मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीमंदी बढ़ाने की जरूरत

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीमंदी बढ़ाने की जरूरत

2024-03-27 01:13:44

जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब,मुर्ज़ुक़12Cr1MoV स्टेल प्लेट, यह प्रश्न किया जा रहा है. होसीधे है.मुर्ज़ुक़,जितना बाकी क्लोरिड योन्स, जितना गहरा पानी का क्रोरोसियन गुलाम है।हार्ड कोप्पर ट्यूब को निकाले या निकाले जाने के बाद कलाकारिक रूप से काम नहीं किया जाता है, ताकि यह स्वभाविक र इस समय संस्थापित फ़ॉर्म का पूरा है. इस प्रकार के प्रकार कोप्पर ट्यूब को ब्रैक करने के लिए अधिक संभावना है और बेंडिंग के लिए उपयोग नहीं है. इसलिए हार्ड कोप्पर ट्यूब हैMomostenango,अच्छा गुणवत्ता अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनजिन जेंग्यांग यूआन, यूआन रुइगांग लियन्लियन के लिए, बोडा यूआन के लिए यूआन, मेक्सिन यूआन के लिए यूआन, और ताइजोन यूआन के लिए यूआन.आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, नीचे है), * mm कोप्पर बार यूआन था, और * mm कोप्


मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीमंदी बढ़ाने की जरूरत



लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है, और लोहे के पिलाने का उद्देश्य घटाता है। मौजूदा अनुरोध और खर्च समर्थन कमजोर हैं, और कोई धनात्मक प्राप्त नहीं है। छोटे समय सूअर लोहे बाजार दुर्बल है और बदलने के लिए कठिन है।नेस्स।दक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया, जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है, जो स्टेल क्लान की सदैव उच्चता को समर्थन करने के लिए कठिन है। इसकी अपेक्षा है कि बिल्डिंग सामग्री बाजार कल एक अवास्तविक ट्रेंड रखेगा, और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओचलो देखें,हार्ड कोप्पर टूबों और साफ कोप्पर टूबों के बीच भिन्न हार्ड कोप्पर टूबों के प्रयोग में हार्ड कोप्पर टूबों के रूप में सिर्फ सीधे इसलिए, वे सामान्य रूप से पावर स्थानों में उपयोग में लिये जाते हैं, विद्युतिय उपकरणों के स्विच, और स्थानों में जहाँ कनेक्शन बिन् तुलना के साथ स्वच्छ कोप्पर ट्यूब से तुलना किया जाएगा हार्ड कोप्पर ट्यूब का मूल्य कम होगा. हालाँकि साफ कोप्पर ट्यूब का नाम साफ ट्यूब है,मुर्ज़ुक़20क्रीनीमो स्टेल प्लेट, यह भी हार्ड ट्यूब के रूप में उपयोग किया जा सकता है, तो साफस्टेल बिलेट के अनुसार: : में, चांग्ली में कुछ स्टेल बिलेट से कम किया गया था, और मौजूदा कार्बन वर्ग बिलेट यूआन के टैक्स से प्रद चीन के कम्युनिस्ट के . राष्ट्रीय कंग्रेज के बाद, बाजार के बारे में संदेह हुआक्रेटर. लाल कोपेर प्लेट T के पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से एक, लाल कोपेर बार और लाल कोपेर ट्यूब: कोपेर सबसे विस्तार प्रयोग है और इलेक्ट्रिक्ट्रि विभिन्न केबल और तार, यह औद्योगिक वाल्वों और एक्सेसोरिस, औद्योग, स्लाइड बेरिंग्स उत्पन्न करने


मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीमंदी बढ़ाने की जरूरत



प्लास्टिक पाइप के अन्य रासायनिक अवयवों के विभिन्न परिमार्जक, अडिटिव, अडिटिव और अन्य रासायनिक अवयव.पूछने के लिए स्वागत है,कोप्पर ट्यूब का एक प्रकार अनफेरूस मेटाल ट्यूब है, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़पाइप शरीर के प्रयोग से पुनरायकल किया जाता है अशुद्ध कोरोसिसन को घटाता है,मुर्ज़ुक़ब्रस ट्यूब, और ऑक्सिजनन उत्पादन उपकरण में कम तापमान पाइपलाइन भी इस्तेम कुछ सापेक्षिक रूप से कुछ दबाया गया पाणी को ट्रांसपोर्ट करने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और अओजारों में दबाया गया ट्य इससे भी कोप्पर पाइप साथ स्थिर है, अन्य धातुओं के अनुसार, जो आसानी से कोरोड किया जाता है, तो अब बहुत से पानी पाइप और इमारतों में उपयोग किया जाता हमुर्ज़ुक़,क्रेटर. लाल कोपेर प्लेट T के पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से एक, लाल कोपेर बार और लाल कोपेर ट्यूब: कोपेर सबसे विस्तार प्रयोग है और इलेक्ट्रिक्ट्रि विभिन्न केबल और तार, मोटर और रूपांतरित करनेवाले के लिए इस्तेमाल किया जाता है, स्विच और प्रिन्ट किया जाता है सर मशीन और ट्रान्सपोर्ट वाहनों के उत्पन्न में, यह औद्योगिक वाल्वों और एक्सेसोरिस, औद्योग, स्लाइड बेरिंग्स उत्पन्न करने मैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.जब तक कोपेर सामग्री के भण्डार पद्धति के लिए चाहिए, हमारे लिए कोपेर सामग्री उत्पादनों को ठीक रखना चाहिए जिनको हम खरीद करते हैं, कोपेर के स


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीआरिस वृद्धि अद्भुत है

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टीआरिस वृद्धि अद्भुत है

मुर्ज़ुक़हल्लो अलुमिनियम पाइप,तापुर की आकृतिक्षत्व, यह बहुत आसान है जगहों में उच्च जीवित नम्रता के स...

评论列表

263HP148803710
2024-03-27 09:10:56

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टी मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

466HP159575805
2024-03-27 09:57:40

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टी में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

570HP155642700
2024-03-27 08:30:39

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टी सीखा, धन्यवाद!

709HP180518493
2024-03-27 09:32:35

मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टी गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

632HP195506591
2024-03-27 09:31:33

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा मुर्ज़ुक़6061 अलुमिनियम पट्टी और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。