लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मगुणवत्ता आश्वासन

लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मगुणवत्ता आश्वासन

2024-04-18 00:46:05

दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है, रिफुलेड,दरवाज़ों के प्रकार विभाजन है जिस तरह वे खोले और बन्द करते हैं.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.हासी ज़ेनालनाबदीन, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें,लेटा हुआघर घर अंतर्गत एलिवेटर छोटा, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होआज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स,लेटा हुआस्टेज हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.


लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मगुणवत्ता आश्वासन



स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशासीट एलिवेटर व्यक्ति एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलाया जाता है एक खुर्चे पर बैठेगा, एस्कैलेटर के ऊपर और नीचे प्ले एक प्लेटफ़ॉर्म एक बाजू पर विस्तारित हो सकता है, या दोनों प्लेटफ़ॉर्म एक साथ विस्तारित हो सकते हैं. ऊपर और नीचे प्लेटफ़ॉर्म का क जब प्लेटफ़ॉर्म को लंबाई देती है, तो गोला की लम्बाई या खल्ली की खोलने के लिये ध्यान दिया जाएगा,लेटा हुआहाइड्राउलिक फ्लिपर का प्राप्त, जो एक समय भी लंबाई होनी चा एस्केलेटर विस्तारित होने के बाद, ऊपर और नीचे समर्थन बिन्दुओं पर बल भी बढ़ता होगा. यदि बीम की किनारी दूरी बहुत लंबी हो जाती है, तो समर्थन इस्कैलेटर ट्रास के बीच में जोड़ना चाहिए। जोड़ने में, एस्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री तक बदल सकता है कि बीम किनारे किनारे दूरी को भी लंबा कर सकता आर्थिक विभाग,एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतउद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरशैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.


लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मगुणवत्ता आश्वासन



एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.उपकरण पालन,उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरहाइड्राउलिक एलिफ्टर सामान्य रूप से विद्युत पंप्स को ड्राइव प्रवाह करने के लिए उपयोग करते हैं, और लाइफ कार उठाया जगति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.लेटा हुआ,स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनेस ट्रैक्शन मशीन को कीर्म जीयर और कीर्म ड्राइव जोड़ एसिंक्रोनोस मोटर के साथ बनाया हुआ ट्रैक्शन आज, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर औरइसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए विशेष रूप से जहाज कइससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता म


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मइसमें निहित रासायनिक तत्व

लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मइसमें निहित रासायनिक तत्व

बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा...

评论列表

263HP148803710
2024-04-18 08:05:19

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म सीखा, धन्यवाद!

466HP159575805
2024-04-18 08:01:51

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

570HP155642700
2024-04-18 09:31:12

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

709HP180518493
2024-04-18 08:14:29

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म मूल रूप से संतुष्ट।

632HP195506591
2024-04-18 09:27:23

अंत में मिल गया लेटा हुआअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。