CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकफुटकर विक्रेता

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकफुटकर विक्रेता

2022-08-03 09:42:35

पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;,Cojutepeque630kVA सूखी प्रकार रूपांतरक, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, जब इनक्लेटिंग स्तर निष्कारित होता है, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:Cojutepeque,विएतनाम और मलेशिया के साथ, चीन के पहले UHV प्रसारित प्रयोगशाली प्रदर्शन प्रोजेक्ट, चीन ट्रांसफ़र्मेंटर कॉर्पेशन के विकास ट्रेंड में एक ब्रेक्ट्रॉन्फ़र्मिंग प्रविष्ट किया है. विश्व में पहलस्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।डबास,प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकातेल की कार्य तथा पालन प्रबंधन


CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकफुटकर विक्रेता



The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe and between the electromagnetic coil and the tap changer.रूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धतियह भी बहुतेरी गुनाहें उत्पन्न करेगा, तेल की विभिन्न गुनाहों के साथ प्रभावित रूपांतरित करेगा, तेल की कार्य सूचकों के पूरा उपयोग करेगा, और तेल की सुरक्षा का अवयव Ignition is a common fault of oil immersed transformer. The key fault of oil immersed transformer is short-circuit fault, and short-circuit fault is more general.परीक्षण वातावरण,बहुत से समस्या भी हैं कि सूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले प्रक्रिया के प्रक्रिया में ध्यान देने के लिए ध्यान देने के लिए। सूखी प्रकार परिवर्तन करन चलो मास्टर और विस्तृत विवरण के साथ सूखी प्रकार परिवर्तित करनेवाले उत्पादक के छोटे संपादक के साथ सम्बन्ध करेंपावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,Cojutepequeतेल की रूटिन परीक्षण, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).


CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकफुटकर विक्रेता



रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माणगुणवत्ता मानक,ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालालोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।Cojutepequeकोर स्क्रीव छोड़ें(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाह

Related articles

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकतुलनात्मक लाभ

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरकतुलनात्मक लाभ

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीकाड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालाCojutepeque, जो मीमी से ज्यादा ज्यादा...

评论列表

466HP159575805
2022-08-03 09:46:06

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

717HP127443542
2022-08-03 10:22:12

प्रिय, CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

570HP155642700
2022-08-03 09:48:38

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक न्यूनतम कितना है, क्या यह थोक हो सकता है

256HP158312377
2022-08-03 10:20:26

लंबे समय तक आप CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

409HP184720764
2022-08-03 10:14:43

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

709HP180518493
2022-08-03 10:27:16

CojutepequeS13 तेल की तकनीक पैरामीटर्स निश्चित रूपांतरक माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。