सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनामूल

सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनामूल

2022-07-22 16:47:04

इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ,लोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.गुइग्लो,पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?इसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआड्री प्रकार रूपांतरक फंक्शन, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, सारे सूट प्रक्र फेराइट कोर के मुख्य प्रकार्य पैरामीटर्स, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिकहवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं, जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्


सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनामूल



सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानइस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलनेवाला & ldquo; Dalar trolley & rdquo; When we must replace the large capacity transformer with the small capacity transformer with high utilization rate, and then only consider the iron loss and ignore the copper loss. वास्तव में, एक निश्चित लोड के लिए,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआजो सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए बेहतर है, छोटी क्षमता की सक्रिय शक्ति का कमाना बढ़ता है जो बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला है, गरीब मुहरिंग के कारण, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हसिफारिस करें,पावर परिवर्तनकर्ता परीक्षणों के लिए भी इस्तेमाल किया जाता है, तेल परिवर्तनकर्ता में कई उपयोक्ता के द्वारा कम्यूनिकेशन और एसी संकुचन परीक्षा के लिए प्रयोग किया जाता है जैसे पावर प्रदान बुरू और वैज्ञानिक अनुशोधन संस्था विद्युतिय अवयव Insulation compressive strength test under required current shall be carried out for insulation raw materials.पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा,यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ315 तेल निष्क्रिय रूपान्तरक, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.शक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भारेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनाउचित उपयोग कोड

सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजनाउचित उपयोग कोड

जब फैक्टरी छोड़ने के लिए,सैन ग्रेगोरियो डी निगुआपुनरायकलिंग बक्सा रूपांतरित बनाने वाला, उत्पादन और प...

评论列表

466HP159575805
2022-07-22 18:45:24

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना मुझे यह बहुत पसंद है।

717HP127443542
2022-07-22 17:04:40

सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

570HP155642700
2022-07-22 17:06:24

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

256HP158312377
2022-07-22 16:59:15

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

122HP117294921
2022-07-22 17:09:39

इतने सालों के ऑनलाइन शॉपिंग के बाद, मैंने पहली बार इसे गंभीरता से लिया है। मैं अपना फोन पकड़े हुए था और स्क्रीन पर चिंता की भावना से घूर रहा था, और मैंने शुरू करने की हिम्मत नहीं की। सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना का नोटरीकृत मूल्यांकन लिखने के लिए, चार वर्ण, उच्च गुणवत्ता और कम कीमत भेजें। यह मेरी सुखद ऑनलाइन खरीदारी है, धन्यवाद!

709HP180518493
2022-07-22 17:08:25

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, सैन ग्रेगोरियो डी निगुआ35 केवी तेल की संस्थापन योजना वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。