तनजा7075 अलुमिनियम पट्टीअपशिष्ट अवशेषों को गलाने की तकनीक

तनजा7075 अलुमिनियम पट्टीअपशिष्ट अवशेषों को गलाने की तकनीक

2023-12-12 00:36:53

ज्वाला हटाएँ यदि भरनेवाला मेटाल पील नहीं जाता, जोड़ी को गरम करने के लिए जारी रखें और फिर कोशिश करें. फेलने वाला धातु कैसिंग पोर्ट के अनुसार कैपिलेरी प्रभाव के अनुसार कैसिंग पोर्ट में शिका जाता है जब तक कैसिंग पोर्ट में पूरा भरने वाला धातु रिंग प्रकट होता ह यह जोड़े में गरम होना चाहिए जो भरनेवाला धातु को पिलाता है। कोप्पर पाइप साफ करने के लिए, वेल्डिंग फ्लॉक्स को कोर का डिग्री होना चाहिएवेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।तनजा,डॉस्पोटेड के लिए बाहरी पैकेजिंग को जितना संभव हो सकता है खोलें.और दूसरे बारे में स्त्रील के पाने में स्त्रील के पाने का क्याम सदा गिर रहा है, और प्राप्त करने का क्याम गरीब है। स्टेल प्लेट की क्षमता उपयोगिता दर कम हैजॉर्जिया,मूल्य. प्रतिस्थापन में मौजूदा संशोधन को पालन करने के लिए है और कोई बड़ा प्रतिस्थापन योजना नहीं है. अनुरोध का स्थिर है और जेंग्जुओ कोपेर बार की बाजार की मूल्य स्थिर होगी और कम होगी अपेक्षा है।आई कोप्पर बार बाजार अभी भी मिश्रित हैं. एक बारे में, बाजार का प्रदान कम होने की आशा है, लेकिन दूसरे बारे में उत्तर बाजार में अनुरोध के बारे में प्रवेश किया गया है, और बाजार & भविष्य की अनुरोध की अपेक्षा प्राप्त है. छोटे समय में, स्टेल बाजार के लिए एक ब्रेक्ट्राउट बनाने का क अनुसारएंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.


तनजा7075 अलुमिनियम पट्टीअपशिष्ट अवशेषों को गलाने की तकनीक



पाइप शुद्ध होने के बाद, वेल्डिंग फ्लूक्स और फ्लूक्स तुरंत अंतरफलक और बेयोनेट क्लायरन्स में लागू किया जाएगा. काफी प्रवाह के लिये प्रवाह काफी होगी और तुरंत से एकत्रित होगी कि धूली और धूली के लिये प्रवाह को अपवित्र नहीं करेंगे।पानी में यागन के लिए क्रोसिशन का कारण है।इसके पास अच्छी कार्यान्वयकता, तापमान कार्यान्वयकता, दुगुणात्मकता और क्रोसिसन रिस्टेंस है।आर्थिक विभाग,तनजाब्रॉन्ज प्लेटCity name (optional, probably does not need a translation),तनजाटिन्नेड कोप्पर पट्टी,चीन के . राष्ट्रीय कांग्रेस्ट के कम्युनिस्ट के निकट है, वातावरण सुरक्षा प्रतिदृष्टि जैसे स्टील मिल्स अभी भी चल रहे हैं, और काले स लेकिन व्यक्तिगत रूप में, इस क्षेत्र में बाजार की सीमा सीमित है, और व्यवसायों को छोटे समय की आधार पर धीर से काम कर सकते हैं और सार्वजन ट्रांसेउसी दीवार की गहिराई है; सामान्य धातुओं से बढ़ना भी आसान है, अच्छी कठिन है और उच्च कठिन है, और उत्तम प्रकाशित है, विरोधी प्रभाव और प्रतिसमुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.


तनजा7075 अलुमिनियम पट्टीअपशिष्ट अवशेषों को गलाने की तकनीक



एंग संशोधन स्पष्ट करने के कारण बहुत कम है, और सभी निर्माण साइट बन्द हो गए हैं। निम्न तापमान के द्वारा लेने वाले प्रवाहन की दबाव के साथ बाजार ब्लेक हो गया.नया उत्पादन,पैटर्न पर.सदैव गरम पानी प्रदान के साथ इमारतों में बहुत से क्रोसिशन और पिटिंग होते हैंसामग्री, कोपेर सामग्री और कम्पोजिट कोपेर सामग्री द्वारा एक नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री उत्पन्न करने के लिए एक सामग्री रासायनिकतनजावातावरण उत्पादन सीमा की निश्चिति और अभी भी एक स्पष्ट दिशा के लिए इंतजार कर रही थी। इसलिए,तनजा20क्रीनीमो स्टेल प्लेट, यह देखा जा सकता है कि इस स्टेज में, भविष्य या पैसा के लिए कोई एकलीपीटराल बाजार नहीं था, और उच्च और डाउनल का कोई निर्दिष्ट पैटर्न नहीं था. प्रकाशन के समय के रूप में बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म, टियान्जिन युवेल्ड लाइन: स्टेल मिल रिपोर्ट किया गया: रंगचेन्ग # युआन/टन, B जियुजियान्ग # - # तीआज की बन्द करने की क्रमशाली है आज के दिन के बंद करने के साथउत्तर-पूर्व चीन के बाजार में सामान्य रूप में मध्यम और लंबार पालिसी और सामान्य वातावरण पर आधारित है, और शेन्यान्ग में मौजूदा संशोधन स निम्न संशोधन स्तर के बाजार की प्रेरणा की पूरी बाजार को प्रेरणा की अपेक्षा बनाता है। थे में कोप्पर बार बाजार


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

नेस्विट्जटी२ कोप्पर प्लेटउद्योग के इतिहास में प्रगति

नेस्विट्जटी२ कोप्पर प्लेटउद्योग के इतिहास में प्रगति

It has excellent conductivity, ductility and corrosion resistance.आई कोप्पर बार बाजार अभी भी मिश्रित...

यागुजाय9cr18mov स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमाचार संसाधन

यागुजाय9cr18mov स्टेनलेस स्टेल प्लेटसमाचार संसाधन

स्थिर स्टेल, स्टेलन स्टेलन स्टेल और उच्च सामग्री से कम % से कम लोहे सामग्री के साथ पैटेन्ट नाम या ट्...

RALEIGHस्टेनलेस स्टेल औद्योगिक पाइपठीक से कैसे बनाए रखें

RALEIGHस्टेनलेस स्टेल औद्योगिक पाइपठीक से कैसे बनाए रखें

मॉडल & mdash; मार्टेन्सिट (उच्च सामर्थ्य क्रोमियम स्टेल), अच्छा रिस्टेन्सिस्ट और गरीब क्रोसियन स्टे...

सोंखलाब्लस प्लेटउद्योग में अच्छी सेवा

सोंखलाब्लस प्लेटउद्योग में अच्छी सेवा

ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध...

उत्तरी खाड़ी16Mn कोलप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

उत्तरी खाड़ी16Mn कोलप्रदर्शन में सुधार कैसे करें

वेल्ड पाइप परिभाषा: पाइप निर्दिष्ट आकार तथा आकार के साथ पाइप बारेल में स्ट्रिप कर रहा है,उत्तरी खाड...

मोंटे प्लाटा16Mn गहरी दीवार वेल्ड पाइपउत्पादन प्रतिबंध उम्मीद से कम, बाजार भाव कमजोर हो रहे हैं

मोंटे प्लाटा16Mn गहरी दीवार वेल्ड पाइपउत्पादन प्रतिबंध उम्मीद से कम, बाजार भाव कमजोर हो रहे हैं

क्या हमने पैकेजिंग प्रक्रिया के बारे में सीखा है? आज, चलो नीचे गहरे दीवार के पैकेजिंग प्रक्रिया के ब...

评论列表

161HP196399230
2023-12-12 08:16:48

सामान वास्तव में अच्छा है, लेकिन तनजा7075 अलुमिनियम पट्टी कीमत थोड़ी अधिक महंगी है, लेकिन यह अभी भी पैसे के लायक है। यह पहली बार है जब मैं आपके शॉपिंग गाइड के लिए धन्यवाद खरीदने आया हूं।

275HP127226562
2023-12-12 09:06:07

हाँ, तनजा7075 अलुमिनियम पट्टी अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

881HP198728332
2023-12-12 09:36:25

तनजा7075 अलुमिनियम पट्टी अगली बार मुझे छूट दें, मैं आपको ढेर सारे पैसे की कामना करता हूँ

717HP127443542
2023-12-12 09:02:27

मैं वास्तव में माफी चाहता हूँ।

122HP117294921
2023-12-12 09:08:20

हाहा, मुझे यह बहुत पसंद है, बॉस के लिए लाइक और चीयर तनजा7075 अलुमिनियम पट्टी

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。