साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापनसुरक्षा और कुशल

साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापनसुरक्षा और कुशल

2023-01-25 00:30:46
632HP195506591ऊर्जा145

थंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है, लेकिन इसके साथ थंडी भण्डार के स्थापना के बाद दिन की सही प्रबंधन और प्रबंधन के संबंध में भी बहुत ही सम्बन्ध है. बहुत बार, लोगों ने अन्तिम बिथंड भण्डार डिजाइन चरण: थंड भण्डार स्थान की चयन और तैयार करना है. अनुप्रयोग गुणों के अनुसार, थंड भण्डार सेक्स थंड भण्डार में विभाजन किया जा When large-scale cold storage starts to build a planting area with more centralized hand supply, factors such as superior geographical location and contact with the market should also be taken into account. थंडी भण्डार को सूर्यप्रकाश और बहुत गरम हवा के बिना कोल्ड स्थान में स्थापित होना चाहिए. छोटा और मध्यम आकार की थंडी भण्डार थंड भण्डारसाबानेटा,ताज़ा रखने वाले भण्डार घर की सूक्ष्य दबाव अपरिवर्तन होती है, और जब उत्पादन दबाव बढ़ता है, उत्पादन तापमान बढ़ता है यदि उत्पादन प्राप्त होने के लिए अपरिवर्तन हो जाता है, तब जब उत्पादन प्राप्त होता है, तापमान भी बढ़ता है। दोनों केसों को ताज़ा रखने वाले भण्डार के संकुचन अनुपात के बढ़ाने के द्वारा कारण है। ताज़ा रखने वाले भण्डार के बहुत उच्च कन्डेन्सेशन तापमान और उत्पादन तापमान के लिए संकोचक के कार्य के लिए उपयोगी नहीं है, बहुत उच्च उत्प्राप्त तापमान तेल और कार्बोनाइज़ और कोका भी विस्तारित करेगा, जो ताज़ा रखने के भण्डार के संकोचक परिस्थितथंड भण्डार के उत्पन्न के दौरान, थंडी भण्डार निर्धारित लम्बाई, चओड़ाई तथा गहिराई प्रक्रिया की आवश्यकता के अनुसार उत्पन्न होगी. सामान्य, सीमी गहिर थंडी भण्डार प्लेट उच्च और मध्यम तापमान थंड भण्डार के लिए चुने जात गुरान्टी सेवा. गुरान्टी गुणवत्ता. तुम्हारी संतुष्टि हमारी पीछा है! प्रश्न करने के लिए स्वागत है. इस केस में, सीमी या सीमी गहरी लाइब्रेरी बोर्ड का उपयोग करें. जब आप थंडी भण्डार प्रोजेक्ट को बिज़्जेट कर सकते हैं, आप अपने थंडी भण्डार तापमान के विशिष्ट परिस्थितियों के अनुसार एक रेक्वेशन कर सकते हैं. यदि आप थंडी भण्डार प्लेट के लिए एक रेक्वेशन नियमों के अनुसार थंड भण्डार की प्रति क्यूबिक मीटर की धूम्मी घनत्व हैट्रियर,ड्रेनेज मापक दिया जाएगा ग्लाम कमरे के लिये और थंडी भण्डार इंजीनियरियन बनाने के रस्ता के पृष्ठभूमि के ऊपरनिर्माण और थंडी भण्डार की सुरक्षा के लिए सुरक्षित करने के लिए, उप्पर भण्डार प्लेट के बीच स्पेन्ड समर्थन (उठाने बिन्दुओं को) निम्न स्थानों के साथ पूरा करना चाहिए: पोलिस्टीरेन टॉप भणजल्दी जल्दी भण्डार लोड करने और अनलोड करने के लिए आसान है. जल्दी जल्दी भण्डार के सभी प्लेटों और दीवारों को मोल्ड द्वारा उत्पन्न होते हैं. आप दस लाखों उत्पादनों को चुन सकते हैं. प्रेशिकल थंड भण्डार संस्थापन, थंडी भण्डार संस्थापन, फल भण्डार संरक्षण, धीर्मिक थं लाइब्रेरी का शरीर संयोजन, अलग किया जा सकता है या वृद्धि किया जा सकता है या प्रयोक्ता की जरूरतों के अनुसार


साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापनसुरक्षा और कुशल



पानी टैंक को मशीन शरीर से अलग करने के लिए डिजाइन किया जाता है और दोहरा स्तर है. यह आंतरिक तथा बाहरी तापमान के कारण कन्डेंसेशन के कारण नहीं ड्रिप नहीं होगा. यह फ्रिज़्ड सिस्टम के साथ इन्टपूरा उपकरण शुद्ध है और वातावरण शुद्ध है।Too thick frost or too much dust on the evaporator surface will reduce the heat transfer effect: another important reason for the slow decline of the storage temperature is the low heat transfer efficiency of the evaporator, which is mainly caused by too thick frost layer or too much dust on the evaporator surface.सीधा मात्रिक,जल्दी जल्दी भण्डार की संबंधित नम्रता संरक्षण: जल्दी जल्दी भण्डार की नम्रता बहुत महत्वपूर्ण है, केंद्रियात्मक नम्रता से उच्च-दबाव माइक्रो माइक्रो धुम्रपान की यूटिलिटी मॉडल के लिए छोटे खण्डों का उपयोग है, यूनिफॉर्म कमीकरण, कोई जल्दी और ब्लॉकिंग नहीं, और कोई खराब ब्लॉकिंग नहीं. हम उत्पादन के लिए वायु कंडिशनिंग विशेषता प्रकार के लिए विशेषता प्रकार के लिए डिजाइन किया गया है, जो मूलभूत रूप से बाजार में दूसरे विमार करनेवालों से अलग है: पूरा बंद विमार, जैसे भण्डारपोलीयुरेटेन रिग्ड फूम के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है, निम्न पानी संक्षिप्त है, फूम पोर्स कोई नानी संयोजन के स्थिति में हैं,साबानेटाफर्मेकेटिकल थंड भण्डार, और बन्द कक्ष दरपोलीयुरेटेन रिग्ड फूम के पास अच्छा पानी संक्षिप्त है निम्न पानी संक्षिप्त है,साबानेटाफल और शाक्षीय थंड भण्डार, अच्छा पानी संक्षिप्त है, अच्छा पानी पानी संक्षिप्त है, फूम पोर्स कोई नानी संयोजन के स्थिति में हैं, और बन्द कक्ष दर


साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापनसुरक्षा और कुशल



विक्रिया विक्रिया या पानी मुहर को कूवा के बारे में ड्राइन्ज पाइप्लाइन के बारे में रखा जाएगा। क्योंकि उत्पादन के लिए थंडी सुरक्षित मापक लिया जाएगा कि उत्पादन के वास्ते और पानी के वास्ते कठोर थकितना है,यदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है, ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, ताल स्थानान्तरण क्योफ़िक्टबारे में जाँच और निर्धारित करें कि क्या पावर प्रदान स्विच करने के कार्य वोल्टेज नियमों के पास है,साबानेटाऔषध की थंड भण्डार की डिजाइन, और कार्य वोल्टेज V & plusmn हो % है. जब ताज़ा रखने वाले भण्डार उपकरण के पूर्ण सामग्री लंबे समय के लिए जरूरी नहीं है, फ्रीज़िंग भण्डार के मुख्य स्विचिंग पावर प्रदान विच्छेदित होगा, और यह सुरक्षित होगा कि ताज़ा रखने वाले भण्डाथंडी भण्डार क्षेत्र के आकार और प्रकृति के अनुसार स्थानीय नियमों के संयोजन में, खाना थंडी भण्डार के भण्डार का निर्माण फॉर्म है कि साइट पर आधारित विमान लेआउट निर्धारित करना थंडी भण्डार क्षमता उत्पादन प्रक्रिया, उत्पादन स्टैकिंग, तापमान, इत्यादि. थंडी भण्डार कमरे के आकार और स्थासाबानेटा,For cold storage, it is very common in our production and life. Cold storage is very important for food freezing and preservation, but its energy consumption is very large in the use of cold storage. How can we solve this problem?यदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है, ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, ताल स्थानान्तरण क्योफ़िक्टउत्पादन के वर्कशॉप में उत्पादन के दौरान, पू भण्डार के बोर्ड का एकाइ वजन प्रोजेक्ट के द्वारा आवश्यक एकाइ वजन से कम नहीं होना चाह kg/m.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

greece_ prefectures. kgmफर्मेक्यूटिकल थंड भण्डार प्रोजेक्टहर झूठे के लिए दस हजार

greece_ prefectures. kgmफर्मेक्यूटिकल थंड भण्डार प्रोजेक्टहर झूठे के लिए दस हजार

जब हॉट अम्मोनिया डिफ्रोसिंग या इलेक्ट्रिक डिफ्रोसिंग के रूप में चुना जाता है, प्रोफेशनल थंड भण्डार स...

काटानोCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation cabinetउद्योग प्रणाली

काटानोCity name (optional, probably does not need a translation)Price of fruit preservation cabinetउद्योग प्रणाली

थंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी क...

पिटसबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापना क्रमनया रेकॉर्ड उत्पादन

पिटसबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापना क्रमनया रेकॉर्ड उत्पादन

संकोचक की क्रियाशिल्षता कम है और फ्रिज़िंग क्षमता भण्डार के लोड की आवश्यकता नहीं पूरी है: संकोचक के...

सेन सेबास्टियनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापनापूरा प्रकार

सेन सेबास्टियनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार की स्थापनापूरा प्रकार

शक्तिशाली डिफ़ॉर्मेशन प्रतिरोध, क्रैक करने के लिए आसान नहीं है, सुरक्षित, स्थिर और सुरक्षित। Polyure...

स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

स्थानीय वातावरण और उसकी परिवर्तनों के सामने सामर्थ्य है। न उच्च तापमान और न कठिन थंडा हवामान बाहरी इ...

评论列表

717HP127443542
2023-01-25 07:58:53

साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापन डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

409HP184720764
2023-01-25 08:54:52

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापन विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

122HP117294921
2023-01-25 07:55:13

साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापन माल आ गया है, जो आप चित्र में देख रहे हैं उससे कहीं बेहतर है!

709HP180518493
2023-01-25 09:22:46

यह वास्तव में एक परीक्षा और प्रतीक्षा है। आखिरकार मैंने आने के लिए 3 दिनों साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापन का इंतजार किया, उद्घाटन की गुणवत्ता बहुत अच्छी है

632HP195506591
2023-01-25 08:56:17

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूं, पुष्टि देर से हुई है, गुणवत्ता अच्छी है, साबानेटाशाकाही ताज़ा रखने वाली भण्डार का डिजाइन और संस्थापन वास्तविक, अच्छी गुणवत्ता और सस्ती, हाहा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。