मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाहीटस्ट्रोक का सामना करने वाली क्रेनों के मूल

मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाहीटस्ट्रोक का सामना करने वाली क्रेनों के मूल

2023-11-22 21:01:48

Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management,मालदेगमसीधा रूपांतरक, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.केबल ब्रिज का भीब्रेशन घटाना समाधान है बस ब्रिज और सूखी प्रकार रूपांतरक के बीच हार्ड कनेक्शन को परिवर्तन करने के लिए और केबल ब्रिजमालदेगम,मालदेगम250kVA बाक्स रूपांतरित करनेवाले की कितनी मूल्य है,रूपांतरित करनेवाले के प्रक्रिया के दौरान, पृष्ठभूमि तार के रूप मूल्य प्रत्येक दो साल सुधार नापित होगा.यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लसाकी,रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सिफैले लोहे के भागों का तेल सीला


मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाहीटस्ट्रोक का सामना करने वाली क्रेनों के मूल्य से कैसे निपटें



उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरणउच्च वोल्टेज और नीचे वोल्टेज का पृष्ठभूमि मूल्य मूल्य के % (m & omega;) से कम नहीं होगा. उसी तापमान में हवाई स्थिर मापक मूल्य के तीन फेज के मध्य मूल्य का अलग होना है जो अंतिम मारेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए,सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता हैरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग है


मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवालाहीटस्ट्रोक का सामना करने वाली क्रेनों के मूल्य से कैसे निपटें



सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:बाजार मूल्य,पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पलोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोनसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है,मालदेगमपावर सहेजना रूपांतरक, और तकनीक रूप में एक निश्चित स्तंभ के रूप में होना चाहिए। सिर्फ उसी सामान्य उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरण क्या हैं?मालदेगमपावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।लोड कमिशिंग पर:

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

XinminGenericNameप्लेटफ़ॉर्म हाइड्राउलिक स्टेशनप्रदर्शन स्तर

XinminGenericNameप्लेटफ़ॉर्म हाइड्राउलिक स्टेशनप्रदर्शन स्तर

स्थिर लोड और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म वाहनों की सुरक्षा उच्च है. प्लेटफ़ॉर्म वाहन उपकरण स्टेल प्लेट से ब...

गुनेNameविकास इतिहास

गुनेNameविकास इतिहास

विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटरसामान्य धातु कंपोजिट गहिरी स...

राम अपावर रूपांतरक परीक्षण प्रश्नमानव शरीर को नुकसान

राम अपावर रूपांतरक परीक्षण प्रश्नमानव शरीर को नुकसान

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.The heat discharge...

एक प्रकार का पौधास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या बात है

एक प्रकार का पौधास्थिर बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या बात है

स्थिर बोर्डिंग ब्रिज है एक विशेष मशीन और उपकरण है जो जल्दी कार्ग हैंडलिंग करने के लिए तेज से पालन कर...

मस्तिपेआह बड़ी पंपबाजार क्राय अभी भी संभावित होगा

मस्तिपेआह बड़ी पंपबाजार क्राय अभी भी संभावित होगा

   प्रत्येक प्रकार के लिए प्रत्येक प्रकार किसी प्रकार के लिए प्रत्येक प्रकार किसी प्रकार किसी प्रकार...

HENDERSONहाइड्राउलिक उठानाबहुलक सामग्री का कम घनत्व

HENDERSONहाइड्राउलिक उठानाबहुलक सामग्री का कम घनत्व

विशेषतः अब बहुतेरे गाव विद्युतीय उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म के साथ संयुक्त हैं और घराने से उत्पादन के उपकरण...

评论列表

275HP127226562
2023-11-22 22:13:45

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

535HP136858825
2023-11-22 21:41:56

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

570HP155642700
2023-11-22 22:32:40

प्रबंधक अच्छा है! मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला भी असली है।

409HP184720764
2023-11-22 22:12:57

पिछली बार जब से मैंने आपका मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

122HP117294921
2023-11-22 21:29:24

मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

709HP180518493
2023-11-22 21:27:13

लंबे समय तक आप मालदेगम315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。