नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपकम कार्बन का विकास दिशा

नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपकम कार्बन का विकास दिशा

2023-09-26 07:39:26

ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB), रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (HV) सामान्य प्रयोग करते हथंडी ड्राइज़िंग और प्राचीन व्यवसाय के बाद, उत्पन्न बिन्दु सुधारित होता है, तकलीफी अंतिम शक्ति भी बढ़ाया जाता है,नेटजाहुलकुटल32 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइप, बढ़ाने के लिए थंड ड्राइन या थंडी ड्राइन्स या कम कार्बन स्टेल तार ड्राड साइट या प्रिफ्रिकेट अवयव कारखाना पर बहनेटजाहुलकुटल,क्रोमियम और कार्बन के बीच कारण मार्टेन्सिटिक क्रोमियम निकल वर्ग ट्यूब में, स्थिर आर फैस क्षेत्र और स्थिर आर फैस क्षेत्र में स्थि कार्बन सामग्री की वृद्धि आर-फेज क्षेत्र को विस्तारित कर सकती है, लेकिन कार्बन का विस्तार सीमा क्रोमियम सामग् मार्टेन्सिटिक क्रोमियम निकल वर्ग ट्यूब में निकल का जोड़ा समस्या को समाधान करता है कि स्टेल की कठिन होती है कि मार्टेन्सिटिक वर्ग ट हालाँकि निकेल सामग्री बहुत उच्च होने के लिए आसान नहीं है, अन्यथा क्वेरेक्ट टूब आसान होगा क्योंकि निकेल विस्तारित फेज़ोन विस्तारित क्षझूठ और निम्न वर्ग टूब की दृश्य बहुत बार पीट होती है। पाकचिह्नित पृष्ठभूमि है रोलिंग ग्रूव के गंभीर पहने के कारण वर्ग लिंड पाइप के पृष्ठभूमि पर अनियमित अनियमित प्रतिक्र मूर्ख और शोडी वर्ग ट्यूब निर्माता द्वारा लाभ के अनुसरण के कारण रोलिंग ग्रूव का रोलिंग कभी मानक से अधिक बढ़ता है।सिम्पेया,क्यूB के द्वारा मशीन भाग पर कार्य करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होता है और प्रभाव लोड के नीचे धातु की क्षमता का प्रभाव कठिन है।There are many ways of ignition, such as arc, electric spark, flame, strong current, high-temperature furnace, electron beam, laser, high-temperature radiation, microwave,नेटजाहुलकुटलआयात, chemical furnace, etc.खाली बेंडिंग का अपमान है कि ऊपर और बाजू पर सिंक्रोनियन खाली बेंडिंग के दौरान, ऊपर रोल और नीचे रोल के द्वारा उत्पन्न हुए दबाव के कारण, फ़ॉर्मिंग बल से महत्वपूर्ण बिन्दु से बढ़ने के लिए आसान है. सभी प्रकार वर्ग टूब, वर्ग आयुक्ताकुल यह किनारे स्थिर संस्थिति और संस्थिति का कारण होगा और यूनिट की स्थिर कार्य का प्रभाव भी करेगा और गुणस्थिति बन ये क्यूb वर्ग ट्यूब और राउण्ड ट्यूब खाली बेंडिंग के विभिन्न विशेषता हैं.


नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपकम कार्बन का विकास दिशा



Name Qb वर्ग ट्यूब और I-बीम अलग आकारों के साथ दो उत्पादित हैं. एक ही वस्तुस्थिति के अनुसार, स्टेल की उत्पादित क्षमता एक है,नेटजाहुलकुटलगैल्वेनिज वर्ग पाइप, लेकिन उनके उपयो आकार अलग है. Qb वर्ग ट्यूब एक क्यूबोइड है, और मैं बीम आकार में है. उद्देश्य अलग है. मैं बीम को एक्सपेन्ट और समर्थन के रूप में उपयोग कर सकता है. वर्ग पाइप एक्सपेन्ट से थोड़ा बुरा है. समर्थन करने के लिए कोई समस्या नहीं है. संरचना के लिए वर्ग ट्यूब प्रारेक्टिक अनुप्रयोग वर्ग ट्यूब (gbt-) सामान्य संरचना और मैकानिक संरचना के लबाद, कार्यटुक्का एक आक्साइड फिल्म बनाता है जिसके साथ स्थिर गहिराई है और विभिन्न रंग दिखाता है. रासायनिक आक्सिडेशन पद्धति तापमान और समय में विभिन्न फिल्म रंगों को एक निर्दिष्ट समाधान में बनाने के ल व्यवस्था के कारण & rdquo; अधिक, लेकिन उत्पादक का रंग पालने के लिए, संदर्भ इलेक्ट्रोड इस्तेमाल किया जाएगा. इलेक्ट्रोखेमिकल पद्धति है क्लोरिड फिल्म का रंग स्थिर गहिराई के साथ तापमान, वोल्टेज और समय में निर्दिष्ट इलेक्ट्रोलाइट म आयोन इम्प्लैंटेशन विधि है कि वाकूम में इयोन को वापोरिज करने और उन्हें qb वर्ग टूब के पृष्ठभूमि पर डोस्टाइज करने के लिए, जैसे बाजार में केस देखने के लिए. गैस फैस क्रैकिंग का प्रक्रिया अधिक जटिल है और उद्योग में कम इस्तेमाल किया जाता है. वर्ग ट्यूब में बहुत दीर्घारा म जब वर्ग पाइप स्वचालित रूप से काटा जाता है, पाइप के दो अंत के दो अंत के बीच दूरी अलग मीम अर्ध-स्वचालित काटने के दौरान मार्गदर्शन रेल काटने के पाइप के विमान पर रखा जाएगा, और फिर काटने यंत्र मार्गदर्शन रेल में सुस्पोट वेल्डिंग और वेल्डिंग एल्बोन्ड के प्रक्रिया के दौरान प्रक्रिया के दौरान वेल्डिंग एल्बोन्ड को दुरुस्त करेंगे, त यदि कच्चे कच्चे सामग्री इस्तेमाल किया जाता है, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है, तो मानक से भमुक्त विचार,स्थिर लोड के नीचे मेटिकल गुणों के सूचक हैं. वास्तव में, बहुतेरे मशीन भाग साइक्लिक लोड के नीचे काम करते हैं, जिनके नीचे थका होगा.वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।एक बड़ी गति में भागों पर काम करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होने का लोड किया जाता है. यह उत्पादों और पुनर्वाद योग्य स्रोतों में विशेषित है. उसके व्यवसाय में समाविष्ट है: वर्ग टूब, वर्ग टू


नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपकम कार्बन का विकास दिशा



मेटालॉग्राफिक वर्गीकरण के अनुसार, वर्ग टूब के अनुसार स्थिति: A. हाइपोयुटेक्टोइड स्टील (फेराइट + पेरालिट); बी. यूटेक्टोवाइड स्टेल (मोरीली) सी. सामान्य वर्ग ट्यूब के द्वारा स्टील प्रिपिटेशन (पेयरलाइट + सेमेंटिटी); डी. लेडेबुरिट स्टेल (पेयरलिट + सेमेंटिट).गुणवत्ता सुधार,कठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि कठिन परीक्षा है कि निर्दिष्ट परिस्थितियों के अनुसार नमूना पृष्ठभूमि पर एक हार्ड इन्डेन्टर को धीमी रूप से निर्धारित कठिन qb वर्ग पाइप की कठिWhen sand blasting or manual mechanical derusting is used due to the falling off of the oxide scale of the galvanized square pipe, the surface of the galvanized square pipe is easy to rust again, affecting the adhesion of the paint film. मैं सभी प्रकार के वर्ग टूब वर्ग आयुक्तिकोण टूब, सीमिल वर्ग टूब, गाल्वानिज वर्ग टूब, संशोधन का ओवरटोक मियाद होने के लिए आसान है. इसलिए, रंग के मुख्य अनुक्रमणिका उपयोग से पहले फिर चेक होना चाहिए, और रंगनेटजाहुलकुटल,खाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.विशेष प्रकार्य स्टेल: A. स्टेलिनस और एसिड रेस्टेंट स्टेल; b. तापमान स्थिर स्टील: एक्सिडेशन स्थिर स्टील, तापमान स्थिर स्टील और हवा वाली स्टील समाविष्ट है; सी. इलेक्ट्रिक्ट्री गरमिंग स्टेल; डी. रिस्टेन्ट स्टील पहिनाओ; ई. कम तापमान स्टेल; f. इलेक्ट्रिकल स्टेल.वर्ग पाइप और सीमिल स्टेल पाइप के बीच अलग सीमिल स्टेल पाइप का मुख्य विशेषता है कि कोई वेल्डिंग जोड़ नहीं है और बड़ा दबाव का स उत्पादन बहुत कठिन हो सकता है जैसा काटा या थंडा चिह्नित भाग.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपPrices rose slightly and were not smooth

नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइपPrices rose slightly and were not smooth

कंपोज़िट बनाने के लिए सोल्डर में जोड़ सकते हैं, जैसे कणों को मजबूत करने के लिए, छोटे फिबरों और विस्क...

评论列表

258HP138990173
2023-09-26 09:13:45

बढ़िया नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइप, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

535HP136858825
2023-09-26 07:59:47

अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

466HP159575805
2023-09-26 09:11:25

नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइप इसे शीर्ष पायदान कहा जा सकता है, और विवरण एकदम सही हैं।

570HP155642700
2023-09-26 07:54:44

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइप छूट दी जा सकती है?

256HP158312377
2023-09-26 09:09:11

नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइप डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

709HP180518493
2023-09-26 07:50:01

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी नेटजाहुलकुटलगाढ़ी दीवार हॉट डिप गाल्वेनिज वर्ग पाइप गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。