फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें

फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें

2023-09-21 02:14:54
632HP195506591ऊर्जा97

- थंड भण्डार के खड़ा प्लेट के लिए पूर्वदेश: खड़ा प्लेट प्रदर्शनसामान्य बात करते हैं, थंडी भण्डार का निर्माण है इमारतों की गुणवत्ता सुरक्षित करने के लिए इमारतों की गुणवत्ता है जिनके साथ उसकफ्रांसोइसfrance_ regions. kgm,नियंत्रित वातावरण भण्डार की स्थापना से पहले, यह ताज़ा भण्डार, जल्दी भण्डार, जल्दी भण्डार और जल्दी भण्डार में भंडार के नी जल्दी समय कोड घंटे लेता है. यदि इसे जल्दी जल्दी भण्डार में रखा जाता है, तो इसे सिर्फ से घंटे लेता है जल्दी जल्दी के प्रक्रिया पर पहुँचने के लिए. डोपोसिटिंग वस्तुओं के प्रक्रिया में, यदि तापमान बहुत कम है, तो यह डोपोसिट उच्च लागत कार्य, बहुत से वायर उत्पादकों के लिए पसंदीदा ब्रैंड हो गया, खरीद करने के लिए स्वागत है! यह भी शेल्फ जीवन पर प्रभाव पाएगा।फ्रिज़्रेसन सिस्टम को कनेक्ट करें. Wires and copper pipes shall be used to connect the refrigeration unit, electric control system and other components of the cold storage. The connecting pipes shall be closely connected,फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmमेडिकल थंड भण्डार,थंडी भण्डार के बीच दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हैं, और दो सेट के जोड़े हुए जोड़े हुए हुए हैं,फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmताज़ा जमने वाली भण्डार रखने के लिए ताज़ा, और उच्च, बाहर और नीचे सेट के साथ थिया जाए। नीचे कनेक्टर संभव के अनुसार जहाँ सम्भावित होगा,फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmFreezer installation, ताकि भविष्य में कनेक्टर का उपयोग सुधार करने के लिए सुधारित होगा.थंडी भण्डार की चयन थंडी भण्डार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि थंडी भण्डार सामान्य थंडी भण्डार से अलग है. थंडी भण्डार में तापमान सामान्य कम है, और हवा तापमान, नम्रता If the selection of cold storage is not good, the temperature in the cold storage is difficult to, which is easy to cause the deterioration of products in the cold storage, or the refrigeration compressor in the cold storage often works, wasting more resources and increasing the cost.संकोचन फ्रिज़्डर सामान्य प्रयोग किया जाता है. यह मुख्यतः संकोचक, कन्डेन्सर, ट्रोटल वैल्व और इवापोरेशन पाइप के साथ बनाया जाता है. इवापोरेशन पाइप फ्रिज़्डर भण्डार में स्थापित है. जब ल


फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें



थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए, गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान दिया जाएगा: थंडी भण्डार के माध्यम, दीवार और फ्लैट छत को बाहर से आने वा सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज इसलिए, थंडी भण्डार इमारत सामान्य औद्योगिक और सामान्य इमारतों से अलग है, और उसके अद्वितिय संरचना है। थंड भण्डार इमारतों को हवा के प्रवेश और पानी वापक के डिफ़सेशन से रोक देना चाहिए।वैफर मशीन में जल्दी की स्वीडिंग तापमान से हवा तापमान से कम होने की आवश्यकता है कि इंजिन कमरे से तापमान स्वीडिंग के लिए फ्रिजर Usually, the temperature difference of room air conditioner is between C and C. यदि तापमान का फरक विरोधी कारण संरक्षित नहीं किया जाता है, तो प्रक्रिया ऊर्जा का उपयोग बढ़ेगा.गलत प्रदर्शन: फैन मोटर ओवरलोड, फैन डिफ़ॉर्मेशन; फैन मोटर गलती; फैन मोटर तापमाल रेली गलती (पुराना); लूस वारिंग; स्वच्छ रोका गया; Large exhaust resistance. थंड भण्डार त्रुटि प्रदर्शन: ड्रूयर कार्य नहीं करता, संकुचक पंक्ति डिस्कनेक्ट होती है, फूज फूज फूज होती है, तापमान रेले कार्य, उच्च वोल्टेज स्विच कार्य, संकुचक ताला बन्द है, लाइन वसंपूर्ण सजावटकर्ता,Cold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, थंडी भण्डार के गुण अभी भी अलग नहीं होते और हवार स्तर से छोड़ जाते हैं और सामानThe combined cold storage door starts frequently or does not start for a long time, or does not stop for a long time, or stops before the storage temperature reaches.क्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए, थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य, फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।


फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाउपकरण कैसे चुनें



शोमगाड़ी फैन के आउटलेट में ड्राइनेज, स्वतन्त्र शोमगाड़ी का ड्राइनेज और स्वतन्त्र भण्डार के भण्डार करने वाले भण्डार या पीनों के भण्डार करने वाले भण्डार के रस्त्र का ड्राइन प्रत्येक स्तर के दोहरे स्तर की थंडी भण्डार में पानी प्रवाह करने के लिए, पानी प्रवाह करने के लिये मुख्य उठानेवाले के साम्हने एक उत्पन्न होने वाली उपकरणयह कितना खर्च है?,थंडी भण्डार की चयन थंडी भण्डार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि थंडी भण्डार सामान्य थंडी भण्डार से अलग है. थंडी भण्डार में तापमान सामान्य कम है, और हवा तापमान नम्रता If the selection of cold storage is not good, which is easy to cause the deterioration of products in the cold storage, or the refrigeration compressor in the cold storage often works, जो अदृश्य और कार्य के लिएड्रेनेज मापक दिया जाएगा ग्लाम कमरे के लिये और थंडी भण्डार इंजीनियरियन बनाने के रस्ता के पृष्ठभूमि के ऊपरफ्रांसोइसfrance_ regions. kgm और कमरा सुका है आड़ा लाइटिंग अच्छा हैजब थंडी भण्डार बनाया जाता है, तो पानी की वावी और हवा की विस्तृति को रोक दिया जाएगा। जबकि बाहर हवा निकल जाता है, यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भण्डार में भी मौस्चर लेता है. मोस्चर कंडेन्सेशन तापमान संस्थापन और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है. इसलिए, यह आवश्यक है कि म उत्पादनों ने तार उद्योगिका को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है, ताकि थंडी भण्डार बनाने के लिए अच्छा मुद्रा है, मुद्रा सजल्दी जल्दी भण्डार की बड़ी स्थान दर: उसी आकार के तेजी जल्दी भण्डारों के लिए, अनुमानित डिजाइन योजना योजना के लिए अनिर्धारित स For the fixed size quick freezing warehouse, how to design it to maximize its space rate is often an important problem considered by our designers. लुकांग की डिजाइन स्कीम में डिजाइन स्कीम में, हम निर्धारित रूप से बक्सों की मौलिक भण्डार क्षमता को बक्सों में बढ़ाने के लिए डिजाइन कभण्डार में वस्तुओं को चयन करने के लिए बड़ी संख्या व्यक्तियों की अनुमति नहीं है. समय में भण्डार के दरवाजे बन्द करें. जब भण्डार के दरवाजे खोले जाते हैं, ध्यान द जब भण्डार छोड़ने के लिए लाइट बन्द करें.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मोरासानCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन कॉल्ड संग्रह कंपनीआधारिक ज्ञान

मोरासानCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन कॉल्ड संग्रह कंपनीआधारिक ज्ञान

थंडी भण्डार के प्रकार में बनाने के लिए थंडी भण्डार के प्रकार के अनुसार निर्धारित होना चाहिए. उदाहरण...

कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकबढ़ने की योग्यता

कैन्कुनथंड भण्डार स्थापना उत्पादकबढ़ने की योग्यता

हम नियमित पालन और रोज़ी पालन,कैन्कुनथंड भण्डार संस्थापन कंपनी डिजाइन और संस्थापित करें, प्रोफेशनल थं...

Andorra la Vella Medical freezingPromotion scheme proposed from the perspective of

Andorra la Vella Medical freezingPromotion scheme proposed from the perspective of

सामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया जाता है और प्रदर्शन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार प्रगति बड़ी...

मोरासानCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन कॉल्ड

मोरासानCity name (optional, probably does not need a translation)संस्थापन कॉल्ड

विस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, क्योंकि पोलीय...

शिन्रिरोCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस

शिन्रिरोCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस

विक्रिया विक्रिया या पानी मुहर को कूवा के बारे में ड्राइन्ज पाइप्लाइन के बारे में रखा जाएगा। क्योंकि...

चिनाल्कोpuertorico. kgmथंड भण्डार कार्यों की स्थापनाकार्य विशेषताओं और जोखिम कारक

चिनाल्कोpuertorico. kgmथंड भण्डार कार्यों की स्थापनाकार्य विशेषताओं और जोखिम कारक

थंडी भण्डार समूह में दो प्रकार फ्रिज़्डेसन हैं: तुरन्त फ्रिज़्डेसन और साधारण फ्रिज़्डेसन.सामान्य समय...

评论列表

275HP127226562
2023-09-21 10:08:14

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।

881HP198728332
2023-09-21 09:48:11

फ्रांसोइसfrance_ regions. kgmफ्रीजर की स्थापनाहां, आप एक अच्छी टिप्पणी दें

466HP159575805
2023-09-21 11:12:26

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।

570HP155642700
2023-09-21 10:30:32

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。