एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपService first

एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपService first

2023-01-20 02:40:53
एपीओडीएन80 गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की क्रमाण,

रासायनिक संयोजन द्वारा वर्गीकृत कार्बन स्टील: वर्ग टूब A. कम कार्बन स्टील (C & le; . %); b. मध्यम कार्बन स्टेल (C & le; . ~ . %); सी. उच्च कार्बन स्टील (C & le; . %).Generally, chemical and electrolytic methods are usedएपीओवर्ग पाइप स्टेक के बाद और भण्डार किया जाता है, पाइप अंत संरक्षक को हटाया जाएगा कि पाइप अंत्य संरक्षक और वर्ग पाइप के पृष्ठभाग पर पाइप संग्रह करने कइन्सेक्शन वस्तुएँ, नमूना मात्रा, नमूना स्थिति और वर्ग ट्यूब की परीक्षण के अनुसार प्रोडेक्ट मानकों के अनुसार हैं. अनुरोधित करनेवाले के स्वीकार के साथ, हाट-रोलेड वर्ग टूब्स में बैच में नमूना किया जा सकता है.मिडेल्ट,स्पोट वेल्डिंग और वेल्डिंग एल्बोन्ड के प्रक्रिया के दौरान प्रक्रिया के दौरान वेल्डिंग एल्बोन्ड को दुरुस्त करेंगे, त यदि कच्चे कच्चे सामग्री इस्तेमाल किया जाता है, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है, पाइन पर पर्फुम के साथ पृष्ठभूमि से तेल को मिटाएं, या फोस्फेट या क्रोमेट को ब्रुस, स्प्रेय यदूसरा डिफ़ॉर्मेशन कोण के साथ डिजाइन किया गया है,एपीओप्रति मीटर 20 गैल्वेनाइज पाइप कितना है, जो राउण्ड टूब से वर्ग टूब तक डीजी के रूप में समझता है; To & deg; कोण का बेंडिंग डिफ़ॉर्मेशन, तो डिफ़ॉर्मेशन कोण & theta; It can accurately reflect the deformation degree of corners and edges. डिजाइन प्रक्रिया में, आयामिक साधारण और माताल का प्रभाव के विषय में कठिन होता है, डिफ़ॉर्मेशन कोण का वितरण सामान्य प्रारंभ और मध्य पास में पास सीधे चार्ग प्रतिच्छेदन द्वारा बनाया गया है, पाइप का फुलेट भाग पास से भरा नहीं जा सकता, तो पास परिमिटर खाली पाइप के पास से अलग है. आयामिक सचीलता को सुनिश्चित करने के लिए पास के पूर्ण भाग को सुधार और गणना करना चाहिए। Therefore this method has higher design accuracy than other methods. जबकि पुनरावृत्ति गणना की बड़ी मात्रा के कारण यह विधि कम्प्यूटर द्वारा पास डिजाइन के लिए अधिक उपयोगी है. यदि आप कोई फ्रेम इस्तेमाल करें जो आड़ा तथा खड़ा रूप से दोनों को डिफ़ॉर्मेशन कोण & theta; का उपयोग कर सकते हैं; पास डिजाइन.मार्केट,सीधा मशीन का प्रिन्सिप्ट यह है कि डिस्क दो पार्श्वभाग में विभाजित है कि राउन्ड सीधे सीधे पंक्तियों को प्रोफेशनल वर्ग ट्यूब, वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, सीमिलेस वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, उच् किनारा एक अर्धव्यास r के साथ है और दूसरे बाहर किनारे दो बराबर होना चाहिए अर्धव्यास R के साथ. सीधा होने के लिए बढ़ाने का आकार D है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.खाली बेंडिंग का अपमान है कि ऊपर और बाजू पर सिंक्रोनियन खाली बेंडिंग के दौरान, ऊपर रोल और नीचे रोल के द्वारा उत्पन्न हुए दबाव के कारण, फ़ॉर्मिंग बल से महत्वपूर्ण बिन्दु से बढ़ने के लिए आसान है. सभी प्रकार वर्ग टूब, वर्ग आयुक्ताकुल यह किनारे स्थिर संस्थिति और संस्थिति का कारण होगा, और यूनिट की स्थिर कार्य का प्रभाव भी करेगा और गुणस्थिति बन ये क्यूb वर्ग ट्यूब और राउण्ड ट्यूब खाली बेंडिंग के विभिन्न विशेषता हैं.उच्च घनत्व सामान्य दबाने के द्वारा प्राप्त नहीं हो सकता, और एक समय अपमान किया जाएगा।


एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपService first



उत्पादन गुणस्तर के सुधार के साथ, वर्ग टूब की गुणस्तर बेहतर और बेहतर होती है. वर्ग टूब की गुणस्तर हमारे जीवन पर प्रभावित होगी. क्योंकि वर्ग टूब के कार्य कार्य अलग हैं, उनकस्वागत कॉल,Alloy steel: A. low alloy steel (total alloy element content & le; %); b. मध्यम स्टेल (कुल स्टेली तत्व सामग्री > ~ %); c. High alloy steel (total alloy element content > %).वर्ग ट्यूब के पास अच्छी मशीनीस्थिति है, अच्छी थंडी डिफ़ॉर्मेशन प्लास्टिसिटी और वेल्डेबिलि In addition, the toughness of steel does not decrease much during heat treatment, but it has quite high strength and wear resistance, especially when water quenching; परन्तु इस स्टील के पास सफेद स्थानों के लिए बड़ा रिस्टेंस है, तापमान व्यवस्था के दौरान तापमान और ऊपर गरम है।स्टेज ( & mdash; )एपीओ,वर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )वर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्बन सामग्री के लिए लाख कार्बन स्टील कार्बन सामग्री सामान्य सामान्य % से अधिक नहीं है. लोहू और कार्बन के साथ, स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोन, मांगानेस, सुलफुर,एपीओ2 इंच गैल्वेनाइज पाइप, फोस्फुर, इत्यादि हैं. स्टेल और वर्ग ट्यूब के विभिन्न वर्गीक्षण हैं, मुख्य भाग निम्न हैं: वर्ग टूब्स सामान्य स्टेल में गुणवत्ता के अनुसार वर्गीक्षण हैं (P & le; . %

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

BulqizeNameउपकरण प्रदर्शन का प्रभाव

BulqizeNameउपकरण प्रदर्शन का प्रभाव

यह लाइन ऊर्जा बढ़ाने के लिए जल्दी होने के लिए है। रील की गुणवत्ता की जरूरत है, सच्चा व्यवसाय! चलो हम...

अमात्यलान20# large diameter thick wall coiled pipeकाम के लिए आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय क्या हैं

अमात्यलान20# large diameter thick wall coiled pipeकाम के लिए आवश्यक सुरक्षात्मक उपाय क्या हैं

वेल्डिंग प्रक्रिया प्राप्तिमितियों के प्रभाव में मुख्यतः दो आकार समाविष्ट है: स्पारियल स्टेल पाइप के...

ओन्द्जिवाअलुमिनियम ट्यूबसहक्रियात्मक किस्मों का अनुपात

ओन्द्जिवाअलुमिनियम ट्यूबसहक्रियात्मक किस्मों का अनुपात

हुआ कोप्पर बार मूलभूत स्थिर है, और भाग अच्छा नहीं है. ट्यूब खाली की शरीर में: आज शांडन्ग लुली ट्यूब...

बासेटगैलवैनिज वर्ग पाइप 4उद्योग का प्रगति तकनीक की विकास प्रगति का अनुसरण करता है

बासेटगैलवैनिज वर्ग पाइप 4उद्योग का प्रगति तकनीक की विकास प्रगति का अनुसरण करता है

स्टेल के मुख्य तत्व भी सिलिकोनवर्ग टूब स्टील का वर्गीक्षण .% - % के बीच कार्बन सामग्री के साथ कार्ब...

सानिया सिटीNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?

सानिया सिटीNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?

क्योंकि स्टेल पाइप निर्माण,सानिया सिटी20# बड़ा डायरमेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइप, रेलीव निर्माण और ब्रि...

एलाज़ुएलाNameकंपन कम करने के तरीके क्या हैं

एलाज़ुएलाNameकंपन कम करने के तरीके क्या हैं

प्रदान के साथ संबंधित आवश्यकता अन्य उत्पादनों से बढ़ती है। गहिरा दीवार कोलिल पाइप का पता लगाना मुख्...

评论列表

466HP159575805
2023-01-20 10:44:09

अभी खरीदा एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

570HP155642700
2023-01-20 10:02:57

मैं इतने सालों से ऑनलाइन एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

122HP117294921
2023-01-20 09:48:43

एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

709HP180518493
2023-01-20 10:20:32

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह एपीओ125 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。