ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकखराब होने और बदबू की समस्या

ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकखराब होने और बदबू की समस्या

2024-02-02 09:19:57

जब सुरक्षा जाल और अन्य सुरक्षा मापक लिया जाता है तो सुरक्षा बेल्ट्स मीटर के ऊपर काम करने के लिये होना चाहिए; जब स्टीप प्लन्ड पर निर्माण किया जाता है, तो सुरक्षा दोरे को ठीक रूप से खींचने के लिए आवश्यक है. आज, उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अब कोई विशेष उपकरण नहीं है, यह सिर्फ लोगों के द्वारा सामान्य उपकरण है. हालाँकि यह एक उपकरण है, हमें भी इसे पालन और पालन करनहाइड्राउलिक तेलों से तुलना किया गया है, एक स्पष्ट विशेषता है कि उनके पास गुप्त रंग हैं, कुछ लाल, उच्च विस्कोसिटी, उच्च अशुद्ध, उच्च प्वास्त्रब्रासीलिया,लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म के उत्तेज्ञात संस्थापन को समझने के लिए, आपको पहले हाइड्राउलिक लाइफ़र्मिंग प्लेटफ़ॉर्म संयोजन पावर यू मुख्य प्रयोग किया जा रहा है हाइड्राउलिक एलिफ्टरस और उठाने के लिए पावर युनिटी के रूप में इसे मोट्र, तेल पंप, एकंग्रेड वाल्व ब्लॉक, हाइड्राउलिक वाल्व ब्लॉक, और सामान्य हाइड्राउलिक स्टेशनों के साथ तुलना किया जाता है जो उसी प्राधानिक आवश्यकता के अनुसार में पूरा होते हैं, इसके लिए लाभ है जैसे कंपेक्ट सकिसी अपघात की घटना अपघात नहीं है, सिवाय उत्पन्न कारणों के लिए, मनुष्य कारणों को एक बड़ा भाग के लिए खाते हैं और हम यह भी उच्च ऊंचाई काम के वाहनों के उच्च ऊंचाई प्लेटफ़ॉर्म ऑपरेटिंग वाहन मार्केट है एक जटिल उच्च टेकनिक उत्पादक है. इसे सामाजिक विकास के साथ सुरक्षित सेवा करने के लिए सिर्फ निर् प्रयोक्ताओं को हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्म की कार्य सावधानी से समझाना चाहिए, सुरक्षा कार्य प्रक्रिया के अनुसरण के लिए, और हमेशा अपने मन में सुरक्षा जा लोगों के द्वारा हाइड्राउलिक एलिवेटरों का विस्तृत प्रयोग के साथ, उनके डिजाइन के लिए अधिक और अधिक आवश्यकता हैं. प्रयोगकर्ता के आवश्यकता पूरा करने के लिए,जब सुरक्षा जाल और अन्य सुरक्षा मापक लिया जाता है तो सुरक्षा बेल्ट्स मीटर के ऊपर काम करने के लिये होना चाहिए; जब स्टीप प्लन्ड पर निर्माण किया जाता है तो सुरक्षा दोरे को ठीक रूप से खींचने के लिए आवश्यक है. आज, उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अब कोई विशेष उपकरण नहीं है, यह सिर्फ लोगों के द्वारा सामान्य उपकरण है. हालाँकि यह एक उपकरण है हमें भी इसे पालन और पालन करनजब एलिवेटर का उपयोग करते हैं, एलिवेटर से किसी असामान्य ध्वनि के लिए सुनना चाहिए. यदि कोई है, तो इसे तुरंत रोक दिया जाएगा कि एलिवेटरतेल पाइप समायोजन करता है.


ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकखराब होने और बदबू की समस्या



कारण विश्लेषण पद्धति, जो गलत ढूंढने के साथ संयोजन कर सकता है, एलिवेटर का असफल दर न्यूनतम कर सकता है. कम शक्ति उपयोग: जब हाइड्राउलिक एलिवेटर नीचे होता है, तो उसे अपने ऊर्जा से उत्पन्न होता है जो बहुत से ऊर्जा बचाता है।ब्रुश के हर भाग की सफ़ाई शुद्ध रखना चाहिए, और ब्रुश की दबाई सुनिश्चित करने के लिए समायोजन किया जाएगा कि उसका क्षेत्र % प्रत्येक बाक्स, वितरण बाक्स,ब्रासीलियाअलुमिनियम अल्यू हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म का पालन, इत्यादि. नियमित रूप साफ रखना चाहिए और इलेक्ट्रिक उपकरण में धूल साफ करना चाहिए. प्रत्येक सुरक्षा युक्ति के प्रवास स्विच का संपर्क खोल रहा है और बन्द करना चाहिए, और संपर्क क्रेटर को समय के रीति से पोलिस करना व्यवसायिक उत्पादकों के द्वारा उत्पादकों की गुणवत्ता सापेक्षिक अच्छी है, लेकिन प्रत्येक भाग की परीक्षा और पालना अभी भी बहुत महत्वपूर्ण है. इस्तेमाल के दौरान संरक्षण के लि हाइड्राउलिक लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म हाल में वस्तुओं के लिए विस्तृत विस्तृत प्रयोग के लिए खड़ा ट्रांसफ़रेशन उपकरण है. उसके साधारण प्रयोग और सुस्सा संस्थापन के कासुधार,सुनिश्चित करो कि छोटा जीयर और दबाव चक्र ड्राइव बेस प्लेट पर सुरक्षित रूप से तेज़ किया जाए,ब्रासीलियाएकल मास्ट अलुमिनियम अल्वी उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, और ड्राइव बेस प्लेट बॉल्ट के डिग्री -मीपहने के दर तेज है, और प्रक्रिया, संघटन, और नया मशीन अवयवों के अनुकूलन के कारण, फ्रिक्शन पृष्ठभूमि कठिन है, मेटिंग पृष्ठभूमि छोटा है, और पृष्ठभूम मशीन के प्रक्रिया के दौरान, चलते हुए अवधि में, अवयवों पर (विशेषतापूर्वक पृष्ठभूमि) पहिनाना आसान है, एक तेज पोश करने के लिए. इस बिन्दु में, यदि ओवरलोड किया जाता है, तो यह अवयवों को नष्ट कर सकता है और प्रारंभिक असफलों को ले सकता है।


ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकखराब होने और बदबू की समस्या



प्रथम, नियमित पालन करने के लिए आवश्यक है. एक निश्चित समय के बाद, एलिवेटर का रंग स्वचालित रूप से हवा में ऑक्सिज़िंग के साथ ओक्सिज़िंग के साथ प्राप्त करने के लिए आवश्यक है. जब एलिवेटर उपकरण इस्तेमाल करने के लिए भण्डार करनलागत योग्य है,कृपया निर्दिष्ट आवश्यकता के लिए सूचना मैनुअल की स्थिति जाँचें.एलिवेटर की सञ्चालन मैनुअल का अनुसरण करें, और सिर्फ सही सञ्चालन उपकरण के सामान्य सञ्चालन सुनिश्चित कर सकता है. विभिन्न ब्रैंड उत्पादकों की लंबार्ड सुधार जैसे एलिवेटर उत्पादक, पूरी निर्धारित उत्पादकों और गुविभिन्न सुरक्षा द्वारों और मैकानिकल इंटरलॉकिंग उपकरणों को समायोजित करेंब्रासीलिया,घटाने के गेरबॉक्स, गेरबॉक्स,ब्रासीलियागाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, बाहरी मेशिंग गीयर और अन्य भाग, और हाइड्राउलिक तेल, सब को टेबल में आवश्यकता के अनुसार किया जाता है।अगले, एलिवेटर के मकानिक और इलेक्ट्रिक सिस्टम के लिए छोटे दुरुस्त करें. १००० घंटे के लिए काम करने के बाद, मकानिकी और इलेक्ट्रिकी सिस्टम मीडिया पालने के लिए होगा. घंटे के लिए काम करने के बाद, एलिवेटर के मकानिक और इलेक्ट्रिक सिस्टम को अधिकारित कर दिया जाएगा. अगला, चलो हाइड्राउलिक एलिवेटर के मकानिक उपकरण के बारे में बात करें और संरक्षित करें: हर मकानि फ्रिक्शन सतह पर कोई गुलामी होना चाहिए, और किसी गुलामी को गेसोलिन या धुना चाहिए। सब भाग जैसे कंधन, बाहरी मेशिंग गीयर और हाइड्राउलिक तेल की आवश्यकता के अनुसार व्यवस्था किया जाएगा. जाँच करने के लिए ध्यान देना है कि क्या प्रत्येक चेनर के पास कोई ट्रिपिंग घटना है. यदि यह संबंधित नियमों को अधिक बढ़ता है, तो यह तुरंत से बदलना चाहिए।जब एलिवेटर का प्रयोग करते हैं, पांग पहले खोला जाना चाहिए. यदि पांग खोले नहीं जाते तो प्लेटफ़ॉर्म को उठाने या नीचे करने के लिए इसक


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकसावधानीपूर्वक कारीगरी

ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकसावधानीपूर्वक कारीगरी

ब्रासीलियाअलुमिनियम अलो कार माउन्टेड एलिवेटर,ज्यादा? सुरक्षा यूनिटी अपने सुरक्षा ज़िम्मेदारी को पूरा...

评论列表

161HP196399230
2024-02-02 10:52:28

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

258HP138990173
2024-02-02 10:29:56

पैकेजिंग ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

881HP198728332
2024-02-02 10:17:02

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

466HP159575805
2024-02-02 10:53:11

ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

256HP158312377
2024-02-02 10:34:47

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

409HP184720764
2024-02-02 10:02:48

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन ब्रासीलिया10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादक कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。