AkajutraHot dip galvanized steelविविध औद्योगिक मॉडल

AkajutraHot dip galvanized steelविविध औद्योगिक मॉडल

2023-02-15 04:00:14

बड़ा आयामिति qb वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक वर्ग वर्ग ट्यूब उत्पादन मानक के अनुसार विभाजन किया जाता है: राष्ट्रीय मानक वर्ग ट्यूब, जापानी मानक वरवर्ग ट्यूब संरचना स्टील A. मेकिनिकल स्टील: (a) क्वेंसेड और तापमान स्टील; (b) पृष्ठभूमि कठिन संरचना स्टील: कार्बुरिजेड स्टील, अमोनिटेड स्टील और पृष्ठभूमि क्वेन्सिंग स्टील सम (c) Easy to cut structural steel; (d) थंडी प्लास्टिक बनाने के लिए स्टेल: थंडी स्टेम्पिंग और थंडी शीर्ष के लिए स्टेल के समाविष्ट है.Akajutra,वर्ग टूब माइजिंग रोलिंग की विश्लेषण तकनीक. जब आकार रोलिंग का अनुमति किया जाता है, क्योंकि आंतरिक पृष्ठभूमि पर कोई उपकरण नहीं है, रोलिंग मापदार्थ के अ जब रोल मिल का प्रयोग किया जाता है तो रोल किया जाता हुआ सामग्री के अंदर कोण है। इस परिस्थिति की घटना और लिया जाने के विरोध मापकों का स्पष्ट कर दिया जाता है.फेरोलो लोहू और सिलिकोन, मांगानेस, क्रोमानियम, टिटानियम और अन्य तत्वों से बनाया जाता है. फेरोलो स्टेल्माकिंग के लिए कच्चा पदार्थ है. यह चौक्च टूब स्टेल में स्ट्रेलियू,B. रूपांतरक स्टील: (a) एसिड रूपांतरक स्टील; (b) मूल रूपांतरित स्टील. Or (a) bottom blown converter steel; (b) Side blown converter steel; (c) उच्च ब्लून रूपांतरक स्टील.स्मिलिंग वर्गीकरण और भट्टी प्रकार के अनुसार, A. खुला हृदय स्टील: (a) एसिड खुला हृदय स्टील; (b) अल्कालिन खुला हृदय स्टील.एक बड़ी गति में भागों पर काम करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होने का लोड किया जाता है. यह उत्पादों और पुनर्वाद योग्य स्रोतों में विशेषित है. उसके व्यवसाय में समाविष्ट है: वर्ग टूब, वर्ग टू


AkajutraHot dip galvanized steelविविध औद्योगिक मॉडल



वर्ग टूब वर्ग टूब का उत्पादन विवरण होलो वर्ग क्षेत्र के साथ प्रकाश किया जाता है और स्टील थंड फ़ॉर्मिक प्रोफाइल के रूप ये एक खण्ड स्टेल है वर्ग खण्ड आकार और आकार के साथ, जो Q हाट रोल की या थंड रोल की स्ट्रिप या कोल के रूप में मूल्य सामग्री है, थंड बेंडिंग और उच् दीवार की गहिराई के साथ कोना आकार और किनारा फ्लैटेन्स होता है विशेष वर्ग पाइप के पास पहुँचता है या विरोध के स्तर से भी बढ़ता है जो अच्छा सम्पूर्ण मेकिनिकल गुणधर्म, वेल्डेबिलिटी, और अच्छा कम तरोलिंग वर्ग ट्यूब के लिए क्यूर मात्रा राउण्ड ट्यूब खाली है. एक लंबे समय, वर्ग ट्यूब आयुत्तर ट्यूब, सिमल्स वर्ग ट्यूब, गेल्वानिज वर्ग ट्यूब और गेल्वानिज ट्यूब के लिए पूरा उत्पादन, अच्छा गुण बिलेट को जल्मी के लिए डिग्री सेल्सियास के तापमान पर भेजा जाता है. इंधन हाइड्रोजन या एस्टीलेन है. The temperature in the furnace is the key problem. After the round tube billet is discharged from the furnace, it should be pierced through the pressure piercer. सामान्य रूप से ज्यादा सामान्य पायर्सर कोनिकल रोल पायर्सर है. इस पायर्सर के पास उत्पादन क्रियाशीलता है,AkajutraGalvanized pipe manufacturer, अच्छा उत्पादन क्रियाशीलता, बसमयों और तेजी और तेजी आर्थिक विकास के प्रगति के साथ, जहां बड़े आयामिक बिना चौड़ाई टूबों का उपयोग किया जाता है जो बड़े आयामिअन्तिम विचार,इस समय, यदि उसी सामग्री का वेलिंग तारा जहाँ मोटा अपर्याप्त होता है, जहाँ मोटा अपर्याप्त होता है, तो यह स्थिर मोटा, भूमि और रेस्टब्लेस्ट के लिये स्वीकार किया जाएगा, और जहाँ मोटे हैं, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं, जिनके नीचे थका होगा.डिस्काउन्ट,वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )स्ट्रिप के प्रयोग से पहले संशोधक की परीक्षा ने पुष्टि किया है कि स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्रयोग स्ट्रिप के प्राप्त करने के प्राप्त किया जाने के लि विभिन्न डिफ़ॉर्मेशन डिग्री के अनुसार तथा मौलिक शीट मोटाई,Akajutra6 गैल्वेनिज वर्ग पाइप, उपयुक्त थिंकिंग कोएफ़िक्सिट & psi; चुना गया N (सामान्य . t ~ . t), यदि & psi; यदि n बहुत छोटा है,Akajutraकितने गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप उपकरण, तो डिफ़ॉर्मेशन स्ट्रेस तीव्र बढ़ेगा, और ड्राइंग भाग के नीचे फ्रेक्शन के अनुसार परिणाम होगा.अन्य वेल्डिंग के साथ तुलना किया गया है वर्ग पाइप वेल्डिंग के साथ बहुत से लाभ है, मुख्यतः एक्सोटेर्मिक प्रतिक्रिया के कारण, साधAkajutra, विशेष आकार किया गया वर्ग पाइप का सामान्य नाम है. सार्कल पाइप के सिवा अन्य क्रास सेक्शन आकारों के साथ. स्टेल पाइप के अलग क्रास सेक्शन आकार तथा आकार के अनुसार यह विशेष आकार किया जाता है वाल पाइप में विभाजन किया जा ये विशेष आकार के लिए बड़े आकार qb वर्ग टूब विभिन्न संरचना भाग, विशेष आकार के टूबों में सामान्य रूप से बड़बाओस्टेल के सामग्री चित्रों के लिए थंडी चित्रों के लिए खरीद करने के लिए अच्छे हैं, क्योंकि बाओस्टेल के सामग्री फ्लाव ढूंढने के लिए ग्रेड के लिए हैं, और स्टेल की घनता सापेक्षा अच्छी है. थंडी चित्रों और गरम के बा वर्ग ट्यूब उच्च आवश्यकता के साथ उत्पादित भागों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. इसके पास अच्छी इच्छा और शक्ति है. पृष्ठभूगैस प्रसारंशन के लिए: गैस, प्याम और लाइक्यूफ़िड पेट्रोलियम गैस।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Guadalajaraक्यू355b सीधा सीम वेल्ड पाइपबाजार की स्थिति और भविष्य के विकास के रुझान

Guadalajaraक्यू355b सीधा सीम वेल्ड पाइपबाजार की स्थिति और भविष्य के विकास के रुझान

निरन्तर पाइप उत्पादन पेट्रोलियम, रासायनिक उद्योग, पानी प्रदान, गर्म प्रदा गहिरा दीवार का नियमित पाइप...

बालाद्रोQ235B welded pipeइन्वेंट्री में भारी गिरावट, कीमत में कमजोर रिबाउंड

बालाद्रोQ235B welded pipeइन्वेंट्री में भारी गिरावट, कीमत में कमजोर रिबाउंड

सीमिल स्टेल पाइप से तुलना किया गया दीवार रोलिंग पाइप के साथ कम लागतों की अपमान है, तेजी प्रदान, सीमि...

ZwevegemStainless steel embossed tubeचुनने के दस कारण

ZwevegemStainless steel embossed tubeचुनने के दस कारण

सजावट स्टेलन स्टेलन स्टेलन पाइप बर्फ लोड की सजावट क्षेत्रा में अफशोर प्लेटफ़ॉर्म का मुख्य नियंत्रण ल...

प्ररोवStainless steel pipe filterक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित कर सकती है?

प्ररोवStainless steel pipe filterक्या फिल्म की मोटाई किरणों को अवरुद्ध करने की क्षमता को प्रभावित कर सकती है?

अनुप्रयोग: यूटिलिटी बोलर उद्योगिता, मुख्य भाग कुंजी भागों में जैसे सुपरहाटर और रिवेटर के उच्च तापमान...

टैम्पा16Mn वेल्ड स्टेल पाइपविभाजन विधि का परिचय

टैम्पा16Mn वेल्ड स्टेल पाइपविभाजन विधि का परिचय

Clean the iron oxide scale falling off in the process of plate drum to prevent the iron oxide scale...

क्युजिमालपा20# सीधा सीम वेल्ड पाइपउत्पादन प्रक्रिया का संक्षिप्त परिचय

क्युजिमालपा20# सीधा सीम वेल्ड पाइपउत्पादन प्रक्रिया का संक्षिप्त परिचय

सेवा निर्देशित स्टेल पाइप का सेवा है: वहाँ आत्मिक वेल्ड पाइप और सीमिनस पाइप हैं, और गैस और पानी की द...

评论列表

466HP159575805
2023-02-15 11:40:02

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। AkajutraHot dip galvanized steel आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

717HP127443542
2023-02-15 11:15:20

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार AkajutraHot dip galvanized steel विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

570HP155642700
2023-02-15 11:04:10

AkajutraHot dip galvanized steel बुरा नहीं है, कीमत इसके लायक है, ठीक है।

256HP158312377
2023-02-15 11:43:56

अपने लिए एक विज्ञापन बनाएं, दोस्तों: यह AkajutraHot dip galvanized steel उत्पाद बहुत मूल्यवान है।

409HP184720764
2023-02-15 11:03:47

AkajutraHot dip galvanized steel बहुत अच्छी, बहुत सहायक, बहुत अच्छी गुणवत्ता, ठीक वैसी ही जैसी विक्रेता द्वारा बताई गई है, और कीमत सस्ती है

632HP195506591
2023-02-15 12:01:16

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन AkajutraHot dip galvanized steel सीखा, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。