एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंपउद्योगिक विशेषता

एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंपउद्योगिक विशेषता

2024-02-15 04:04:24

   खड़ा रेती पंप सामान्य एक सबमेरिबल स्लरी पंप है. उसका मुख्य अनुप्रयोग पद्धति यह है कि मोटार और पानी पंप में पंप कर सकता है जिनकी आवश्यकता है कि जब वे पानी के नीचे पानी मिनिंग में रख   शुक्र. Because if the surface of the pump is smooth when it is used,एकोनखड़ा पाइपलाइन पंप विभाजित करें, the equipment will consume less energy when it is used. सामान्य रूप में, उपमर्जीबल स्लरी पंप और इम्पेलर उपयोग के लिए पोलीमर कंपोजिट सामग्री से स्प्रेल होते हैंएकोन,   पंप मीमी   पंप बहुत बार चुना जा सकता है उठाने प्रवाह तथा प्रवाह की निर्दिष्ट आवश्यकता के अनुसार. प्रवाहित लाइक्वाइड का फ्लोव सीमा - L / s है, दबाव सीमा . - MPa है, और डिजेल इंजिन गति सीमा - rpm है.लुबुजाना,   उसी समय, पंप कमरे में समर्थन पाइपलाइनों को भीब्रेशन अकेलेसिटी से प्रदान किया जाएगा.पाइपलाइन का चयन एक बार क्रिया के लिए, लंबार कार्य क्रिया के लिए और आपरेशन विश्वासिता को समझना होगा.   जबकि सबस्मर्जीबल स्लरी पंप प्रयोग करते हैं, हम कामिशिंग और प्रतीक्षा के सब दिशाओं में अच्छा काम करना चाहिए। हमें भी एक अच्छा काम करना चाहिए उपकरण के भागों और मोटर के कुछ भागों को सुरक्षित करने के लिए। सिर्फ इस तरीके में हम पानी और अन्य अशुद्धता के प्रभाव से बचा सकते हैं


एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंपउद्योगिक विशेषता



   सबमेरीबल स्लरी पंप और सेवेज पंप के बीच एक फरक है. हालाँकि दोनों के द्वारा प्रसारित मीडिया शुद्ध पानी और अन्य मीडिया नहीं हैं, तो अभी भी बड़ा है। चाहें दोनों के बीच फरक को देखते हैं.   निर्धारित करें कि क्या दुरुस्त और बदलाने के अनुसार रिंग की वस्तुस्थिति के अनुसार की आवश्यकता है; मो का इनक्लेशन जाँचेंसेस: पानी के इन्टलेट पाइप में हवा या गैस संग्रह है, या नीचे वाली संग्रह से बन्द नहीं है, पानी प्रदान संपूर्ण नहीं है, वाकूम पंप की पैकिंग गंभीर है और फेटवाली या फ्लेप वाली संग्स्वागत कॉल,एकोनरेस्टेंस्टेंट स्लरी पंप पहना,   ऊपर चार पद्धतियों को पता लगाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है कि क्या सबमर्सिबल स्लरी पंप के पास स्वच्छ है, क्योंकि यदि उपकरण उपयोग में है, तो यदि गुफार समय लंबी है, तो उसके पास सेर्टाई भी होगी   उपमर-रिस्टेंसिट कच्चा सामग्री, जो पोशान-रिस्टेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिटेंसिट यह सीक्शन परिस्थिति से सीमित नहीं है, उच्च स्लैग सीक्शन कार्यात्मकता और अधिक पूर्णता प्रारंभ है. कोई सहायक वाकूम पंप की उपकरण करने की जरूरत नहीं है, और निवेश कम है.


एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंपउद्योगिक विशेषता



   यदि पंप विकुम गैज या दबाव गैज के साथ उपकरण किया जाता है, गति सामान्य होने के बाद खोलें, तबउत्पादन विभाग,   पानी पंप का उपयोग हमारे जीवन के सभी दिशाओं से सम्बन्धित है। मई दिन के विश्रामदिन के आने के साथ पानी का खाना बढ़ेगा। इसलिए, रेती और अन्य संलग्नक हैं, जो हवाई के अपमान को कम कर सकती है, तो उसे तुरंत मिटाया जाएगा।आसिलेशन. पानी पंप कमरे में बिल्डिंग संरचना फिर संरचना किया जाएगा. आवाज संपूर्ण और अकेलेटिंग प्लेट्स भीति के चारों ओर और मशीन कमरे के ऊपर स्थापित होगा और प्रकाश स्टील कील से स्थापित मशीन कमरे और दूसरे कमरे के बीच कनेक्शन गोलों को ठीक रूप से ब्लॉक किया जाता है,एकोन,   एक उत्पन्न उत्पादन के रूप में, उपमर्जीबल स्लरी पंप के लिए बहुत लाभ है विशेष रूप में अनुप्रयोग के अनुसार के आड़ी और खड़ी स्लरी पंप के वर्तमान में, सबस्मर्जीब स्मरी पंप का अनुप्रयोग तेज से अधिक विस्तृत होता है, और बाजार की ओरीकरण नियमित सुधारित है, विशेष पानी की गहिरी पानी की आवश्य वर्तमान में, गहिराई मीटर तक पहुँच सकती है।विक्रेता नेटवर्क समूह के सदैव विस्तार को छोड़ दिया.   जबकि स्वच्छ पंप काम कर रहा है, पंप को भूमि पर रखना चाहिए, स्वच्छ पिप

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कलोनाक्षैतिजबाजार में अनुप्रयोग और विकास

कलोनाक्षैतिजबाजार में अनुप्रयोग और विकास

     संरचना विशेषता और काम करने वाला प्रिन्प्रिन्स qsz सबमेरिबल स्लरी पंप है पानी पंप और मोटर के को...

गापिंगट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मयांत्रिक शक्ति की भूमिका

गापिंगट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मयांत्रिक शक्ति की भूमिका

राबर ब्लॉक और कपलिंग के पेश सामान्य है और अनुमति दिशा के अंदर.संस्थापन वातावरण और उपयोग की आवश्यकता...

लेमेजिया टर्मे3 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें

लेमेजिया टर्मे3 मीटर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मअच्छा दैनिक कार्य कैसे बनाए रखें

यदि बाजार में किसी उत्पादक के लिए कोई खर्च प्रकार उत्पादक उच्च है, तब वह प्रकार बहुत से अधिक लोगों क...

संता बारबराछोटा गहरा अच्छा पंपIt has ushered in new development opportunities in China

संता बारबराछोटा गहरा अच्छा पंपIt has ushered in new development opportunities in China

   बस वोल्टेज जहाँ मोटर स्थित है V है. अवैध केबल वोल्टेज ड्रॉप और लोड वितरण के कारण, यह भी संभव है...

लॉस एंजिल्समोबाइल क्लिंबिंगआपूर्ति

लॉस एंजिल्समोबाइल क्लिंबिंगआपूर्ति

भण्डार लोडिंग और अनलोडिंग के एक महत्वपूर्ण भाग के रूप में हाइड्राउलिक लोडिंग ब्रिज बहुत महत्वपूर्ण भ...

यूकAxle Co., Ltdचुनने के कई प्रकार हैं

यूकAxle Co., Ltdचुनने के कई प्रकार हैं

स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज है भण्डार प्लेटफ़ॉर्म के साथ लोड करने के लिए और अनलोड करने के लिए ए...

评论列表

161HP196399230
2024-02-15 11:59:21

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंप बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

258HP138990173
2024-02-15 11:30:06

बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंप। अगली बार फिर आना

938HP166090698
2024-02-15 12:10:54

एक दूसरे की सहायता करना! आपको एकोनक्षैतिज पेस-रेसिस्टेंट स्लरी पंप को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。