाई और सामान्य लाभ,स्वयंपूर्ण स्वयंप पंप है जो मोटर से जुड़ा है और एक समय पानी के नीचे काम करता है। आड़ा स्लरी पंप और खड़ा स्लरी पंप के साथ तुलना किया गया है, सबसे बड़ा उपयोग है कि विभिन्न कार्य स्थितियों में लागू करने के लिए यु सबसे महत्वपूर्ण तकनीकी बिन्दु का सबसे महत्वपूर्ण स्थिर है कि उसके मोटोर और पंप शरीर के स्थिर और मुहरों की विश्वासी के बी   There will be no insufficient liquid supply or other problems.   यदि पंप विकुम गैज या दबाव गैज के साथ उपकरण किया जाता है, गति सामान्य होने के बाद खोलें, तब


अरोड़ापाइपेलाइन पंपऊर्जा मुक्ति कम करने के लिए माप



   वायु उठाने वाले ध्वनि प्रेरिसेशन से रोकें; मशीन कमरे के द्वारों और विंडो की एयरीटिग्री सुनिश्चित करें. पानी पॉम्प एक ध्वनि पुरावृत्ति कवर से उत्पन्न है, और एक उत्पन्न फैन भीतर जोड़ दिया जाता हैपरीक्षण वातावरण,सामान्य रूप में आउटलेट स्लूस वाल्व खोलें। यदि प्रवाह बहुत बड़ा है, तो आप संयोजन के लिए फेटवेल को ठीक रूप से निकाल सकते हैं. अन्यथा, यदि प्रवाह बहुत छोटा होता है, तो प्रवाह को खोलो।   पाइपलाइन एक वृत्त वृत्ति के रूप में डिजाइन किया जाएगा कि वृत्ति को न्यूनतम करे जीविक्रोलिय प्रगति को रोके और प   जब ये पंप का प्रकार सामान्य समयों में उपयोग किया जाता है, पंप और मोटर कोक्सियल पूरा में कार्य करता है. जब वह चलेगा, मोटर शैफ्टअरोड़ा,   एक साधारण पद्धति भी है कि पंप की विक्रेशन फ्रिक्वेन्सी को भीब्रेशन पद्धति से मापें. हालाँकि जब एक पद्धति इस्तेमाल करते हैं, माप परिणाम में कुछ त्रुटि हो सकते हैं. जब कई उपकरण इस्तेमाल किया जाता है, तो कोई दूसरी चमक स्रोत है जो माप परिणाम पर प्रभाव पाएगा. इसलिए, वास्तव में, यह मुख्यतः है   खड़ा स्लरी पंप से तुलना है, अनुप्रयोग बाजार भी बड़ा है. मौजूदा i के साथ   शीर्ष पंप से प्राप्त होने वाली आउटपुट के एकाई वजन के द्वारा प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है तो शीर्ष पंप में पंप में प्राप्त होने वाली ऊर्जा को संदर्भ करता है - GQH (W)= γ QH (W)

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गेल्सेंकिचैनस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरियोजना की आवश्यकताएं क्या हैं

गेल्सेंकिचैनस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजपरियोजना की आवश्यकताएं क्या हैं

क्या यह स्थिर बोर्डिंग ब्रिज है या उठानेवाला (sh) ē प्लेटफ़ॉर्म ने विभिन्न स्तरों में वस्तुओं की स्थ...

ओमाहाघर से दो कथा एलिवेटरस्थापना के लिए तकनीकी आवश्यकताएं

ओमाहाघर से दो कथा एलिवेटरस्थापना के लिए तकनीकी आवश्यकताएं

और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्...

china. kgmहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानाबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

china. kgmहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज कारखानाबहादुर और अभिनव बाजार प्रतिक्रिया

विभिन्न प्रयोग सीनेरियो और वातावरण के कारण, कुछ संस्थापित कारखानाओं बहुत सारे संस्थापित कारखानों को...

मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

रेखाचित्र प्राधान्यनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब...

काँसस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मब्याज दरें क्यों बढ़ रही हैं

काँसस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मब्याज दरें क्यों बढ़ रही हैं

जबकि विद्युती कार्गो एलिवेटर इस्तेमाल में डाले जाने से पहले, यह फैले परीक्षा की आवश्यक है, जो हर तीन...

जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्

जिनिंगCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक बोर्

यूनाइटेड स्टॉक एक्सचेंज में अलिबाबा समूह की सूची से यूनाइटेड स्टॉक एक्सचेंज के लिए, इसे पूरी इंटरनेट...

评论列表

717HP127443542
2022-11-24 07:51:07

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। अरोड़ापाइपेलाइन पंप का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

570HP155642700
2022-11-24 08:43:28

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए अरोड़ापाइपेलाइन पंप खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

256HP158312377
2022-11-24 08:13:28

प्रबंधक अच्छा है! अरोड़ापाइपेलाइन पंप भी असली है।

409HP184720764
2022-11-24 08:02:48

अरोड़ापाइपेलाइन पंप माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

122HP117294921
2022-11-24 08:47:00

मैं इतने सालों से ऑनलाइन अरोड़ापाइपेलाइन पंप खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

709HP180518493
2022-11-24 08:31:22

तो स्तुति करो! अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, अरोड़ापाइपेलाइन पंप पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。