टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैउपयोग के लिए निर्देश

टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैउपयोग के लिए निर्देश

2023-12-12 01:12:27
632HP195506591ऊर्जा67

थंड भण्डार, संकोचक ओवरलोड, फ्रिज़रेन्ट का कोशिश, कम दबाव बहुत कम बहुत कम हवा प्राप्त, संकोचक जंमिंग.थंडी भण्डार के निष्क्रिया से रोकने के लिए थंडी भण्डार, फूम और अन्य सामग्री सामग्री को थंडी भण्डार के माध्यम में प्याड किया जाएगा.टिपितापा,Name यह एक निश्चित अनुपात के अनुसार शुद्ध करने वाला एजेंट से विभाजित हो सकता है, और एक स्प्रेयर के साथ स्प्रेयर पर स्प्रेयर किया जा सकता है. मिनट के बाद, पहिले लिकान बिन्दु ढूंढें, हर पाइपलाइन और वाल्वे के कनेक्शन पर ध्यान दे, पाया गया भाग कHafnarfjordur,Cold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है. पोलीयुरेथन का संयोजन खड़ा फूम और वाहक तह है कि बाहरी इनस्लेशन तह की स यही है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थितियों के अनुसार, थंडी भण्डार के गुण अभी भी अलग नहीं होते और हवार स्तर से छोड़ जाते हैं और सामानडैनफोस थंड भण्डार के तापमान वैल्व के लिए, सुरक्षित गुणवत्ता के साथ; थंड भण्डार के उच्च तापमान की आवश्यकता और तापमान के उच्च डिग्री और नियंत्रण के कारण, थंड भण्डार के तापमान तापमान सिस्टम पूरा स्वचालित रूप से प्राप्त करता है, विशेष लोगों की आवश्यकता नहीं है कि काPolystyrene foam: polystyrene foam is a new type of synthetic thermal insulation material. It belongs to plastics with low density, light weight, strong thermal insulation effect and excellent low temperature resistance. हालाँकि उसकी थंडी घटाने के कारण यह संस्थापन के लिए बहुत उपयोगी नहीं है.


टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैउपयोग के लिए निर्देश



हम नियमित पालन और रोज़ी पालन, प्रोफेशनल थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, फल भण्डार संरक्षण थंड भण्डार, धैर्य थंड भण्डार, बड़ी मात्रा, उत्तम गुणवत्ता और कम क्रिया, आगभिन्न इंजिनियरियन सीनेरियो की आवश्यकता और उपयोगों के अनुसार,टिपितापाअंहू थंड भण्डार का डिजाइन और संस्थापन, थंड भण्डार की डिजाइन और निर्माण अलग हैं. जब वास्तविक आवश्यकता के अनुसार थंडी भण्डार डिजाइन करने के लिए, नौ आवश्यकता सामान्य रूप से विचारथंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे,फ्रीज़्रेसन उपकरण का संस्थापित करें. थंडी भण्डार की फ्रिज़्डेसन सिस्टम में थंडी भण्डार के बाहर उत्पादक और युनिटियाँ हैं. सभी उपकरण निर्माण विशेषताओं के अनुसार संस्थापित होगी, और संस्थापित उपकरणों के लिए अनुसार संस्थापित होगा.ऊपर से निर्देशित जल्दी भण्डार की डिजाइन की क्षमा बहुत कम है, तापमान इन्सुलेशन बोर्ड की गहिराई का चयन उचित होना चाहिए जल्दी जल्दी भण्डार के दरवाजे की गहिराई, और जल्दी जल्दी भण्डार के बीच तापमान का अलग बहुत बड़ा नहीं होन हम उपयोक्ताओं को याद देते हैं कि जल्दी जल्दी भण्डार में सामान्य युनिटियों को इस्तेमाल करने के लिए जल्दी जलथंडी भण्डार क्षेत्र के आकार और प्रकृति के अनुसार स्थानीय नियमों के संयोजन में, खाना थंडी भण्डार के भण्डार का निर्माण फॉर्म है कि साइट पर आधारित विमान लेआउट निर्धारित करना थंडी भण्डार क्षमता, उत्पादन प्रक्रिया, फ्रिज़ेर्शन उत्पादन स्टैकिंग, तापमान, इत्यादि. थंडी भण्डार कमरे के आकार और स्था


टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैउपयोग के लिए निर्देश



जब थंडी भण्डार बनाया जाता है, तो पानी की वावी और हवा की विस्तृति को रोक दिया जाएगा। जबकि बाहर हवा निकल जाता है, यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, बल्कि भण्डार में भी मौस्चर लेता है. मोस्चर कंडेन्सेशन तापमान संस्थापन और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है और जल्दी भण्डार संरचना को बिगाड़ देता है. इसलिए, यह आवश्यक है कि म उत्पादनों ने तार उद्योगिका को लेता है. पूछने के लिए स्वागत है, ताकि थंडी भण्डार बनाने के लिए अच्छा मुद्रा है, मुद्रा सअन्तिम विचार,ड्रेनेज मापक दिया जाएगा ग्लाम कमरे के लिये और थंडी भण्डार इंजीनियरियन बनाने के रस्ता के पृष्ठभूमि के ऊपरयूनिट के सारे सारे लेआउट योग्य है और रंग है. प्रत्येक प्रकार यूनिट की स्थापना संरचना संस्थापित होना चाहिए.थंड भण्डार, संकोचक ओवरलोड, फ्रिज़रेन्ट का कोशिश, कम दबाव बहुत कम, बहुत कम हवा प्राप्त,टिपितापाFrozen storage,टिपितापाजो थंड भण्डार कंपनी संस्थापित करने के लिए आसान है, संकोचक जंमिंग.टिपितापा,सामान्य फ्रिज़्डेशन सिस्टम के वास्तविक प्रक्रिया में, क्योंकि तापमान परिस्थिति निर्धारित बदल रही हैं, सिर्फ थंड भण्डार प्रबंधन व्यक्तिगत के सावधान कार्य पर भरोसा कर रहे हैं और थंड भण्डतापमाल इनसुलेशन कठिन पोलियुरेटेन कम तापमाल कार्यान्वयकता और अच्छा तापमाल कार्यान्वयकता है। When the density of rigid polyurethane is ~ kg / m, the thermal conductivity is only . ~ .w / (m.k), which is the lowest among all thermal insulation materials at present.क्या कंडेन्सर पर गुलाम है तथा गरीब गरम डिस्पिप्शन फ्रिज़्डर के बहुत उच्च कंडेन्सेशन दबाया है. कंप्रेसर को रक्षण करने के लिए, मशीन दबाया नियंत्रक के क्रिया के नीचे चल रहा है. जब ताप डि

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैकाटने के लिए क्या उद्देश्य है

टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी हैकाटने के लिए क्या उद्देश्य है

Cold storage has strong stability. पोलीयुरेथन फूम तकनीक है कि उसके पास उत्तम बंडिंग कार्यान्वयन है....

评论列表

161HP196399230
2023-12-12 08:51:32

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

258HP138990173
2023-12-12 09:42:52

मैंने टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

275HP127226562
2023-12-12 08:18:37

टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

535HP136858825
2023-12-12 08:37:18

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

466HP159575805
2023-12-12 10:01:37

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा टिपितापाछोटी थंडी भण्डार की स्थापना कितनी है, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。