रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरमैं कहाँ काम करता हूँ

रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरमैं कहाँ काम करता हूँ

2024-04-27 01:16:38

यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, एलिवेटर द्वारा गणना होना चाहिए, और उपकरण या सामान्य इंजिनियरियन के लिए एक रेक्टसामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.रोटलिंगन,सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।वद रावह,एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतइलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं,रोटलिंगनस्टेज कर्टेन एलिवेटर, जहाँ समस्या हो सकती है. कुछ लोगों को असामान्य दार खोलने और बन्द करने के कारण पकड़ लिया गया है, जबकि अन्य लिफ़ेटर बटन के मेलफ हालाँकि किसी व्यक्तिगत गोष्ट नहीं हो सकती, एलिवेटर को लेने के बारे में फिल्म में ढूंढने या काम करने के बारे में नहीं है. वास्तविक जीवन को बहुत सामानवास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।


रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरमैं कहाँ काम करता हूँ



उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरजंगल जब इस स्थिति से मिलने के लिए, यह संभव है कि दरवाजे ताला के द्वार के द्वारा दुर्बलिक संपर्क के कारण है. आप पहिले लिवेटर खोलने के लिए नियंत्रण पैनल पर खुला दार बटन को दबा सकते हैं, आप इसे दोबार पुनरावृत्ति कर सकते हैं या द्वार बन्द करने के लिए अपने हाथ का उपयोग कर सकते हैं. यदि यह अभी भी काम नहीं करे, मुझे दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा बटन को दबाना होगा और लोगों को छोड़ने के लिए। आप गुण प्रबंधन विभाग को अलार्म घंटी या फोन को बोलाने से सूचना द सकते हैं, और प्रोफेशनल व्यक्ति को दुरुस्त कर सकितना है,पीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है,रोटलिंगनविला होम इन्डोर छोटा एलिवेटर, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पकई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशनिम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नह


रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरमैं कहाँ काम करता हूँ



एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद,रोटलिंगनपीछे हाइड्राउलिक फ्लिपर फ्लिप करें, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा संसाधन,जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.रोटलिंगन,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होएलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, एलिवेटर्स विभिन्न क्षेत्रों में बहुत से समूह में विभाजन किया जाता है, हर समू आठ एलिवेटर, हर समूह में बहुत सामान्य संकेत तंत्र साझा करते हैं. एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम (केंद्रीकरण किया गया और डिसेंट्रालाइज किया गया नियंत्रण सिस्टम) स एलिवेटर समूह नियंत्रण सिस्टम इमारत की अलग प्रवासी ट्राफिक की आवश्यकता पर आधारित अनुसार एलिवेटर समूह को उत्तर देता है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरके मुख्य प्रकार और विशेषताएं

रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरके मुख्य प्रकार और विशेषताएं

कार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि का...

评论列表

275HP127226562
2024-04-27 08:46:40

पिछली बार जब से मैंने आपका रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटर खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

535HP136858825
2024-04-27 09:29:16

रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

409HP184720764
2024-04-27 09:23:21

रोटलिंगनहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटर मुझे एक कीमत बताओ, क्या पैरामीटर के लिए एक विस्तृत कीमत है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。