लामटिनNameस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात करें

लामटिनNameस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात करें

2022-08-21 03:15:58
लामटिनतेल की आपरेटिंग तापमान के लिए मानक,

जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, अपने अंगुले से शासूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगलामटिनउस समय केवल केवल चीन में कुछ कंपनीयों ने kV उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता उत्पन्न कर सकते हैं, और उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता के बाजार का साझा मड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालागिसबर्न,Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबल


लामटिनNameस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात करें



इसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगअधिक तापमान अलार्म और ट्रिप: हवा या लोहान कोर तापमान डाटा संकेत संकेत के अनुसार पीटीसी डिस्क्रेट सिस्टम तापमान वाल्टेज वाय जब रूपांतरित वायु तापमान फिर बढ़ता है, यदि वह °C तक पहुँचे, तो उत्तम त्रिप्रमेटर त्रिप्त त्रिप्त डाटा संकेत संकेत द्वितीय पालनेजब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है, जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान कसाधारण मूल्य,सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंगस्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखाना


लामटिनNameस्थापना और रखरखाव के तकनीकी मुद्दों के बारे में बात करें



स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाविश्वासवार्ट,लामटिनवितरण रूपांतरित कोटेशन,जब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग,लामटिनस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाला मानक, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारियह कहना चाहिए कि इन सालों के विकास प्रगति के बाद, चीन के रूपांतरित उद्योग का सारा स्तर इस स्तर में मूलभूत अन्तराष्ट्रीय है, और गुणवत्ता स्तर बाहर rdquo; चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था संस्था के रूपांतरित फेडेरेशन के प्रमुख व्यक्ति ने कहा।जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.लामटिन,तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंतेल के बारे में क्या है?निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लामटिनNameबाजार की आपूर्ति कड़ा संतुलन बनाए रखती है

लामटिनNameबाजार की आपूर्ति कड़ा संतुलन बनाए रखती है

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले क...

लामटिनNameआर्थिक संचालन

लामटिनNameआर्थिक संचालन

The wall thickness of coiled pipe like coiled pipe is under mm and the outer diameter is -mm. It is...

评论列表

466HP159575805
2022-08-21 10:46:37

लामटिनName बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

717HP127443542
2022-08-21 11:02:56

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन लामटिनName कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

570HP155642700
2022-08-21 11:54:24

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, लामटिनName अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

256HP158312377
2022-08-21 11:51:35

अच्छा विक्रेता, लामटिनName चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

409HP184720764
2022-08-21 10:36:54

लामटिनName मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। लामटिनName यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

709HP180518493
2022-08-21 10:54:16

लामटिनName बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。