जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ

जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ

2022-07-13 08:40:31

कोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो,जरबाकोआWhat is the price of 2000kVA transformer, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिजरबाकोआ,रूपान्तरक का दर यह है: n = P / pxo%, यह है, जब रूपान्तरक का कोप्पर गुमाव लोहंड के लिए बराबर है, दर बहुत बड़ा है. इसलिए रूपान्तरक का लोड है: = P / PK. रूपान्तरक के क्रिया प्रणाली सॉफ्टवेयर में रूपान्तरक क्रिया पावर के द्वारा प्रतिक सामान्य, यह लगभग % है, लेकिन जब रूपांतरित क्षमता चुने, हम लोड स्थिति और लोड के अनुसार प्रभावी रूपांतरित करनेवालों को चुनें,जरबाकोआसूखी प्रकार परिवर्तन करने वाला कोई लोड नहीं, ताकि आर्थिक विकास की स्थिशक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्यायओरस्टीइसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगएक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी स


जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ



Note: in the whole process of safety patrol inspection, the on-site operation and maintenance management staff must use temperature tester or thermal imager to carry out purposeful inspection on the transformer itself, terminal block and other accessories; रूपांतरित करने के कार्य के दौरान ध्वनि सामान्य मौजूदा ध्वनि है. यदि ध्वनि असामान्य, महत्वपूर्ण विस्तारित है, या स्थानीय ध्वनि है, कारण तुरंत मिला जाएगा और कुछ प्रभावित मरूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैपैकिंग,तेल सीकेजपावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैतेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता हैउद्योग विकास के लाभ



जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन,जरबाकोआमिनिंग सूखी प्रकार पावर ट्रांसफर, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिकितना है,High voltage fuse of transformer breaks one phase;नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रजरबाकोआ, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ओरलोवाकितने डिग्री सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता यात्रा करते हैंबाजार की मांग में एक उज्ज्वल स्थान

ओरलोवाकितने डिग्री सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता यात्रा करते हैंबाजार की मांग में एक उज्ज्वल स्थान

तेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए...

ताँबोरिलतेल के विशेषतापूर्ण रूपांतरित्मकनिर्माता की पहली पसंद

ताँबोरिलतेल के विशेषतापूर्ण रूपांतरित्मकनिर्माता की पहली पसंद

रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए...

जानुबास सुराpuertorico. kgmSelf priming slurry pump wholesaleसाइट पर प्रिमेशन पद्धति क्या हैं

जानुबास सुराpuertorico. kgmSelf priming slurry pump wholesaleसाइट पर प्रिमेशन पद्धति क्या हैं

   यदि कोई पानी नहीं है, तो संभाव्य है कि साधन को पानी के अंतर्गत असामान्य ध्वनि है, जिसे पानी कोशि...

बेनिटो जुआरेजवोर्टेक्स पंप तथा पाइपलाइन पंपप्रकार और काम करने के प्रिन्सिल की वि

बेनिटो जुआरेजवोर्टेक्स पंप तथा पाइपलाइन पंपप्रकार और काम करने के प्रिन्सिल की वि

पृष्ठभूमि पर एक सुगंधा सतह बनाया जा सकता है.   There will be no insufficient liquid supply or other...

फटा हुआगाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविरूपण विश्लेषण

फटा हुआगाइड रेल प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविरूपण विश्लेषण

सामान्य और विश्वासिल रूप से काम करता हैयह उपकरण सुधार सुधार चल रहा है, और विभिन्न हाइड्रुलिक और इले...

जैमेल400 केवा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफर का मौजूदा रेट कियामोल्ड में सुधार करने के लिए

जैमेल400 केवा स्वच्छ प्रकार ट्रांसफर का मौजूदा रेट कियामोल्ड में सुधार करने के लिए

तेल प्राप्त रूपांतरककोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट...

评论列表

717HP127443542
2022-07-13 10:21:05

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता है मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

256HP158312377
2022-07-13 10:07:37

जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता है माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

409HP184720764
2022-07-13 10:12:54

जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता है इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

122HP117294921
2022-07-13 09:11:54

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

709HP180518493
2022-07-13 08:59:12

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को जरबाकोआतेल की प्राप्त किया जाता है बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。