एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यसंरचनात्मक विश्लेषण और अनुसंधान

एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यसंरचनात्मक विश्लेषण और अनुसंधान

2023-11-06 16:15:12

एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सुरक्षित, विश्वासी है और मुक्त प्राप्त कर सकते हैं. उनके तकनीक स्तर घर स्तर पर पहुक्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?एर्ड,एलिवेटर तीन आयामिक पार्किंग जगह में इस्तेमाल किया जाता है, और अलग पार्किंग जगह के अनुसार अलग प्रकार एलिवेटर्स चुन सकते ह२०१३ से हूबे, सीआन, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में, चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहबिलजन,चरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मशैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, कम मीमी के सा पीछे विपरीत आठ एलिवेटर शैफ्ट तीन किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से सामान्य होना चाहिए, जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति न


एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यसंरचनात्मक विश्लेषण और अनुसंधान



लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।१९१५ में, बेजिंग के दक्षिण प्रवेश के दक्षिण प्रवेश में बेजिंग होटल ने तीन ओटिस एस एस एक एक गति एलिवेटर स्थापित किया, जिसमें दो प्रवासी एलि यूटिलिटी स्टेडर, फूल तथा स्टेशन ( फूल से समाविष्ट है).एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.सीधा मात्रिक,एर्डघराने गावों के लिए छोटे एलिवेटर का नया प्रकार,मुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट किजोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यसंरचनात्मक विश्लेषण और अनुसंधान



एलिवेटर शैफ्ट माप की मूल्य सामग्री है शैफ्ट चौड़ाई: एलिवेटर हॉल द्वार के साम्हने है, शैफ्ट के दोनों तरफ दीवारों के बीच स्कार्य वर्णन,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होउच्च गति एलिवेटर बहुत बार ही एलिवेटर्स की संदर्भ करते हैं जिसकी गति -m/s से बढ़ी है.जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने एर्ड,एर्डस्क्रीव किसी घर एलिवेटर,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होआज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर,एर्डName, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, शैफ्ट के बाहर संबंधित डाटा प्राप्त करने की कोशिश करें, जहिना मशीन कमरा, फ़ोर्ड उचाइ और द दो स्थितियाँ हैं, जब पुराना एलिवेटर अभी उपयोग में नहीं है: a. जब पुराना एलिवेटर शुरू कर सकता है: इस स्थिति में, एलिवेटर तकनीकी शैफ्ट को माप करने और सुरक्षा के लिए ध्यान देने के लिए यकीन हो! एलिवेटर तकनिकारी पहिले फ़ोर पर हॉल द्वार खोल देता है और दूसरे फ़ोर पर कार को ड्राइव करने के लिए प्रथम फ़ोर्डर खोल देता है. माप के व्यक्तियों ने पिट डाटा माप करने के लिए फ़ोर्डर द्वार खोल दिया है, पिट आकार और प्रथम फ़ोर्डर के द् फिर, फिर माप करने वाले विकारियों और विकारियों के विकारियों को ऊपर के लिए लिए जाने के बाद, और विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के लिए माप करने वाले विकारियों के सहकारियों के साथ जाने के बाद, और विकारियों के साथ से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक से अधिक अधिक अधिकारिय विरोधी और तार पर्दे).


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गीलतेल के अवयव क्या हैंकौन सा ब्रांड अच्छा प्रदर्शन करता है

गीलतेल के अवयव क्या हैंकौन सा ब्रांड अच्छा प्रदर्शन करता है

यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स...

नाइ सुर सीन8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजकहां उपयोग करें

नाइ सुर सीन8 टन मोडिंग ब्रिडिंग ब्रिजकहां उपयोग करें

या सुरक्षा संजालों से मजबूत होना ब्रुश के हर भाग की सफ़ाई शुद्ध रखना चाहिए, और ब्रुश की दबाई सुनिश्...

रॉक्लॉट्रॉक बोर्डिंग ब्रिजइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

रॉक्लॉट्रॉक बोर्डिंग ब्रिजइन बातों का इस्तेमाल करते समय बरतें सावधानी

टॉन बोर्डिंग ब्रिज तुरंत संस्थापन प्रक्रिया के दौरान अनलोडिंग सेवा प्लेटफ़ॉर्म के बाहर किनारे पर स्...

बयखावNameसंचालन का बुनियादी ज्ञान

बयखावNameसंचालन का बुनियादी ज्ञान

निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला...

वेनरे6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मरखरखाव की भूमिका क्या है

वेनरे6- मीटर अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्मरखरखाव की भूमिका क्या है

उच्च ऊंचाई काम प्लेटफ़ॉर्म स्वच्छ रखो, और सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखो, कि काम वाहन के प्लेटफ़ॉर्...

评论列表

161HP196399230
2023-11-06 17:10:30

क्या आपके पास एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य है? एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य हाजिर कीमत क्या है

466HP159575805
2023-11-06 16:38:09

प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

717HP127443542
2023-11-06 17:52:39

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

256HP158312377
2023-11-06 17:53:30

एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

709HP180518493
2023-11-06 17:52:53

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद एर्डछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。