बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैबाजार की आपूर्ति और मांग

बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैबाजार की आपूर्ति और मांग

2022-05-27 00:48:59
632HP195506591ऊर्जा245

सिफ्रिज़ेसन कमरे और फ्रिज़ेसन एकाई कमरे के प्रविष्ट कमरे में विरोधी खमीर ड्रेन निश्चित किया जाएगा, और खमीर ड्रेन पानी मिश्र की ऊंचा एलिवेटर शैफ्ट, इलेक्ट्रॉनिक गुप्त और ड्राइनेज के लिए अन्य स्थानों को ड्राइनेज और उपकरण से प्रदान किया जाएगा कि पानी के पीक्योंकि पोलीयुरेथान शीट के पास अत्यंत तापमान इसलुलेशन कार्य है यह इमारत की गहिराई कम कर सकता है और एक ही तापमान इसलुलेशन की आवश्यकता बर्नेबीcolor,भिन्न इंजिनियरियन सीनेरियो की आवश्यकता और उपयोगों के अनुसार, थंड भण्डार की डिजाइन और निर्माण अलग हैं. जब वास्तविक आवश्यकता के अनुसार थंडी भण्डार डिजाइन करने के लिए, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज का महत्वपूर्ण भण्डार के फ्रिज़ेसन सिस्टम में।सालातिगा,बर्नेबीcolorथंड भण्डार स्थापना और पालन,एक थंडी भण्डार बनाने में क्या मतलब होना चाहिए? इन दिशाओं में खाने की थंडी भण्डार है कि खाने के गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाने की संस्थापित प्रोजेक्ट है और कम तापम फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी ने खाना थंड भण्डार की डिजाइन पर प्रभावित किया, फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी की आवश्यकता से पूरी है, उत्पादनभण्डार में अस्थायी लाइटिंग संस्थापित करें निर्माण विद्युतिय उपकरण संस्थापित करें, और पानी प्रदर्शन में अच्छा काम करें, प्रमाण प्रदर्शित, एन्टी-सआधुनिक व्यापार की तेजी विकास के साथ, प्रोडेक्ट भण्डार के लिए मौलिक थंड भण्डार भंडार आधुनिक वस्तुओं की आवश्यकता के लिए आधु Therefore, the logistics center cold storage cold chain for the purpose of product distribution came into being and developed rapidly, playing a more and more important role in the commodity circulation chain. जल्दी भण्डार निर्माण के तेजी विकास का विशेषता क्या है?


बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैबाजार की आपूर्ति और मांग



थंड भण्डार के उत्पन्न के दौरान थंडी भण्डार निर्धारित लम्बाई, सीमी गहिर थंडी भण्डार प्लेट उच्च और मध्यम तापमान थंड भण्डार के लिए चुने जात गुरान्टी सेवा. गुरान्टी गुणवत्ता. तुम्हारी संतुष्टि हमारी पीछा है! प्रश्न करने के लिए स्वागत है. इस केस में, सीमी या सीमी गहरी लाइब्रेरी बोर्ड का उपयोग करें. जब आप थंडी भण्डार प्रोजेक्ट को बिज़्जेट कर सकते हैं, आप अपने थंडी भण्डार तापमान के विशिष्ट परिस्थितियों के अनुसार एक रेक्वेशन कर सकते हैं. यदि आप थंडी भण्डार प्लेट के लिए एक रेक्वेशन नियमों के अनुसार, थंड भण्डार की प्रति क्यूबिक मीटर की धूम्मी घनत्व हैइवोपोरेटर सिर्फ फ्रिजमेंड और बहुत शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमक नहीं है, बल्कि बहुत महत्वपूर्ण है. उसका काम बहुत शोमशोमशोमशोमशोमशोमशोमश In the long-term work of the fresh-keeping warehouse, the fins of the evaporator will also be covered with dirt, mostly pasted with some sundries of the products. It is specialized in products and renewable resources. Its business includes: cold storage installation, cold storage installation, cold storage construction, fruit fresh-keeping cold storage, medical cold storage. In addition, dust and other things, but reaching a certain thickness will have an impact on the cooling of the fresh-keeping warehouse, तो यह एक विशेष शुद्ध करने वाले एजेंट के साथ शुद्ध होना चाहिए।पोलीयुरेथन इनसुलेशन बोर्ड प्लगइन नॉच कनेक्शन द्वारा कनेक्ट किया जाएगा, क्योंकि इस तरह से कनेक्ट करने के बाद उनिवेश,जल्दी जल्दी भण्डार के ताज़ा रखने वाले वातावरण में फ्रीज़ेशन उपकरण बहुत से एक स्टेज कंप्रेशन फ्रीज़ेशन सिस्टम को प्राप्त करता है, जल्दी के रूप में फ्रीज़ेशन मोड है. भण्डार में उत्प्रेशन मोड है शोमग्री फैन है, जो स्ट If there are a large number of warehouses, the mode of multiple heads in parallel can be considered.Reasonably adjust the cold storage evaporator and defrost in time: Generally speaking, every ℃ increase in the evaporation temperature of the cold storage can save energy by ~ . इसलिए,बर्नेबीcolorथंड भण्डार की स्थापना और डिजाइन,बर्नेबीcolorथंड भण्डार बड़ी थंड भण्डार, उत्पादक के फ्रिजमेशन प्रक्रिया के सामने मिलने के लिए, जल्दी प्रदान को जितने संभाव्य हो सकता है उत्पादन तापमानथंडी भण्डार सामान्य रूप से अधिक संरक्षित होना होगा, ताकि फ्रिज़्डेसन यूनिट के असफलता दर घटाए और अच्छा फ्रिज़्डेसन प्रभाव प्


बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैबाजार की आपूर्ति और मांग



थंडी भण्डार के प्रयोग में ध्यान दिया जाएगा और भण्डार शरीर के सड़क के लिये भण्डार प्लेट की निराश और क्रोसोशिया से बचाने के लिये स्थानीय तापमान की इसंभाव्य विकास,थंडी भण्डार एक प्रकार फ्रिज़ेसन उपकरण के साथ है. फ्रिज़ेडर से तुलना है, उसके फ्रिज़ेसन क्षेत्र बड़ा है, लेकिन उन्हें एक ही फ्रिज़ेसन प्रिन्ट है. तो हर दिन थंडी भण्डार को कैसे रखना है. आज मैं दिन कपरन्तु उच्च प्रयास की तीव्रता और अपूर्ण निर्माण के कारण, उसके पास सीमाओं हैं।यदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है, ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, ताल स्थानान्तरण क्योफ़िक्टबर्नेबीcolor,विक्रिया विक्रिया या पानी मुहर को कूवा के बारे में ड्राइन्ज पाइप्लाइन के बारे में रखा जाएगा। क्योंकि उत्पादन के लिए थंडी सुरक्षित मापक लिया जाएगा कि उत्पादन के वास्ते और पानी के वास्ते कठोर थजब पोलीयुरेटेन इन्सुलेशन बोर्ड संस्थापित करेंअब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वाप

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

评论列表

717HP127443542
2022-05-27 08:47:41

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

570HP155642700
2022-05-27 08:18:12

बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

409HP184720764
2022-05-27 08:46:35

मैंने बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

632HP195506591
2022-05-27 08:29:45

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार बर्नेबीcolorछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。