पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैविक्रेता विधि

पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैविक्रेता विधि

2022-04-15 05:07:50

Ultra light and ultra-thin, SPC floor has a thickness of about mm-mm and light weight, which is less than % of ordinary ground materials. इसके पास स्टेयर बेरिंग और स्थान बचाने में अयोग्य लाभ है.At the same time, हाथ पकड़ने के पैटर्न, जोड़े पैटर्न, मिरर पैटर्न).पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation),सुनने का प्रभाव: लाकू अच्छा ध्वनि सामग्री है और ध्वनि सामग्री सामग्री है। इसलिए, लाकूड सामग्री से सजाया गया घरों में छोटा इको और अच्छा ध्वनि पेंजपैई पत्थर प्लास्टिक फ़ोर्ट में साफ टेक्सचर है, तो इसके पास अच्छा उत्प्रभाव है।उसमें भारी वस्तुओं के प्रभाव के नीचे अच्छी उत्तेज्ञा प्राप्त है।उसके पांव संभावना आनंदित है, जो कहता है 'भूमि सामग्री के नरम सोने'.अगर आप नीचे गिर जाते हैं, हानि में आसान नहीं है.Installing stone plastic floors at home can protect the elderly and children.ओन्दोहरन,आग सुरक्षा, आग रेटिंग B, सिर्फ पत्थर पर दूसरा हैसुगन्ध: क्या उत्पादन के पास एक रासायनिक सुगन्ध है जो लोगों को रिसाइट करता है.बड़ी सुगन्ध है कि हानिक पदार्थों की सीमा मानक या प्रिन्ट तह के पृष्ठभूमि में ज़्यादा होती है कि तह के पृष्ठभूमि पर विग्लूलिंग के दौरान ग्लूलिंग के बारे में ग्लूल पेंट कपड़े के आकार के अनुसार भूमि में लागू किया जाएगा, और एक टुक्का इस क्रममें डाल दिया जाएगा।पहले कोई ग्लूई प्रयोग नहीं किया जाएगा, ताकि जोड़ा अंत में कोट किया जाएगा। जब जमीन पर कोट किया गया ग्लूई हाथ द्वारा हाथ द्वारजब चिपकाएँगे, बाजूओं को संरेखित करने के लिए ध्यान देने के लिए, और एक लंबा हैंडल फ्रूस ब्रूस को बाहर फूलाने और कम्पेक्ट करने के लिए इस्तेमाल करें. जोड़ियाँ सामान्य रूप से ओवरलैपिंग काट करने के द्वार(note that there should be two edge strips, dont forget to take out the lower one), पेंट ब्रुस के साथ जोड़ने के लिए योग्य मात्रा लागू करें, हवा को प्रविष्ट करने के लिए सिरिंग इस्तेमाल करें और फिर संकुचित करने के लिए इस्तेमाल करें. अंत में धोने के लिए पाउदुर का प्रयोग करें कि लेक्वर कपड़े में बाकी ग्ली चिन्हों को हटाएँ. यदि वे हटाए नहीं जाएवह आंतरिक सजावट का ग्रेड भी बढ़ता है, और सजावट के सामान्य सामग्री जो सामान्य सजावट की दिशा है,पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)लाकड़ में क्या मानक आकार है, उच्च प्रोफाइल, लम्बी सेवा जीवन और अच्छा प्रभाव है। जमीन के लिए, पेंट, कैप्ट या सामा


पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैविक्रेता विधि



बहुतेरे लोग लगते हैं कि वीपीसी प्रवाह में गहरी हैं और इसलिए अवधि योग्य है। ठीक है यह एक अवस्थित फ़ोर्ड है, लेकिन SPC फ़ोर्ड से अधिक नहीं.प्रारंभिक लाकूड प्रवाह के लिए, and its formaldehyde emission limit was very loose.Even if the product meets this standard, its formaldehyde content may exceed three times that of E wood-based panel, which is seriously harmful to human health. इसलिए, पहिले वातावरण सुरक्षा क्रांति में, प्रलय उद्योग E पर्यावरण सुरक्षा मानक प्रयोग कm/l. हालाँकि यह मनुष्य शरीर के लिए एक धोका नहीं देता, तो अभी भी फ़ॉर्मिनल प्रदेश में बहुत स्वतन्त्र प्रदेश है। प्रदेश उद्योग्य उद्योग दूसरे पर्यावरण सुरक्षा क्रांति फॉर्मिकल डेहाइड उत्तर ≤m/l.निश्चित करने के लिए सबसे अच्छा तरीका है कि क्या फ़ोर्म में वातावरणिक रूप से मुक्त फोर्माल्डेहाइड का सुगना बनाने के लिए खल्ले पररेस्टिंस्टिंस पहिनो, रेस्टिंस्टिंस्ट ग्रेड ट पहिनो.उच्च मूल्य,स्थानीय फैड करने के लिए बहुत सूर्य प्रकाश के कारण स्थानीय फैड करने के लिए, सीधे प्रकाश को डिफ़्रूस प्रकाश में बदलने के लिए कर्टेन्स को बेहतर हफिर क्या है कि कठिन पदार्थ जैसे धातु शेर्प और जूत स्टेपल्स जैसे ही कठिन पदार्थों को खाने के लिए आसान है.सिगारेट बट्टी, उकाले पानी और गरम वस्तुओं को °C के ऊपर से सीधे सीधे संपर्क से रोकें.लिखने के चिह्न और स्केलिंग चिह्नों को रोकें.दीर्घार के लिए कमर पैड्स के साथ सत्र को दबाना नहीं, इन्डेन्टेशन के साथ, हटाना कठिन है.हालाँकि जमीन के लिए कपड़े ज्वाला होने वाले और स्वयं निकाले हैं, तो वह उच्च तापमान के द्वारा हानिक गैस को उत्पन्न करेगा, जो अगर बहुत ही आFirst pursue foreign goodsसीपीसी फ़ोर्ट के सतह में एक विशेष पारदर्शित प्रक्रिया है जो उच्च तकनीकी द्वारा प्रक्रिया किया जाता है, और उसके पेश स्वीकार क्रांति से अधिक पहुँच सकती है। पारंपरिक भूमि सामग्री में पेगलत समझता है।सीपीसी फ्लोर पीवीसी फ्लोर के वर्गों में से एक है.जब आप पीवीसी फ़ोर्ड के बारे में सोचते हैं आप प्लास्टिक के बारे में अधिक सोचते हैं.बहुतेरे लोग PVC फ़ोर्डर पीवीसी पाइप के साथ गुप्त करेंगे।प्लास्टिक में वैद्य वस्तुओं है और मानव शरीर के लिए हानि है।आग सुरक्षा, आग रेटिंग B,पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)Basketball wood floor, सिर्फ पत्थर पर दूसरा है।


पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे हैविक्रेता विधि



यह फ़ोर्ड गरम करने के लिए उपयुक्त है.सीपीसी फ्लोर के पास अच्छी तापमान कार्यान्वयकता है और एकूनिफ़ॉर्म गर्म डिस्पिप्शन है.यह भी परिवार के लिए एक उर्जा सहेजना भूमि बजाता हैवादा करो और वादा रखें,रेस्टिंस्टिंस पहिनो, रेस्टिंस्टिंस्ट ग्रेड ट पहिनो.ब्रैंड का अर्थ सिर्फ एन की प्रसिद्धि नहीं हैरेस्टिंस्टिंस पहिनो, रेस्टिंस्टिंस्ट ग्रेड ट पहिनो.पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation),पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)जमीन के लिए क्या अच्छा है,यदि आप बहुत से चीज़ों को पोलिस करना चाहते हैं, तो आप पूरे घर में धूली की फैलाई कम कर सकते हैं, दरवाजे बन्द कर देते हैं और प्लास्टिक कपड़े, टार्पुलिन और टेप के साथ ढाकराष्ट्रीय उत्प्रतिक्रिया घटाने के प्रतिक्रिया में शोध किया गया है.Nameयह एक वातावरण सुरक्षा फ़ोर्मिल्डेहाइड और वास्तविक फ़ोर्मिल्डेहाइड में स्वतन्त्र है.मूल्य

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मिनाटिटलैंडCity name (optional, probably does not need a translation)पूर्वावलोकन

मिनाटिटलैंडCity name (optional, probably does not need a translation)पूर्वावलोकन

VaFire protection: the fire rating of SPC floor is B, second only to stone. सेकण्डों के लिए ज्वाला...

मैनिला मेलोनCity name (optional, probably does not need a translation)बाहर भारी

मैनिला मेलोनCity name (optional, probably does not need a translation)बाहर भारी

यदि नया फ़ोल्डर बड़े उपकरणों के साथ उपकरण के लिए एक कमरे में भेजा जाएगा, तो इसे हटाने से पहले पुनराव...

आधा तरीका वृक्षAnticorrosive wood outdoor wood floorFollow the principle of customer first

आधा तरीका वृक्षAnticorrosive wood outdoor wood floorFollow the principle of customer first

which is paved on the surface of wood-based board substrate such as particleboard and high-density...

Santiago de Cubaग्रे लाकड़ फ़ोर्डनेटवर्क मार्केटिंग विकास के लिए नया संभावना लेता है

Santiago de Cubaग्रे लाकड़ फ़ोर्डनेटवर्क मार्केटिंग विकास के लिए नया संभावना लेता है

तो इसके पास अच्छा उत्प्रभाव है।उसमें भारी वस्तुओं के प्रभाव के नीचे अच्छी उत्तेज्ञा प्राप्त है।उसके...

वारेगुमCity name (optional, probably does not need a translation)क्या लाकड़ में

वारेगुमCity name (optional, probably does not need a translation)क्या लाकड़ में

कैसे लैक्वर कपड़े रखने?निर्माण प्रक्रिया और पद्धतियां नियमित हैं: पहले, कमरे के संरचना का आकार सुधार...

评论列表

717HP127443542
2022-04-15 12:25:03

प्रिय, पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

570HP155642700
2022-04-15 12:28:11

पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

256HP158312377
2022-04-15 13:37:34

अच्छा विक्रेता, पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

409HP184720764
2022-04-15 13:31:45

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

709HP180518493
2022-04-15 13:27:44

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

632HP195506591
2022-04-15 13:29:35

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। पारेसोCity name (optional, probably does not need a translation)डेतू लाकूड फ़ोर्ड के बारे में कैसे है आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。