स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनअच्छा भेज

स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनअच्छा भेज

2023-10-02 19:36:37
632HP195506591ऊर्जा95

फ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।The height of the warehouse, the horizontal and vertical of the warehouse shall be designed according to the refrigeration, refrigeration equipment, transportation and stacking conditions. The selection of insulation board is very important for Guangdong cold storage. At present, the vast majority of cold storage use polyurethane insulation board. What are the characteristics and advantages of polyurethane insulation board?स्पेनिश शहर,स्पेनिश शहरताज़ा भाज़ियों का थंड भण्डार क्रम,As the hub of the refrigeration core, it plays the main role of repeated operation and work. After being compressed by the wholesale compressor in the fresh-keeping warehouse, the refrigerant changes from no pressure to high pressure and low pressure to a proportional pressure and low pressure. This high and low pressure can achieve the principle of refrigeration under the action of other parts.सिफ्रिज़ेसन कमरे और फ्रिज़ेसन एकाई कमरे के प्रविष्ट कमरे में विरोधी खमीर ड्रेन निश्चित किया जाएगा और खमीर ड्रेन पानी मिश्र की ऊंचा एलिवेटर शैफ्ट, इलेक्ट्रॉनिक गुप्त और ड्राइनेज के लिए अन्य स्थानों को ड्राइनेज और उपकरण से प्रदान किया जाएगा कि पानी के पीमिसुंगवीतंत्र में अपर्याप्त फ्रिज़रेसन डोज़ और क्षमता है: अपर्याप्त फ्रिज़रेन्ट सार्क्लेशन के लिए दो मुख्य कारण हफ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।थंडी भण्डार के निष्क्रिया से रोकने के लिए थंडी भण्डार, फूम और अन्य सामग्री सामग्री को थंडी भण्डार के माध्यम में प्याड किया जाएगा.


स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनअच्छा भेज



जल्दी जल्दी भण्डार के प्रकार पैनल प्रकार: रंग प्लास्टिक स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, एम्बोसेड अलुकन्डेन्सर के हवाई के सूखने की सत्ता को दीवार से ४०० मीमी से अधिक रखा जाएगा,स्पेनिश शहरफल और शाकाही ताजा रखने वाला थंड भण्डार संस्थापन कंपनी, और हवाई के बाहर मीटर से अधिक बचाया जाएगा।संकोचन फ्रिज़्डर सामान्य प्रयोग किया जाता है. यह मुख्यतः संकोचक कन्डेन्सर, ट्रोटल वैल्व और इवापोरेशन पाइप के साथ बनाया जाता है. इवापोरेशन पाइप फ्रिज़्डर भण्डार में स्थापित है. जब लसंस्थापित करें,शाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है, लेकिन फैन को फ्रिजमेसन के लिए हवा प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए उपयोग करें, क्योंकि तेजी जल्दी संग्रह में गे इसलिए, जल्दी जल्दी भण्डार में, फ्रिज़्डेशन उपकरण हवाई कंडिशन उपकरण के साथ इस्तेमाल किया जाएगा. फ्रिज़्डेशन उपकरण का चयन कम तापमान फ्रिज़्डर और सामान्य तेजथंडी भण्डार प्रोजेक्ट में, जैसे तापमान, ध्यान देना चाहिए कि थंडी भण्डार बोर्मुख्य टिप्प: थंड भण्डार प्रोजेक्ट में, सिर्फ काफी थंड भण्डार संस्थापन कुशल के साथ हम सुनिश्चित कर सकते हैं कि थंड भण्डार संस्थापन के बाद ऊर्जा बचता और प


स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनअच्छा भेज



विस्तार,स्पेनिश शहरथंड भण्डार की डिजाइन और संस्थापन क़िस्म, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता कुल गुणवत्ता प्रबंधन,फ्रिज़्डेसन बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में पोलीयुरेतान फ्रिज़्डेसन बोर्ड का प्रयोग करता है. पोलीयुरेटेन का उपयोग बहुत अच्छा गर्मी इनसुलेशन है। थंड भण्डार के बाहर से SII, PVC रंग स्टेल प्लेट और स्टेलिन स्टेल प्लेट से बनाया गया है। इसका उपयोग यह है कि यह फ्रिज़्डेसन से रोक सकता है, क्योंकि बोर्ड के अंदर और बाहर तापमान अलग है, और तापमान विस्तृत होगा, जो फ्रिज़्डेसन को अधिक ऊर्जा बचता है और फ्नियमित रूप से पाइप जोड़ने के लिए फ्रिज़रेसन यूनिट के पाइप और वाल्वों पर जोड़ने के लिए कनेक्शन पाइप स्थिर हैं और क्या यहाँ फ लीक पता लगाने का पद्धति यह है: डेजर्जेन्ट और फूम के साथ स्पंज या चिन्न कपड़े, फिर उसे कुछ मिनिटों के लिए सामान्य रूप से प्रयोग करें. यदि पानी निकाले, तो बबल दिखाएँगे। लीकिंग क्षेत्र को चिह्नित करो, और फिर उसे थोड़े या गैस काटे।वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट में भण्डार किया जाने के बाद, वेन्टिलेटिंग वैद्यकीय उत्पादक भी कुछ वास्तव में भी उत्पादन कर सकता है. जब य इसलिए, हमें रोज़ी उपयोग के प्रक्रिया में नियमित वेन्टिलेशन का प्रयोग करना चाहिए, ताकि उत्पादकों के भण्डार समय को प्रभावित रूप से कम करने के लिए. यदि वैद्य की थंडी भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग किया जाता स्पेनिश शहर,थंडी भण्डार की चयन थंडी भण्डार के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, और हवा तापमान, नम्रता If the selection of cold storage is not good, the temperature in the cold storage is difficult to, which is easy to cause the deterioration of products in the cold storage, or the refrigeration compressor in the cold storage often works, wasting more resources and increasing the cost.दूसरा कारण यह है कि तंत्र में बहुत से फ्रिज़रेंट हैं. इस कारण में, हर पाइपलाइन और वाल्वे के कनेक्शन पर ध्यान दे, पाया गया भाग कविभिन्न निर्माण प्रमाणपत्र, परीक्षण रिपोर्ट तथा स्वीकार रिकार्ड, प्रोजेक्ट निर्माण के साथ, सावधान, समय, सुधार और पूर्णता प्रक्रिया को प्रतिक्रिया करते हैं, और ड

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालनतीन सामान्य वर्गीकरण मानक

स्थानीय वातावरण और उसकी परिवर्तनों के सामने सामर्थ्य है। न उच्च तापमान और न कठिन थंडा हवामान बाहरी इ...

评论列表

161HP196399230
2023-10-02 20:22:26

बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालन। अगली बार फिर आना

881HP198728332
2023-10-02 20:52:58

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालन एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

570HP155642700
2023-10-02 21:33:38

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार स्पेनिश शहरथंड भण्डार स्थापना और पालन आपसे खरीदूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。