कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापनाउन सामान्य समस्याओं पर ध्यान दें

कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापनाउन सामान्य समस्याओं पर ध्यान दें

2022-05-10 02:32:52
632HP195506591ऊर्जा276

अब चलो थंडी भण्डार की उत्पादन और उपयोग की आवश्यकता को विश्लेषण करें. थंडी भण्डार में कोई कन्डेन्सेशन नहीं है. थंडी भण्डार में या इनसुलेशन तह में कन्डेन्सेशन है. नया दीवार के सुकाने की प्रक्रिया के दौरान या हिवाली परिस्थितियों के अन्दर, जब उच्च आंतड़ी तापमान से पानी वापथंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मैटाबोलिक प्रक्रिया को विलम्ब करता है, फल और भाज़ी की ताजा और व्य सामान्य, नियंत्रित वातावरण भण्डारण फलों के लिए & mdash; द्वारा भण्डारण अवधि को बढ़ता है तीन बार या अधिक. OK, what is the standard of quick freezing warehouse?कनाडाCountry name (optional, but should be translated),The cold storage construction in the site selection undertakes the circulation of low-temperature goods. इसलिए, जब साइट को चुने, प्राथमिकता को थंडी भण्डार निर्माण स्थान के अनुसार स्थान के लिए दिया जाएगा, जैसे दारों और रेलिवायों के नजीक होता है. उसी समय, थंडी भण्डार के स्थान बड़े प्रदूजल्दी जल्दी भण्डार के प्रकार पैनल प्रकार: रंग प्लास्टिक स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, एम्बोसेड अलुबंगाल,एक थंडी भण्डार बनाने में क्या मतलब होना चाहिए? इन दिशाओं में खाने की थंडी भण्डार है कि खाने के गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए खाने की संस्थापित प्रोजेक्ट है और कम तापम फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी ने खाना थंड भण्डार की डिजाइन पर प्रभावित किया,कनाडाCountry name (optional, but should be translated)जल्दी संरक्षण, फ्रिफ्जेरेशन टेक्नोलोज़ी की आवश्यकता से पूरी है उत्पादनजल्दी जल्दी भण्डार की बड़ी स्थान दर: उसी आकार के तेजी जल्दी भण्डारों के लिए, अनुमानित डिजाइन योजना योजना के लिए अनिर्धारित स For the fixed size quick freezing warehouse, how to design it to maximize its space rate is often an important problem considered by our designers. लुकांग की डिजाइन स्कीम में डिजाइन स्कीम में,कनाडाCountry name (optional, but should be translated)फल भण्डार भण्डार, हम निर्धारित रूप से बक्सों की मौलिक भण्डार क्षमता को बक्सों में बढ़ाने के लिए डिजाइन कहालाँकि दीर्घकाल सदैव प्रक्रिया सामग्री बढ़ने के लिए निश्चय निश्चित रूप से निर्माण किया जाएगा, तो वि


कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापनाउन सामान्य समस्याओं पर ध्यान दें



थंड भण्डार की कमिशिंग किया जा रहा है. थंडी भण्डार के सभी भाग स्थापित होने के बाद और जुड़े होने के लिए, थंडी भण्डार के लिए शुरू किया जा सकता है. ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार, थंडी भण्डार की मूल्य को अनुकूलित करें, थंडी भण् थंडी भण्डार संस्थापन यूनिटेशन के लिए थंडी भण्डार उपयोक्ता को थंडी भण्डार उपयोक्ता और प्रबंधन ज्ञान के प्रशिक्षफ्रिज़्डेशन सिस्टम के वाल्वों को खोल रहा है और बन्द करता है.एक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है,कनाडाCountry name (optional, but should be translated)ड्रॉग फ्रिजरName, इसलिए तापमान संक्षिप्त वस्तुओं की मात्रा बड़ा है, और थंडी खा For the low-temperature warehouse, the floor anti freezing treatment requires a large amount of work. जब थंडी भण्डार पानी स्तर पर निर्माण किया जाता है, तो उसके साथ काम करने के लिए अशक्य है, जो आड़ा जल्दी और स्वाल करने के लिए आसागुणवत्ता सिफारिसेंशन,ये मापक अच्छे परिणाम प्राप्त हुए हैं. जिनिंग में एक ग्राहक के साथ कितने थंडी भण्डारों के साथ तुलना है, उनके सफेद सामग्री के प्रयोग से थंडी विक्रिया विक्रिया या पानी मुहर को कूवा के बारे में ड्राइन्ज पाइप्लाइन के बारे में रखा जाएगा। क्योंकि उत्पादन के लिए थंडी सुरक्षित मापक लिया जाएगा कि उत्पादन के वास्ते और पानी के वास्ते कठोर थथंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना, थंडी भण्डार स्थापना, फल ताज़ा भण्डार, धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन, रेकॉर्डिंग और सक्रिय नियंत्रण उपकरण के साथ इक्विप्ट किया.


कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापनाउन सामान्य समस्याओं पर ध्यान दें



निर्माण और थंडी भण्डार की सुरक्षा के लिए सुरक्षित करने के लिए,संयुक्त थंड भण्डार का दरवाजा ठीक बंद नहीं है. कृपया दरवाजे पर हिंज के बीच दूर अनुकूलित करें और दरवाजे ताला और भण्डार शरीर के बीचDuring the use of controlled atmosphere storage it must be maintained on time and scientifically. No matter how good the equipment is, without scientific use and maintenance, its service life and effect will be discounted.आधुनिक व्यापार की तेजी विकास के साथ, प्रोडेक्ट भण्डार के लिए मौलिक थंड भण्डार भंडार आधुनिक वस्तुओं की आवश्यकता के लिए आधु Therefore, but should be translated),फ्रिज़्डेसन बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में पोलीयुरेतान फ्रिज़्डेसन बोर्ड का प्रयोग करता है. पोलीयुरेटेन का उपयोग बहुत अच्छा गर्मी इनसुलेशन है। थंड भण्डार के बाहर से SII, PVC रंग स्टेल प्लेट और स्टेलिन स्टेल प्लेट से बनाया गया है। इसका उपयोग यह है कि यह फ्रिज़्डेसन से रोक सकता है, क्योंकि बोर्ड के अंदर और बाहर तापमान अलग है, और तापमान विस्तृत होगा, जो फ्रिज़्डेसन को अधिक ऊर्जा बचता है और फ्यह अभी भी कम होगा. नम्रित मात्रा ५ डिग्री पर % कम होगा.संयुक्त थंड भण्डार संग्रह ठंड़ नहीं हो सकता है या शोमगाड़ प्रभाव गरीब है. फ्रीज़्डर का कंडेन्सर खाली है. क्या भण्डार में फ्रोस्ट बहुत गहरा है. Check whether the refrigerant is leaking (apply soapy water to the pipeline connection, and if bubbles are generated, it indicates that the refrigerant is leaking). और संयुक्त थंड भण्डार इंजिनियरियन कार्यालय से पूछो कि फ्रीज़रेन्डर को पूरा करें और लुकाने के साथ काम कर Check whether the sealing of the combined cold storage door is intact and eliminate it. क्या संयुक्त थंड भण्डार का फ्रिज़्डर काम करता है. क्या थंड भण्डार के कम्प्यूटर नियंत्रक का पैरामिटर सेटिंग सही है और स्थापना के लिए थंड भण्डार द्वार फिर से विस्त जाँचें कि क्या थंडी भण्डार में शीघ्र होने वाला असफल है और इसे बदलें. क्या भण्डार में लेखों को स्टैक करने के लिए पर्याप्त स्वीकार करने के लिए है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

评论列表

570HP155642700
2022-05-10 10:56:14

कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापना हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

409HP184720764
2022-05-10 11:24:09

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापना आपसे खरीदूंगा।

122HP117294921
2022-05-10 11:14:36

कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापना बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

709HP180518493
2022-05-10 11:06:18

कनाडाCountry name (optional, but should be translated)उपस्थापित थंड भण्डार की स्थापना बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

632HP195506591
2022-05-10 11:01:42

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。