china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकसंचालन करते समय क्या ध्यान देना चाहिए

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकसंचालन करते समय क्या ध्यान देना चाहिए

2024-04-29 00:23:33

   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.china. kgm,  , नये बिल्डिंग सामग्री का महत्वपूर्ण अवयव बना रहा है।मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, पोलिंग स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).क़ुलेसी,   ब्लॉक प्रोडेक्ट मार्किंग: प्रोडेक्ट नाम (कोड एसीबी) क्रम में चिह्नित करें, सामर्थ्य स्तर बहुत घनत्व स्तर, तकनीकी आवश्यकता,china. kgmस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक, परीक्षा पद्धति, परीक्ष   यदि खरीदी युनिटी को अन्य विशिष्टीकरणों की जरूरत है, तो वे निर्धारित करने के लिए उत्पादन कारखाना के साथ बा


china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकसंचालन करते समय क्या ध्यान देना चाहिए



   निम्न मानकों में प्रतिष्ठापित है जो इस मानक के प्रतिष्ठापित के प्रतिष्ठापित हैं, इस मानक में संदर्भ के इस मानक के प्रकाशन के समय, सभी संस्करण दिखाएँगे वैध हैं. सभी मानक पुनरावृत्ति किया जाएगा,china. kgmएड ब्लॉक, और सभी पार्टी इस मानक प्रयोग करते हैं कि निम्न मानकों के नवीनतम संस्करणों का उपयोग करने के    गुरू   निम्न मानकों में प्रतिष्ठापित है जो इस मानक के प्रतिष्ठापित के प्रतिष्ठापित हैं, इस मानक में संदर्भ के इस मानक के प्रकाशन के समय,china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक, सभी संस्करण दिखाएँगे वैध हैं. सभी मानक पुनरावृत्ति किया जाएगा, और सभी पार्टी इस मानक प्रयोग करते हैं कि निम्न मानकों के नवीनतम संस्करणों का उपयोग करने के चलो देखें,टेड कॉन्क्रिटटेड कॉन्क्रिट   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुसार वर्गीक्षित हैं.


china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकसंचालन करते समय क्या ध्यान देना चाहिए



   निम्न मानकों में प्रतिष्ठापित है जो इस मानक के प्रतिष्ठापित के प्रतिष्ठापित हैं, इस मानक में संदर्भ के इस मानक के प्रकाशन के समय, सभी संस्करण दिखाएँगे वैध हैं. सभी मानक पुनरावृत्ति किया जाएगा, और सभी पार्टी इस मानक प्रयोग करते हैं कि निम्न मानकों के नवीनतम संस्करणों का उपयोग करने के डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्म,   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प   गुरू   ये मानक स्वचालित विमानित कोन्क्रिट ब्लॉकों के लिए लागू है (इसके पश्चात ब्लॉक्स कहते हैं) जो दीवारों और सामानिक और औद्योchina. kgm,मुख्य कच्चा सामग्री है, जिसके साथ एयरिंग एजेंट, नियंत्रक, बबल स्थिर स्थिर की मात्रा जोड़ी गई है, और बैचिंग, मिश्रित, पोलिंग, स्थिर रोक, काटिं स्वचालित विमान कोन्क्रिट ब्लॉक्स का एक-तीसरा भार है मिट्टी इट्टीकों के एक-तीसरा है, और इसलेशन काम - गुना है मिट्टी इट्टीकों के अधिक, ध्वनि इसलेशन काम दोबारा है जो मिट्टी इट्टीकों के अधिक ह ब्लॉक की मासोन्री शक्ति अपनी शक्ति के बारे में % है (लाल इट्टिकों के लिए % है).   निर्माण सामग्री के साथ मिश्रित रेडियोक्टिव पदार्थों के लिए नियंत्रण मानक - स्थायी स्थिति तापमान रिस्टेशन सामग्री का निर्धारण और संबंधित विशेषता के संबंधित व एयरेड कॉन्क्रिट के पानी संपूर्ण - एयरेड कॉन्क्रिट के मेकिनिकल गुण - एयरेड कॉन्क्रिट के घटाने के लिए सुकाने के लिए जाँच प   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B

Related articles

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकजांच और शासन की तीव्रता

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकजांच और शासन की तीव्रता

china. kgmस्वचालित एयरेड कॉन्क्रिट ब्लॉक,   ब्लॉक उनके संकुचित शक्ति और वोल्यूमेट्रिक घनत्व के अनुस...

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकबाजार ज्यादातर कीमतों में स्थिरता की स्थिति में है

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकबाजार ज्यादातर कीमतों में स्थिरता की स्थिति में है

   ब्लॉक तीन स्तरों में विभाजित हैं, आयामिक डिवेशन, दृश्य क्वालिटी, वोल्यूमेट्रिक घनत्व, तथा संकुचि...

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकउद्योग के वार्षिक उत्पादन मूल्य में सुधार के लिए बड़ा कमरा

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकउद्योग के वार्षिक उत्पादन मूल्य में सुधार के लिए बड़ा कमरा

टेड कॉन्क्रिट   मार्किंग उदाहरण: सामर्थ्य स्तर A, बहुत घनत्व स्तर B, अधिकchina. kgm, ताकि शक्ति मानक...

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकदैनिक रखरखाव में प्रतिस्पर्धा

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिकदैनिक रखरखाव में प्रतिस्पर्धा

   ब्लॉक तीन स्तरों में विभाजित हैं, आयामिक डिवेशन, दृश्य क्वालिटी, वोल्यूमेट्रिक घनत्व, प्   ये मा...

评论列表

263HP148803710
2024-04-29 08:47:55

china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

161HP196399230
2024-04-29 08:24:01

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

409HP184720764
2024-04-29 08:51:48

एक दूसरे की सहायता करना! आपको china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

632HP195506591
2024-04-29 07:51:48

प्रिय, china. kgmएयरेड ब्लॉक इटिक मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。