मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं

2024-03-05 00:02:29

घराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.ड्राइव विधि &# & mdash; कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों और स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीनों के उपयोग हैं कीर्म गीयर ट्रैक्शन मशीनों से तुलना किया गया है: स क्योंकि स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस ट्रैक्शन मशीन सीधे चलाया जाता है, किन्तु कीरा जीयर या कीर्म ड्राइव के बिना और स्टेटर कोल के बिना जो एसिंक्रोन मोट्रों के लिए आवश्यक स्थान की महत्वपूर्ण मात्रा के लिए आवश्यक स्थान है, उसके मेझोटुर,अंतर्राष्ट्रीय तकनिकीय मानक प्रबंधन व्यवसाय मानकों और व्यवसाय माडलों को उद्योग में ले आया है, घराने व्यवसाय के लिए त औद्योगिक विन्यास की दृश्य से, घराने के लिफ्टेटर उद्योग का अग्लोमेरेशन प्रभाव स्पष्ट है. एलिफ्टेटर पूरा मशीन और अवयवों का उत्पन्न मुख्य रूप से यांग्टेज नदी डेल्टा और पेर्ल नदी ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैदानेन,एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर और


मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं



दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.हम सुझाते हैं कि ग्राहकों ने अपने वास्तविक उपयोग की आवश्यकता पर उपयोग करने के लिए उचित एलिवेटर क़िस्म को च इसी समय याद रखने के लिए महत्वपूर्ण है कि उत्पादकों के लिए गुणवत्ता और संस्थापित व्यक्तियों को ढूंढ़ना चाहिए विशेष अगर नजीक के पास संरक्षण बिन्द एक दीर्घार के लिए, उत्तम गुणवत्ता और डिस्काउन्ट क्यास है. वे मूलभूत रूप से वास्तविक ए सामान्य हाईस्टवेस के लिए mm चौड़ाई x mm गहराई का नेट आकार है, और mm चौड़ाई x mm गहराई का कार आकार है. खोलने का आकार mm चौड़ा है, और स्वचालित केंद्र विभाजन द्वार है. सामान्य हाईस्टवेस के पास mm चौड़ाई x mm गहराई का नेट आकार है, और mm चौड़ाई x mm गहराई कार आकार है। दरवाजा आकार mm चौड़ा है और स्वचालित बाजू दरवाजा खोला जाता है. छोटा शैफ्ट का नेट आकार mm चौड़ा x mm गहरा है, और कार आकार mm चौड़ा x mm गहरा है. दरवाजा आकार एक एलिवेटर ने एक कार का संदर्भ किया जो एक बिल्डिंग के अंदर बहुत विशिष्ट प्रवाहों की सेवा करता है और कम से कम दो पंक्तियों में कार्य करता है कि आड़ा विमान क स्थिर ट्रैक चाल के साथ ट्रांसपोर्टेशन उपकरण. एक स्टेप प्रकार भी है, जिसके साथ निरन्तर कार्य के लिए ट्रैक में स्थापित हैं, अपने ड्राइविंग पद्धति के बारे में, लिफ्टरों को इमारतों में खड़ा स्थान परिवार के लिए सामान्य गति के अनुसार, यह कम हो सकता हैसंकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, पीसी और माइक्रोकम्प्यूटरों के साथ एलिवेटर में सवार करने के लिए, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत हैगुणवत्ता सुरक्षा,एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन,मेझोटुरप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.क्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउत्थान के साथ दो समस्याएं



गति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.उत्पादन पंक्ति,फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.एलेवेटर पालन और इंजिनियरी कार्यक्षेत्रों की प्रभाव परीक्षा करें. एलेवेटर अपघातों में बहुत से मानव कारकिर्दित हैं. रोज़ी जीवन में, कुछ राज्यकर्त्ता बहुत सारे नियमों के अनफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।मेझोटुर,एलिवेटर की प्रगतिशीलता मुख्यतः ड्राइव और टेक्नोलाजी में प्रतिबंधित है. आवृत्ति मोड्यूलेशन वोल्टेज नियंत्रण गति नियंत्रण तकनीक (VVF) माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम लिफ्टरों के लिए बुद्धिमान को समझाता है, उच्च विश्वासी और शक्तिशाली एन्टी इंटरचरणों की क्षैतिज चाल दूरी। बाहर बिन्दु में एक स्केलेटर के आड़ा चलने के खण्ड की आड़ा सेग्मेंट को दिखाता है.सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system, connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है,मेझोटुरट्रेस्टिशन प्रकार गीला घर एलिवेटर, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है, जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरखरखाव विश्लेषण

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मरखरखाव विश्लेषण

स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरव...

评论列表

263HP148803710
2024-03-05 08:43:42

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

881HP198728332
2024-03-05 08:53:30

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

717HP127443542
2024-03-05 08:28:59

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

256HP158312377
2024-03-05 07:59:21

मेझोटुरखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。