लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटरउत्पाद पुस्तकालय

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटरउत्पाद पुस्तकालय

2023-08-05 00:06:27

एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद,लियानिंगchina. kgmविला होम सिट एलेवेटर, नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा एलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है, और लोड क्षमता समायोजन कर सकता है.लियानिंगchina. kgm,अंतर्राष्ट्रीय तकनिकीय मानक, प्रबंधन व्यवसाय मानकों और व्यवसाय माडलों को उद्योग में ले आया है, घराने व्यवसाय के लिए त औद्योगिक विन्यास की दृश्य से, घराने के लिफ्टेटर उद्योग का अग्लोमेरेशन प्रभाव स्पष्ट है. एलिफ्टेटर पूरा मशीन और अवयवों का उत्पन्न मुख्य रूप से यांग्टेज नदी डेल्टा और पेर्ल नदी नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।माचकोस,एलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, जो स्टेल तार पर्दा द्वारा कनेक्ट है. स्टेल तार पर्दा ड्राइविंग युक्ति (ट्रैक्शन मशीन) का ट्रैक्शन एलिवेटर कार और विपरीतएस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ, सीधे बात करने के लिए, लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं,लियानिंगchina. kgmविला होम एलेवेटर कॉस्ट, ध्यान दएलिवेटर के पास एक कार है और एक विपरीत आठ है, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, मुझे एलिवेटर लेने के बारे में फ्लूस्टर होता है। २०१२ में, चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहक्रेडिट गारेंटी,निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नहआग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.सामान्य एलिवेटर. Parallel elevators share a call signal system connecting two or three elevators with the same specifications in parallel. जब एलिवेटर के प्रयोग से कोई प्रवासी नहीं है, तो बहुत सारे बेस स्टेशन स्टैंडबाई पर एक एलिवेटर पार्क किया जाता है जिसे बेस दूसरा एक या दो प्रिचुकित लैंडिंग स्टेशन में यात्रा के बीच में रोकेंगे, जिसे एक चढ़ाई कहती है.


लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटरउत्पाद पुस्तकालय



एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंसंस्थापन सामग्री,पीट के नीचे स्थान जो किसी के द्वारा पहुँच सकता है: समस्या को समाधान करने के लिए counterweight सुरक्षा गीयर स्थापित करें, लेकिन सामान्य एलिवेटर इसे आसान से स्वीकार नहीं में, शांघाई मुनिसिपल सार्वजनिक कार्य बुरुस के निर्माण व्यवस्थापन के औद्योगिक मकानिकल और इलेक्ट्रिकल यूनिटी शहर के प्रतिलिपित, रीसीवि १९४७ में, एलिवेटर संरक्षक इंजिनियरों की सिस्टम प्रस्तावित किया गया और प्रयोग किया गया. फेब्रुवारी १९४८ में,लियानिंगchina. kgmविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, जिसे चीन में एलिवेटर सुरकअपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहिलियानिंगchina. kgm,एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकइससे बहुत, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता म


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटरउत्पाद वर्गीकरण संबंधित ज्ञान

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटरउत्पाद वर्गीकरण संबंधित ज्ञान

छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।एलिवेटर शैफ्ट में सामान्य सामान्य सामान्...

评论列表

258HP138990173
2023-08-05 08:29:42

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटर बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

881HP198728332
2023-08-05 08:52:57

प्रिय, लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटर मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

570HP155642700
2023-08-05 09:05:35

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटर आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

409HP184720764
2023-08-05 07:26:58

लियानिंगchina. kgm3 कथा छोटा घराना एलिवेटर डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。