लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरकआगे के उद्भव ने हमा

लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरकआगे के उद्भव ने हमा

2022-03-03 10:07:44

सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाहजब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया लंबे समुद्र तट,गृह रूपांतरक बाजार धीमा हैनमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।`ईदी,जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचना


लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरकआगे के उद्भव ने हमारे बाजार को खोल दिया



पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा,लंबे समुद्र तटस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले का रेखाचित्र संस्थापन, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार,लंबे समुद्र तटपावर स्टेशन रूपांतरक, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनडिस्काउन्ट?,(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.सिफारिसिंग और सलाह,लंबे समुद्र तटS11 प्रकार तेल निर्धारित रूपांतरक,तेल के बारे में क्या है?उस समय केवल केवल चीन में कुछ कंपनीयों ने kV उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता उत्पन्न कर सकते हैं, और उच्च वोल्टेज परिवर्तनकर्ता के बाजार का साझा मपावर परिवर्तन कारखानालंबे समुद्र तट,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियासमाज का तेज विकास विकास और कम्प्यूटर के सदैव विकास विकास प्रक्रिया के सारे प्रक्रिया में डाटा का गणना लंबे परिणाम हुआ है. केवल गणना एन्टिटी मॉडल और पद्धतियों का प्रभावी चयन है, गणना परिण सिर्फ तेल का मौजूदा वितरण स्पष्ट रूपांतरित कर सकता है कि विकास स्तर में स्पष्ट परिभाषित हो सकता है, लेकिन तेल की हवा और अन्य संरचना भी प्रभावित रूपांतरित कर सकता है और एक निश्चित स्कोप

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरकदृश्य प्रभाव

लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरकदृश्य प्रभाव

नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।कोई लोड इम्पुल्स ब...

评论列表

409HP184720764
2022-03-03 11:03:42

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरक बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

122HP117294921
2022-03-03 11:53:46

पिछली बार जब से मैंने आपका लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरक खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

709HP180518493
2022-03-03 11:07:34

लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरक यह कितने का है और मैं इसे कैसे बेच सकता हूँ?

632HP195506591
2022-03-03 10:38:33

आपकी सेवा बहुत अच्छी है, लंबे समुद्र तटतेल की संरचना डियाग्राम निष्क्रिय पावर रूपांतरक भी बहुत सस्ती है! मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。