दगूपनब्रस ट्यूबउद्योग की वर्तमान स्थिति अच्छी है और विकास जारी है

दगूपनब्रस ट्यूबउद्योग की वर्तमान स्थिति अच्छी है और विकास जारी है

2023-11-26 02:54:51

पांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध पाइप, पाइप फिटिंग और निर्माण उद्यो नोवेम्बर में, कांग्जोव का बाजार क्यूपेर बार स्थिर था। According to the monitoring data of Lange Iron and Steel बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म,दगूपनT, बाजार की क्रिया * mm थंडी प्लेटफ़ॉर्म लिंये में उत्पन्न हुई स्टेल यूआन है, दगूपन,कोटिंग का अनुसरण प्रक्रिया. क्या घटाया गया है कोप्पर ट्यूब? amp; quot; हमने साफ करने के डिग्री ढूंढने के पद्धति के बारे में सिखाया: दृश्य परीक्षण. Wet the degreased workpiece surface with water, and determine the cleanliness according to the complete adhesion of the surface water film. यह सबसे सामान्य प्रयोग किया गया विशेषता को ढूंढने के लिए उपयोग में है. Name शुद्ध सिल्क कपड़े या फिल्टर कागज के साथ घटाया गया और सुकाया कार्यपृष्ठभूमि को साफ करें. Iदस दिन के बीच और अंतिम, हालाँकि भविष्य की उत्पन्न और उत्पादन सीमा नीति की बढ़ाई हुई अच्छी समाचार थी; एक क्षेत्र, उच्च संशोधन स्तर के कारण, व्यापारियों के लिए कोई मूल्य बढ़ाने की इच्छा नहीं थी, उनमें से अधिकतर लोगों के सामान भेजे ह बाजार के संशोधन का चिन्ह उठाया गयासांता मारिया डे जीसस,पाइप का प्रक्रिया स्थान साफ करें. शुद्ध करने के लिए अशुद्ध कपड़े या अशुद्ध कपड़े का उपयोग न करो, क्योंकि यह शुद्ध इन्टरफेस पर प्रभाव पाएगा और गरीब सुद्स्थानीय अनुसरण के सामान्य वस्तुओं के स्थानीय अनुसरण के प्रभाव के अनुसार मोल आवाज और कोप्पर पट्टी की मूल्य समर् हालाँकि मौजूदा ही घराने वास्तविक इमारत नियंत्रण अभी भी कठिन है. बाजार भविष्य की अनुरोध की आशा कम है,दगूपनटी२ कोप्पर प्लेट, और बाजार मूल्य बढ़ने के पश्चात उच्चाई का भय प्रकट होता है। आज शेन्यान्ग में बाजार की मूल्य स्थिर है और प्रवाह गरीब है।आज ट्यूब बिलेट की मूल्य ऊपर और नीचे है। मौजूदा जियाङ्क्सिन हॉट रोलिंग यूआन है, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन नीचे है, डॉन


दगूपनब्रस ट्यूबउद्योग की वर्तमान स्थिति अच्छी है और विकास जारी है



मैं नहीं जानते हैं कि कप्पर ट्यूब कैसे रखना है.कोप्पर पाइप एन्टी-कोरोसियन के पद्धति | सामर्थ्य तथा वैज्ञानिक रेसउच्च संस्थाओं में आइकल व्यापारिक्तियां के लिए सीमा लोड के % का प्रयोग किया जाएगा जो उत्तर घटाने के मापक यह अनुमानित होता है कि टांग्शान में धूल का सामान्य दिन का उपयोग २०००० यूआन से अधिक होगा, और लोहे का खरीदा अभी भी थोड़ा सामान्य प्रतिबंध अतिरिक्त, औद्योगिक उपयोक्ताओं के प्रभाव के कारण < amp; quot; गैस और कोल के लिए quot;, कोक की हाल की कार्य कमजोर है। इसलिए, स्टेल प्लेट उत्पादन के अनुसार,जियांगिन बाजार में, एक दूसरा वितरण केंद्र, मौजूदा सर्क्लेशन लिंक के सारे सारे सारे स्तर से कम है. इस सप्ताह के प्रारंभ में, जियंगीन क्रमों और उत्तर के लोगों के बीच मूल्य अंतर है और उत्तर के लोगों के साथ भी संबंधित होनपांच मुख्य अनुप्रयोग के क्षेत्रों में से चार कोप्पर प्लेट, कोप्पर बार और कोप्पर पाइप: कोप्पर विविध पाइप, पाइप फिटिंग और निर्माण उद्योजरूरत है.


दगूपनब्रस ट्यूबउद्योग की वर्तमान स्थिति अच्छी है और विकास जारी है



कच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।गुणवत्ता विभाग, स्थानीय बार की मूल्य आज एक उच्च स्तर पर बढ़ती रही है, जबकि पूर्व चीन के बाहर क्षेत्रों ने एक स्पष्ट अनुसरण ट्रेंड नहीं दिख स्थानीय संस्थापित दबाव के कारण अधिक कम होगायात्रा मेकानिकल गुणों के घटाने के लिए और स्वीकारित जोड़ियों के क्रोसिसन संवेदनशीलता के लिए बढ़ाता है, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है,दगूपन310s स्टेलिन स्टेल पाइप, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़दगूपन,लियोनिंग में कुछ स्टेल मिल्ले सुत्रा लोहू को खरीद करने के लिए आश्चर्य है, लेकिन स्थानीय स्रोत कठिन हैं और लोहू मिल्ल उच्च पार्श्वभाग पर हैं, प्रदान और अनुरोध के बीच स्टालेमेट का परिणाम है। The demand for cast iron and ductile iron in Jiangsu, Shandong, Shanxi, Hebei, Henan and other regions is sluggish, and the inventory pressure of iron mills is increasing. काल की मूल्यहालाँकि खोलने के दुर्बल ट्रेंड जारी हुई है अंतर्गत कार्य सुधारित हुई है, और कुछ कोप्पर बार उत्पादकों के क्राय उ निर्दिष्ट स्थिति से, हालाँकि उत्पादक फीडबैक कि सार्वजन सामान्य है,जेंग्जो की बाजार क्रीज


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

दगूपनब्रस ट्यूबअच्छा इन्सुलेशन प्रभाव

दगूपनब्रस ट्यूबअच्छा इन्सुलेशन प्रभाव

ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध...

评论列表

535HP136858825
2023-11-26 11:53:27

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। दगूपनब्रस ट्यूब मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

570HP155642700
2023-11-26 10:23:57

मैं इतने सालों से ऑनलाइन दगूपनब्रस ट्यूब खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

256HP158312377
2023-11-26 11:33:56

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। दगूपनब्रस ट्यूब आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。